taktomguru.com

गोपनीयता नीति

MundoMascotita.com के अनुसार यह गोपनीयता नीति इस ब्लॉग का उपयोग करते समय आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली जानकारी का उपयोग और सुरक्षा करती है।

Mundo Mascotita यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि आपकी गोपनीयता सुरक्षित है। अगर हम आपको इस ब्लॉग का उपयोग करके कुछ जानकारी प्रदान करने के लिए कहते हैं, तो आपको आश्वस्त किया जा सकता है कि इसका उपयोग केवल इस गोपनीयता कथन के अनुसार किया जाएगा।

MundoMascotita.com इस नीति को अद्यतन करके समय-समय पर इस नीति को बदल सकता है। आपको समय-समय पर इन गोपनीयता नीतियों को सत्यापित करने और यह सुनिश्चित करने के लिए जाना चाहिए कि आप परिवर्तन से खुश हैं। यह नीति 1 जुलाई, 2016 तक प्रभावी है।

यह वह जानकारी है जिसे हम एकत्र करते हैं

नाम और स्थिति

ईमेल पते सहित संपर्क जानकारी

जनसांख्यिकीय जानकारी जैसे ज़िप कोड, प्राथमिकताएं और रुचियां

ग्राहक सर्वेक्षण और / या ऑफ़र के लिए अन्य प्रासंगिक जानकारी

एकत्र की गई जानकारी के साथ हम क्या करते हैं?

हमें आपकी जरूरतों को समझने और आपको बेहतर सेवा प्रदान करने के लिए इस जानकारी की आवश्यकता है, और विशेष रूप से निम्नलिखित कारणों से:

आंतरिक रिकॉर्ड का रखरखाव।

हम अपने उत्पादों और सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए जानकारी का उपयोग कर सकते हैं।

हम नए उत्पादों, विशेष ऑफ़र या अन्य जानकारी के बारे में प्रचार ईमेल भेज सकते हैं जो हमें लगता है कि आपके द्वारा प्रदान किए गए ईमेल पते का उपयोग करने में दिलचस्प हो सकता है।

समय-समय पर, हम बाजार अनुसंधान उद्देश्यों के लिए आपके साथ संवाद करने के लिए आपकी जानकारी का भी उपयोग कर सकते हैं। हम ईमेल, टेलीफोन, फ़ैक्स या मेल द्वारा आपके साथ संवाद कर सकते हैं। हम आपकी रुचियों के अनुसार वेबसाइट को वैयक्तिकृत करने के लिए जानकारी का उपयोग कर सकते हैं।

सुरक्षा

हम यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि आपकी जानकारी सुरक्षित है। अनधिकृत पहुंच या प्रकटीकरण को रोकने के लिए, हमने ऑनलाइन एकत्रित की गई जानकारी की सुरक्षा और सुरक्षा के लिए भौतिक, इलेक्ट्रॉनिक और प्रशासनिक प्रक्रियाएं की हैं।

हम कुकीज़ का उपयोग कैसे करते हैं




एक कुकी एक छोटी सी फाइल है जो आपके कंप्यूटर की हार्ड ड्राइव पर रखने की अनुमति मांगती है। एक बार आप सहमत होने के बाद, फ़ाइल जोड़ दी जाती है और कुकी वेब ट्रैफ़िक का विश्लेषण करने में सहायता करती है या जब आप किसी विशेष साइट पर जाते हैं तो आपको बताते हैं। कुकीज वेब एप्लिकेशन को एक व्यक्ति के रूप में आपको जवाब देने की अनुमति देती हैं। वेब एप्लिकेशन आपकी प्राथमिकताओं के बारे में जानकारी इकट्ठा करके और याद करके अपनी आवश्यकताओं, पसंदों और नापसंदों के लिए अपने परिचालन को अनुकूलित कर सकता है।

हम ट्रैफिक पंजीकरण कुकीज़ का उपयोग यह पहचानने के लिए करते हैं कि किन पृष्ठों का उपयोग किया जा रहा है। यह हमें वेब यातायात के बारे में डेटा का विश्लेषण करने और ग्राहक की जरूरतों को अनुकूलित करने के लिए हमारी वेबसाइट को बेहतर बनाने में हमारी सहायता करता है। हम केवल सांख्यिकीय विश्लेषण उद्देश्यों के लिए इस जानकारी का उपयोग करते हैं और फिर डेटा से डेटा हटा दिया जाता है।

आम तौर पर, कुकीज़ आपको एक बेहतर वेबसाइट प्रदान करने में हमारी सहायता करती है, जो हमें नियंत्रित करने की अनुमति देती है कि आप कौन से पेज उपयोगी पाते हैं और कौन नहीं। आपके द्वारा साझा करने के लिए चुने गए डेटा को छोड़कर, कोई भी कुकी आपको किसी भी तरह से आपके कंप्यूटर या आपके बारे में कोई जानकारी नहीं देती है।

आप कुकीज को स्वीकार या अस्वीकार करने के बीच चुन सकते हैं। अधिकांश वेब ब्राउज़र स्वचालित रूप से कुकीज़ स्वीकार करते हैं, लेकिन यदि आप चाहें तो कुकीज़ को अस्वीकार करने के लिए आप ब्राउज़र सेटिंग्स को संशोधित कर सकते हैं। यह आपको पूरी वेबसाइट का लाभ लेने से रोक सकता है।

अन्य वेबसाइटों के लिए लिंक

हमारी वेबसाइट में रुचि के अन्य साइटों के लिंक हो सकते हैं। हालांकि, एक बार जब आप हमारी साइट छोड़ने के लिए इन लिंक का उपयोग कर चुके हैं, तो आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि उस वेबसाइट पर हमारा कोई नियंत्रण नहीं है। इसलिए, हम इन साइटों पर जाकर प्रदान की जाने वाली किसी भी जानकारी की सुरक्षा और गोपनीयता के लिए ज़िम्मेदार नहीं हो सकते हैं और ये साइटें इस गोपनीयता कथन द्वारा शासित नहीं हैं। आपको प्रश्न में वेबसाइट पर लागू गोपनीयता कथन सावधान रहना चाहिए और पढ़ना चाहिए।

आपकी व्यक्तिगत जानकारी का नियंत्रण

आप निम्नलिखित तरीकों से संग्रह या अपनी व्यक्तिगत जानकारी के उपयोग को प्रतिबंधित करना चुन सकते हैं:

जब आपको वेबसाइट पर एक फॉर्म भरने के लिए कहा जाता है, तो उस बॉक्स को ढूंढें जिसे आप यह इंगित करने के लिए क्लिक कर सकते हैं कि आप सीधे विपणन उद्देश्यों के लिए किसी के द्वारा जानकारी का उपयोग नहीं करना चाहते हैं।

यदि आपने पहले हमें पर सहमति व्यक्त की है प्रत्यक्ष विपणन उद्देश्यों के लिए आपकी व्यक्तिगत जानकारी का उपयोग कर, आप अपने मन को किसी भी समय लिखित रूप में या ईमेल के द्वारा मेल से संपर्क करने की लोगों को आप लिखने के लिए बदल सकता है

हम आपकी व्यक्तिगत जानकारी को तृतीय पक्षों को तब तक बेच, वितरित या पट्टे नहीं देंगे जब तक कि हमें आपकी अनुमति न हो या कानून द्वारा ऐसा करने की आवश्यकता हो। हम आपकी व्यक्तिगत जानकारी का उपयोग तृतीय पक्षों के बारे में आपको प्रचार जानकारी भेजने के लिए कर सकते हैं, जो हमें लगता है कि यदि आप हमें यह बताना चाहते हैं कि आप ऐसा करना चाहते हैं तो दिलचस्प हो सकता है।

आप 1998 के डेटा प्रोटेक्शन एक्ट के तहत हमारे बारे में आपके बारे में व्यक्तिगत जानकारी के विवरण का अनुरोध कर सकते हैं। एक छोटा सा शुल्क जिसका भुगतान किया जाना चाहिए। अगर आप अपने द्वारा रखी गई जानकारी की प्रतिलिपि चाहते हैं तो कृपया अपने डाक पते पर लिखें

अगर आपको लगता है कि हमारे बारे में आपके पास कोई भी जानकारी गलत या अपूर्ण है, तो कृपया हमें लिखें या उपरोक्त पते पर हमें जितनी जल्दी हो सके ईमेल भेजें। संक्षिप्तता गलत जानकारी वाली किसी भी जानकारी को सही करेगी।

यह वेबसाइट Google AdWords का उपयोग करती है

इस वेबसाइट हमारी साइट के लिए आगंतुकों के लिए तृतीय पक्ष की वेबसाइटों (Google सहित) पर विज्ञापन के लिए सेवा गूगल ऐडवर्ड्स रीमार्केटिंग का उपयोग करता है। इसका अर्थ यह है कि हम अपने आगंतुकों को जो हमारी साइट पर एक कार्य पूरा नहीं किया है, उदाहरण के लिए, संपर्क फ़ॉर्म का उपयोग पूछताछ करने के लिए के लिए विज्ञापन देते हैं। यह Google खोज परिणाम पृष्ठ पर एक विज्ञापन के रूप में हो सकता है, या Google प्रदर्शन नेटवर्क पर एक साइट के रूप में हो सकता है। Google सहित तृतीय-पक्ष वेंडर, पिछली विज़िट के आधार पर विज्ञापन प्रदर्शित करने के लिए कोई व्यक्ति आपकी साइट, LLCs अन्य वेब साइटों और YouTube चैनल का नाम विज्ञापन कुकी का उपयोग। बेशक, एकत्रित डेटा का उपयोग हमारी गोपनीयता नीति और Google की गोपनीयता नीति के अनुसार किया जाएगा।

आपको Google प्राथमिकताएं पृष्ठ विज्ञापन Google का उपयोग करके विज्ञापन करता के लिए सेट कर सकते हैं, और अगर आप चाहते हैं कि आप पूरी तरह से कुकी सेटिंग्स द्वारा या स्थायी रूप से एक ब्राउज़र प्लगइन का उपयोग कर रुचि-आधारित विज्ञापन के लिए विकल्प चुन सकते हैं।

- इसमें और देखें: गोपनीयता नीति https://mundomascotita.com/?page_id=275preview=true

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
इतिहास के साथ कुत्तोंइतिहास के साथ कुत्तों
कुत्तों के लिए बाड़ लगाने के विकल्पकुत्तों के लिए बाड़ लगाने के विकल्प
प्लेटों के साथ पहचानप्लेटों के साथ पहचान
एक कुत्ते माइक्रोचिप में जानकारी कैसे बदलेंएक कुत्ते माइक्रोचिप में जानकारी कैसे बदलें
पालतू जानवरों के लिए नामपालतू जानवरों के लिए नाम
Gyo bulldogs मेक्सिको में आपका स्वागत हैGyo bulldogs मेक्सिको में आपका स्वागत है
गोपनीयता और कुकीज़ नीतिगोपनीयता और कुकीज़ नीति
हम 20blogs पुरस्कार में वापस आते हैंहम 20blogs पुरस्कार में वापस आते हैं
एकांतएकांत
कुकीज़ के बारे में अधिक जानकारीकुकीज़ के बारे में अधिक जानकारी
» » गोपनीयता नीति
© 2021 taktomguru.com