taktomguru.com

Ailurophobia

इस लेखक द्वारा अधिक लेख

बिल्ली प्रेमियों इस शब्द और क्या यह जरूरत पर जोर देता सामान्य नहीं है के लिए, अच्छी तरह से ailurophobia बिल्लियों के अनुचित भय, यानी एक बिल्ली भय estй पास में है। शब्द ग्रीक एइलूरोस से आता है: बिल्ली और भय: डर

ऐसा लगता है कि यह सोचने से कहीं अधिक आम भय है, इस बीमारी से पीड़ित लोगों को पसीना, सांस लेने की समस्या, चिंता और आतंक हमलों जैसे कई लक्षण भुगतते हैं। यह एक अनियंत्रित प्रतिक्रिया है और वे आमतौर पर गलत समझ महसूस करते हैं। अधिकांश भयों की तरह, आपको इसे दूर करने के लिए चिकित्सा उपचार की आवश्यकता होती है।




मध्य युग और खतरनाक स्थितियों के लिए बिल्ली के दौरान जुड़े थे के रूप में यह reconocнa malйficos शक्तियों और शैतान के रूप में reencarnaciуn veнa थे, इसलिए वे एक लंबे समय के लिए सताया गया।

ऐसा कहा जाता है कि नेपोलियन इस विकार से पीड़ित था और राजनीतिक बैठक के दौरान, इसे regazada पर काबू पाने के लिए था। एक ocasiуn में इस साक्षात्कार के दौरान मिस्र, बिल्लियों और Napoleуn consiguiу के बहुत बड़े प्रेमी के Sultбn साथ entrevistу है बिल्लियों Sultбn संपर्क नहीं sуlo लेकिन उसके घुटनों पर एक "आनंद"। यह भय बहुत अच्छी तरह से ज्ञात था कि इंग्लैंड में नेपोलियन के बारे में एक मजाक लोकप्रिय था, ऐसा कहा जाता था कि वेलिंगटन के ड्यूक ने कुछ बिल्ली के बच्चे को रिहा कर वाटरलू जीता था।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक बिल्ली होने से हमें तनाव से लड़ने में मदद मिलती हैएक बिल्ली होने से हमें तनाव से लड़ने में मदद मिलती है
खांसी केनेल और छींकनाखांसी केनेल और छींकना
घरेलू बिल्ली की उत्पत्तिघरेलू बिल्ली की उत्पत्ति
बिल्ली की आवाज़ेंबिल्ली की आवाज़ें
"जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला""जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला"
अंगोरा बिल्ली या तुर्की बिल्लीअंगोरा बिल्ली या तुर्की बिल्ली
बिल्लियों में ढेर विकारबिल्लियों में ढेर विकार
बिल्लियों में वंशानुगत बीमारियां। हाइपरट्रॉफिक कार्डियोमायोपैथीबिल्लियों में वंशानुगत बीमारियां। हाइपरट्रॉफिक कार्डियोमायोपैथी
बिल्लियों में ठंडा लक्षणबिल्लियों में ठंडा लक्षण
जावानी बिल्लीजावानी बिल्ली
» » Ailurophobia
© 2021 taktomguru.com