taktomguru.com

बुकगी: कुत्ते के हेयरड्रेसर के लिए सॉफ्टवेयर

यदि आपके पास कुत्ते के हेयरड्रेसर या कुत्ते की दुकान की दुकान है जो आप अपने कुत्ते को संगठनात्मक समस्याओं के लिए लेते हैं, तो आप जानना चाहेंगे Bookgy, के लिए एक डेटिंग प्रबंधन सॉफ्टवेयर कुत्ते के नाई की दुकान.

कोई मजाक नहीं, एक कुत्ते के हेयरड्रेसर द्वारा खराब प्रबंधन व्यवसाय को बर्बाद कर सकता है। हमारे कुत्तों में से एक के साथ व्यक्तिगत अनुभव कुछ नाई के लिए हमारी कुत्ता लाने में मदद करने के लिए हमें ले लिया, क्योंकि वे फोन खो दिया है और जब तक हम पूछ क्या इतना लेने के लिए हो सकता था संपर्क किया मेरा कुत्ता एक नाई में 4 घंटे बिताए।

एक अन्य अवसर पर, हम वह क्या उसे नाई को लेने से पहले चाहते थे पर समुद्र तट guarreara को कुत्ता ले लिया और कहा गया था कि वे मुझे पकड़ नहीं सका, क्योंकि यह गीला था। लेकिन हमें अधिसूचित क्यों नहीं मिला? एक पल में इसे सूखा आसान नहीं था और फिर इसके काटने और धोने के लिए आगे बढ़ना आसान था?

खराब प्रबंधन और व्यापार संगठन को कुत्ते के हेयरड्रेसर की ओर जाने वाले अन्य कारणों को ध्यान में रखना है कुत्ते नस्लों, चूंकि यह एक पाग के रूप में दौड़ के कुत्ते में इतना समय नहीं निवेश करता है, कि दौड़ शि टुजू का एक कुत्ता जहां गांठ और बाल कटवाने ऐसा करते हैं कि उसे अधिक समय की आवश्यकता होती है।




ग्राहक का फ़ोन कैसे खो सकता है? ग्राहकों को अच्छी तरह से सूचित क्यों नहीं किया जाता है? इन छोटे विवरणों को ध्यान में रखकर नियुक्तियों को ओवरलैप करना संभव कैसे है? खैर, ऐसा होता है, इसलिए, बुकगी का जन्म दुनिया के सभी कर्मियों के लिए चीजों को आसान बनाने के लिए हुआ था कुत्ते के नाई की दुकान.

यह एक मंच है जो कंप्यूटर पर एक बहुत ही सरल तरीके से स्थापित है और यह किसी भी हेयरड्रेसर कुत्ते को अनुमति देगा:

  • पहली बार कुत्ते के निर्वहन की प्रक्रिया को पूरा करें।
  • सिस्टम की जरूरतों के लिए सिस्टम को कॉन्फ़िगर करें।
  • यह ऑनलाइन बुकिंग सिस्टम के प्रबंधन पर वीडियो ट्यूटोरियल के माध्यम से एक बहुत ही सरल तरीके से दिखाया जाएगा।
  • यह स्वचालित रूप से हेयरड्रेसिंग सोशल नेटवर्क्स के लिए अलग-अलग ऑफ़र और सामग्री प्रकाशित करेगा, जिससे आप बहुत समय बचा सकते हैं कि आप हेयरड्रेसिंग सैलून में ही निवेश कर सकते हैं।
  • ईमेल, एसएमएस या मोबाइल नोटिफिकेशन द्वारा ग्राहकों और व्यवसाय के मालिकों को अलग-अलग नियुक्तियों को याद रखें, इसलिए आपको हाथ से पॉइंटिंग अपॉइंटमेंट्स के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है जो बाद में खो सकते हैं।
  • यह हेयरड्रेसिंग कुत्ते की लाभप्रदता बढ़ाने के लिए सर्वोत्तम विपणन अभियानों का प्रस्ताव देने के लिए ग्राहकों का अध्ययन करेगा।
  • यह दिखाएगा कि इंटरनेट के माध्यम से व्यवसाय के लिए नए ग्राहक कैसे प्राप्त करें।
  • आदि

जैसा कि आप देख सकते हैं, यह एक पूरी तरह से आवश्यक सॉफ्टवेयर है और मैं कहूंगा कि किसी भी कुत्ते के हेयरड्रेसर के लिए यह आवश्यक है, क्योंकि अंत में, अच्छा संगठन समय बचाता है और समय धन होता है।

ग्राहक खुश अधिक rentabilices बनाने के लिए और अपने व्यापार को बेहतर होगा बीत रहा है, तो मैं तुम्हें एक डेमो के साथ Bookgy खोजने के लिए आमंत्रित, आप और अधिक स्पष्ट रूप से इसके संचालन और इसकी क्षमता अपने नाई में सुधार के लिए के रूप में देखेंगे या, मैं इस लेख की शुरुआत में उल्लेख किया है, कुत्ता सैलून सौंदर्य जहां आम तौर पर व्यवस्थित करने और अपने व्यवसाय के प्रबंधन के अगर तुम उन्हें जल्दी में देखने में एक हाथ उधार देने के लिए चालू करने के लिए यह सलाह देते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के थूथन का चयन कैसे करेंकुत्ते के थूथन का चयन कैसे करें
"मुश्किल" कुत्तों में हेयरड्रेसिंग"मुश्किल" कुत्तों में हेयरड्रेसिंग
कुत्ते विवांत, अब कुत्ते के साथ यात्रा करना थोड़ा आसान हैकुत्ते विवांत, अब कुत्ते के साथ यात्रा करना थोड़ा आसान है
लंबे बालों वाले चिहुआहुआ, पश्चिम हाइलैंड व्हाइट टेरियर, यॉर्कशायर टेरियर, बेससेट हाउंड, ब्री…लंबे बालों वाले चिहुआहुआ, पश्चिम हाइलैंड व्हाइट टेरियर, यॉर्कशायर टेरियर, बेससेट हाउंड, ब्री…
एक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएंएक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएं
कैसे एक छोटे कुत्ते को अपनाने या बचाव करने के लिएकैसे एक छोटे कुत्ते को अपनाने या बचाव करने के लिए
पालतू पशु प्रबंधन, हमारे पालतू जानवर के लिए एक एजेंडापालतू पशु प्रबंधन, हमारे पालतू जानवर के लिए एक एजेंडा
केनेल कीटाणुशोधन कैसे करेंकेनेल कीटाणुशोधन कैसे करें
जानवर दुर्व्यवहार के लिए बार्सिलोना में एक पालतू जानवर की दुकान बंद कर देता हैजानवर दुर्व्यवहार के लिए बार्सिलोना में एक पालतू जानवर की दुकान बंद कर देता है
बैंग्स से सावधान रहेंबैंग्स से सावधान रहें
» » बुकगी: कुत्ते के हेयरड्रेसर के लिए सॉफ्टवेयर
© 2021 taktomguru.com