taktomguru.com

पिल्ला की शिक्षा

जब हम एक पिल्ला प्राप्त करते हैं, तो हमें सबसे पहले यह जानने की जरूरत है कि हमें उसे शिक्षित करने के लिए धैर्य के साथ खुद को बांटना चाहिए, उसकी शिक्षा अपने जीवन भर में एक साथ रहने में सक्षम होने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात है।

हमारे पिल्ला जहां कि कारण है कि हम यह सिखाया जाना चाहिए और जब आप अपनी साइट को पुरस्कृत करने का संकेत दिया पर करते हैं, कुत्तों अगर वे कहाँ में उनकी डाँटने नहीं करना चाहिए था हमारे कुत्ते शौच, दोहराव और सकारात्मक सुदृढीकरण से जानने के लिए उनकी जरूरतों को ऐसा करने के लिए पता नहीं होगा, कोई फायदा नहीं उसे बाद में डांटने क्योंकि वे पूर्वव्यापी स्मृति है और पता नहीं होगा तुम क्यों डाँटने, अगर आप अपने कान के ऊपर मोड़ और आपको लगता है क्योंकि वह जानता है कि यह है, लेकिन यह नहीं है, यह करते हैं, क्योंकि आप क्रोध की अपनी ऊर्जा पर ध्यान देंगे, इसलिए यदि आप आप उसे पकड़ते हैं और उसे दिखाते हैं कि उसे यह कहां करना चाहिए, अगर आप उसे अपने सही स्थान पर देखते हैं तो आप उसे अभिनेत्री और ट्रिंकेट के साथ इस अधिनियम में इनाम देते हैं।

यह सकारात्मक सुदृढीकरण का उपयोग करें और जानवर गाली नहीं करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि अगर हम भौतिक चल रही है के साथ झगड़ा तक पहुँच सकते हैं और यहां तक ​​कि हमें हमले का भय हमें अगर आप एक मजबूत चरित्र है पकड़ने है।

झगड़ा करने के लिए यह आवाज की एक उच्च स्वर और एक नहीं है या अगर यह सवारी के दौरान सड़क पर है तो बेल्ट की तरफ खींचें।

एक कुत्ता एक पदानुक्रम का पालन करने, ताकि आपके पिल्ला झुंड में एक भूमिका लेने के लिए खुश हो, के लिए इस भूमिका अनुयायी होना चाहिए, आप हर समय मालिक दिखाना चाहिए की जरूरत है, दिन के 24 घंटे, कि दिखाने के लिए विवरण आप भेजते हैं:

- आपको पहले दरवाजे और पीठ के माध्यम से बाहर जाना होगा।
- चलने के दौरान आपको आगे बढ़ना होगा और उसे आपका पालन करना होगा।
- खाद्य: raciónale भोजन 2 या 3 बार एक दिन, लगभग 15 मिनट déjasela यह नहीं खाया जाता है, इसे बंद कर ले जाएगा तो आप जानते हैं आप खाने जब अपने आदेश और न उस समय खाने आप तक प्रतीक्षा करनी होगी अगला आप चाहते हैं
- सब कुछ के लिए प्रमेमी, लेकिन मुफ्त पुरस्कार न दें, अगर आप एक पुरस्कार देना चाहते हैं तो मांग नहीं कर सकते हैं, या कूद सकते हैं, या छाल, शांत और बैठे रहना चाहिए (उदाहरण के लिए)
- खेल में, यदि आप रस्साकशी खेलने आप आप जीतने के लिए, यदि आप इसे ले खिलौना यह अर्जित किया जाने है और आप अनुयायी रहे हैं ... अगर तुम पीछा खेलने आप भी कह रहे हैं कि आप अनुयायी हैं, उसे परेशान करना होगा।

वे विनम्र और अनुयायी कुत्ते को पाने के लिए आवेदन करने के लिए आसान तकनीकें हैं।




सामाजिककरण की अवधि:

यह अवधि पिल्ला के जीवन के पहले 12 सप्ताह तक 4 सप्ताह के बीच आती है, यह चरण जानवर के चरित्र को अपने शेष जीवन के लिए निर्धारित करेगा।

इस अवधि के दौरान इसे खेलने और अधिक जानें कुत्तों उन लोगों के साथ सामाजिक होने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, अगर इस अवधि के बाद ज्ञात नहीं है एक डरपोक समझा और अज्ञात द्वारा शायद आक्रामक कुत्ता हो सकता है क्योंकि।

इसी तरह आप छोटे बच्चों और बुजुर्ग लोगों के साथ-साथ हमारे घर के बाहर के अन्य लोगों के संपर्क में रहना चाहिए।

इस तरह हम सब कुछ के साथ एक सामाजिक कुत्ता प्राप्त करेंगे कि वह अपने पूरे जीवन को जानेंगे और वह इसे प्राकृतिक और अजीब नहीं देख पाएगा।

यहां मैं एक वीडियो छोड़ देता हूं जिसे एक शिक्षा पुस्तक के साथ अधिग्रहित किया जाता है जहां आप कुछ चीजों को देखेंगे जो मैं उल्लेख करता हूं:

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते प्रशिक्षण की कुछ गलतियोंकुत्ते प्रशिक्षण की कुछ गलतियों
अपने कुत्ते के लिए एक इनाम के रूप में खानाअपने कुत्ते के लिए एक इनाम के रूप में खाना
जानवर के साथ सकारात्मक शिक्षा का महत्वजानवर के साथ सकारात्मक शिक्षा का महत्व
पिल्ला की शिक्षापिल्ला की शिक्षा
कुत्ते hyperactivity का उपचारकुत्ते hyperactivity का उपचार
सकारात्मक प्रशिक्षणसकारात्मक प्रशिक्षण
क्या आप एक पुराने कुत्ते को शिक्षित कर सकते हैं?क्या आप एक पुराने कुत्ते को शिक्षित कर सकते हैं?
एक अच्छी तरह से शिक्षित और संतुलित कुत्ते और एक खराब व्यक्ति के बीच सीमा कहां है?एक अच्छी तरह से शिक्षित और संतुलित कुत्ते और एक खराब व्यक्ति के बीच सीमा कहां है?
बाथरूम में जाने के लिए अपने पिल्ला पग को कैसे सिखाया जाएबाथरूम में जाने के लिए अपने पिल्ला पग को कैसे सिखाया जाए
अपने कुत्ते के लिए सकारात्मक सुदृढ़ीकरण: क्या करना है और क्या नहींअपने कुत्ते के लिए सकारात्मक सुदृढ़ीकरण: क्या करना है और क्या नहीं
» » पिल्ला की शिक्षा
© 2021 taktomguru.com