taktomguru.com

भेड़ीनी

हर बुधवार की तरह, हम दूसरे अवसरों के हमारे अनुभाग के साथ वापस आते हैं। यदि आप किसी भी जानवर को चाहते हैं जो इस खंड में उपस्थित होने के लिए घर की तलाश में है, तो आप हमें [email protected] पर लिख सकते हैं या संपर्क फ़ॉर्म भर सकते हैं।

भेड़ीनी

लोबा एक जर्मन चरवाहा कुत्ता है जिसे वालेंसिया में एक केनेल में बलिदान देने के लिए बचाया गया था। वह 4 साल का है और वह बड़े आकार का है, लगभग 30 किलोग्राम, लेकिन जो कुछ भी महान है, उसके पास अच्छा है।

वह बहुत स्नेही कुतिया है और केनेल छोड़ने के बाद मैं अपने बचावकर्ताओं को चुंबन खाने में संकोच नहीं करता, हालांकि वह सिर्फ उनसे मुलाकात की थी। इसमें एक दुर्गम चरित्र है।




यह लीशमैनिया में सकारात्मक है, लेकिन जैसा कि हमने आपको हाल ही में बताया था कि बीमारी उन्हें पूरी तरह से सामान्य जीवन बनाने से नहीं रोकती है। उन्होंने एक आंख में यूवेइटिस के लिए भी इलाज किया है, जो केवल आंखों में सूजन है, लेकिन यह गंभीर या संक्रामक नहीं है।

क्या आप हमें हाथ उधार देते हैं?

इसे स्वीकृति या गोद लेने, टीकों, चिप और कार्ड के अनुबंध के साथ दिया जाता है और एक पूर्व गोद लेने का दौरा किया जाएगा। यदि आप लोबा को अपनाने में रुचि रखते हैं तो आप ईमेल [email protected] पर लिख सकते हैं और यदि आप चाहें तो आप जा सकते हैं और उससे मिल सकते हैं और उसे रेसी में चल सकते हैं जहां वह अभी है।

यदि आप अपनाया नहीं जा सकते हैं, तो आप हमें फैलाने का हाथ दे सकते हैं। आप कभी नहीं जानते कि आपका गोद लेने वाला कहां दिखाई दे सकता है!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गोनीहाउंड गोद लेने के लिए क्रॉसिंगगोनीहाउंड गोद लेने के लिए क्रॉसिंग
क्या मेरे कुत्ते को केनेल्स से खांसी मिल सकती है भले ही उसे टीका लगाया जाए?क्या मेरे कुत्ते को केनेल्स से खांसी मिल सकती है भले ही उसे टीका लगाया जाए?
मेलोडी, अदृश्य कुत्तामेलोडी, अदृश्य कुत्ता
केनेल खांसी, देखभाल और रोकथामकेनेल खांसी, देखभाल और रोकथाम
ला रियोजा का पशु स्वागत केंद्र कई दिनों तक पशु चिकित्सकों के बिना रहता हैला रियोजा का पशु स्वागत केंद्र कई दिनों तक पशु चिकित्सकों के बिना रहता है
आश्रय से बचाया जर्मन चरवाहा बैंक ऑफ स्पेन के शोध ब्रिगेड की राष्ट्रीय पुलिस के लिए धन्यवादआश्रय से बचाया जर्मन चरवाहा बैंक ऑफ स्पेन के शोध ब्रिगेड की राष्ट्रीय पुलिस के लिए धन्यवाद
एक कुत्ते को त्याग दिया जा रहा था क्योंकि उसके पास दो नाक थे!एक कुत्ते को त्याग दिया जा रहा था क्योंकि उसके पास दो नाक थे!
नया जीवन: गोद लेने में कुत्तोंनया जीवन: गोद लेने में कुत्तों
लुकास अपना दूसरा मौका चाहता हैलुकास अपना दूसरा मौका चाहता है
बेलो हमारी मदद की ज़रूरत हैबेलो हमारी मदद की ज़रूरत है
» » भेड़ीनी
© 2021 taktomguru.com