taktomguru.com

सड़क की सफाई

वे पहले कुत्ते के सड़क के पानी को प्रस्तुत करते हैं, जो सीवेज सिस्टम को सीधे मल भेजता है

मैड्रिड कंपनी व्यापार मुआवज़ा सड़क है, जो एक तंत्र फुटपाथ जहां कुत्तों बाद में उनके गोबर जमा एक प्रणाली है जो एक सफाई उपकरण संचालित सक्रिय करने के लिए पर स्थापित है में कुत्तों के लिए पहले पानी शुरू की है जो सार्वजनिक सीवर में फेकिल अपशिष्ट भेजता है।

इकाई पेटेंट के लिए जिम्मेदार की रिपोर्ट के अनुसार, नए शौचालय शहर के पर्यावरण के साथ एकीकृत और सार्वजनिक सड़क है कि सुरक्षित रूप से पैदल चलने वालों के द्वारा पर चला गया जा सकता है की एक और खिंचाव है। इस पहल के साथ, कंपनी का उद्देश्य नगर पालिकाओं और नगरपालिका सफाई सेवाओं की बड़ी समस्याओं में से एक को हल करना है: कुत्ते की बूंदें।




पानी एक "हरे" बैंड द्वारा बनाया जाता है जिस पर कुत्ते को खुद को राहत देना पड़ता है। इसके बाद, कुत्ते को हटा दिया जाता है और चुंबकीय कुंजी जो सफाई प्रणाली को संचालन में डालती है उसे डाला जाता है। बैंड गति dislodging मल मलजल प्रणाली में सेट जबकि रोलर्स के अंदर साफ किया और फिर से विसंक्रमित उपयोग के लिए तैयार कर रहे हैं जा रहा है।

पड़ोसियों जो कुत्तों के मालिक हैं उन्हें एक चुंबकीय कुंजी का वितरण दिया जाएगा जो विसर्जन के संग्रह की तंत्र को ट्रिगर करेगा। इस कुंजी का अस्तित्व उचित है ताकि इस शौचालय का उपयोग बर्बरता या बच्चों के खेल के लिए अनिश्चित रूप से नहीं किया जाता है। इसी प्रकार, कुंजी एक कुत्ते नियंत्रण और जनगणना प्रणाली के रूप में भी काम करेगी।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जब सड़क पर मालिक इसे पाता है तो सड़क पर 6 दिनों का कुत्ता खो जाता है! (वीडियो)जब सड़क पर मालिक इसे पाता है तो सड़क पर 6 दिनों का कुत्ता खो जाता है! (वीडियो)
कुत्तों के लिए स्वचालित sandboxesकुत्तों के लिए स्वचालित sandboxes
स्पेन में कुत्तों के लिए पहले सार्वजनिक स्नान का उद्घाटनस्पेन में कुत्तों के लिए पहले सार्वजनिक स्नान का उद्घाटन
बार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैंबार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैं
आप बार्सिलोना में सड़क बिल्लियों को खिला सकते हैंआप बार्सिलोना में सड़क बिल्लियों को खिला सकते हैं
प्रस्ताव 2012 मैड्रिड: 9 मार्च से 11 मार्च, 2012 तकप्रस्ताव 2012 मैड्रिड: 9 मार्च से 11 मार्च, 2012 तक
जुर्माना: अगर हम अपने कुत्ते के विच्छेदन को एकत्र नहीं करते हैं तो क्या होता है?जुर्माना: अगर हम अपने कुत्ते के विच्छेदन को एकत्र नहीं करते हैं तो क्या होता है?
कुत्ते के साथ चलने का आनंद लेने के लिए पांच चाबियाँकुत्ते के साथ चलने का आनंद लेने के लिए पांच चाबियाँ
सार्वजनिक परिवहन और भवनों के लिए जानवरों की पहुंचसार्वजनिक परिवहन और भवनों के लिए जानवरों की पहुंच
सड़क पर कुत्ते के मल छोड़ने के लिए ठीक नहीं हैसड़क पर कुत्ते के मल छोड़ने के लिए ठीक नहीं है
» » सड़क की सफाई
© 2021 taktomguru.com