taktomguru.com

एक meowlovebox से बिल्ली आकर्षित!

वादा किया जाता है ऋण है! हमारी सालगिरह के लिए हमारे पास एक बिल्ली ड्रा लंबित था और यहां हमारे पास मेवलोवबॉक्स का धन्यवाद है। अभी भी नहीं पता?

सामग्री

MeowLoveBox

MeowLoveBox बिल्लियों के लिए बक्से की एक नई अवधारणा है जो आपको अपनी बिल्ली के लिए हर महीने नए स्वच्छता उत्पादों, भोजन, सहायक उपकरण, स्नैक्स और खिलौनों की खोज करने की अनुमति देती है।

प्रत्येक महीने आप अपनी वेबसाइट पर € 21.99 (शिपिंग लागत शामिल) की लागत वाले एक बॉक्स पर खरीद सकते हैं जिसमें आप अपनी बिल्ली के लिए 4 और 6 वस्तुओं के बीच विभिन्न प्रकार के मालिक और मालिक के लिए उपहार पा सकते हैं! इसके अलावा, हम हमेशा स्नैक्स या खिलौने प्राप्त करने से थक नहीं जाते हैं, कुछ महीने वे कुछ आश्चर्यजनक उत्पाद के लिए सामान्य सामग्री को प्रतिस्थापित कर सकते हैं।.

यह सदस्यता सेवा नहीं है, लेकिन हम तय कर सकते हैं कि हम कौन से महीने बॉक्स खरीदना चाहते हैं और कौन सा नहीं है। हमें केवल अपनी वेबसाइट पर या हमारे उपयोगकर्ता खाते में प्रत्येक महीने प्रवेश करना होगा और नया बॉक्स खरीदना होगा। इस तरह हमें उस महीने को रद्द नहीं करना पड़ेगा जिसे हम सदस्यता नहीं चाहते हैं, लेकिन उन महीनों में इसे खरीदने के लिए पर्याप्त है जिसे हम प्राप्त करना चाहते हैं।

हम पहले महीने के बॉक्स की सामग्री जानने के लिए उत्सुक हैं!

खींचना

अपने पहले बॉक्स के लॉन्च के साथ मिलकर, हमने अपनी दूसरी सालगिरह के लिए बिल्ली आकर्षित करने के लिए उनके साथ सहयोग किया। पुरस्कार पहला मेवलोवबॉक्स बॉक्स (मई) होगा और भाग लेने की शर्तें निम्नलिखित हैं:




भाग लेने की शर्तें:

  1. हमारे खाते (आईजी या एफबी) और मेवलोवबॉक्स खाते (आईजी या एफबी) के अनुयायी बनें
  2. मुझे हमारी तस्वीर पसंद है और दो दोस्तों का नाम देकर इस पर टिप्पणी करें।

यदि आप हैशटैग #aniversariolucca के साथ Instagram पर फ़ोटो साझा करते हैं तो आपके पास अतिरिक्त भागीदारी होगी।

आप 15/05/2016 को 23:59 बजे तक भाग ले सकते हैं। अगले दिनों में हम ड्रा के लिए एक विशिष्ट आवेदन के साथ आकर्षित करेंगे और हम विजेता से संवाद करेंगे।

ड्रा केवल स्पेन में बनाया गया है और खाते के लिए सार्वजनिक होना आवश्यक होगा। प्रायद्वीप के लिए शिपिंग लागत मुक्त हो जाएगा। बेलिएरिक और कैनरी द्वीपसमूह के मामले में, विजेता को अंतर मानना ​​चाहिए।

इन चरणों के बाद आप Instagram और Facebook दोनों में भाग ले सकते हैं और आपके पास जीतने की संभावना दोगुनी होगी!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वादज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वाद
बिल्ली को कैसे स्नान करेंबिल्ली को कैसे स्नान करें
मास्कोटिरोस, एक वेबसाइट और कई ब्रांड खोजने के लिएमास्कोटिरोस, एक वेबसाइट और कई ब्रांड खोजने के लिए
Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!
दिसम्बर के महीने के दौरान अपने पेट्रोव के साथ हुप कैलेंडर का ऑर्डर करेंदिसम्बर के महीने के दौरान अपने पेट्रोव के साथ हुप कैलेंडर का ऑर्डर करें
मेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंमेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?
कर्व पशुपालन द्वारा बिल्ली सौंदर्य बॉक्स: हमारी बिल्लियों की स्वच्छता के लिए सबसे अच्छा समाधानकर्व पशुपालन द्वारा बिल्ली सौंदर्य बॉक्स: हमारी बिल्लियों की स्वच्छता के लिए सबसे अच्छा समाधान
बिल्लियों को बक्से क्यों पसंद करते हैं?बिल्लियों को बक्से क्यों पसंद करते हैं?
स्नैक्स कॉस्मा, एक बहुत नशे की लत chucheस्नैक्स कॉस्मा, एक बहुत नशे की लत chuche
» » एक meowlovebox से बिल्ली आकर्षित!
© 2021 taktomguru.com