taktomguru.com

सबसे अच्छा उपहार

मुझे यह स्वीकार करना होगा कि हम बहुत वेलेंटाइन नहीं हैं, लेकिन 3 साल के लिए हमारे पास इसका जश्न मनाने का एक अच्छा कारण है: लुका का आगमन।

एक पूर्व निर्धारित निर्णय

यद्यपि शीर्षक धोखाधड़ी को जन्म दे सकता है, लुका एक उपहार नहीं था और न ही यह इस महत्वपूर्ण तारीख पर घर आने की उम्मीद थी - यह एक सुंदर संयोग था जो इस दिन हमारे लिए विशेष बनाता है।

लुका का गोद लेने पूरे परिवार द्वारा किया गया निर्णय था। यद्यपि गोद लेने वाला और उसका ख्याल रखने वाला व्यक्ति मुझे होने वाला था, लुका मेरे साथ हर जगह जाता है, इसलिए उसने मेरे माता-पिता और मेरे साथी के परिवार को भी प्रभावित किया। इसके अलावा, अगर एक दिन मैं आपको अपनी 3 सवारी नहीं दे सकता या हम यात्रा पर जा रहे हैं और आप नहीं आ सकते हैं, तो मुझे उनकी मदद करने और आपके साथ रहने के लिए उनकी आवश्यकता है।

हमने उसे स्पिन भी दिया क्योंकि एमिलियो एलर्जी है, लेकिन वह इस बारे में स्पष्ट था कि गोद लेने के बारे में क्या माना जाता था और एडी के साथ किया गया था, अनुकूलित करने के लिए तैयार था।

एक निर्दिष्ट तारीख

जैसा कि मैंने पहले ही उल्लेख किया है, लुका पहुंचने तक हमने कभी वेलेंटाइन दिवस मनाया नहीं है। यह 21 जून या 3 जुलाई की तरह ही एक बहुत ही खास तारीख बनाता है जब एडी और ज़ेल्डा हमारे जीवन में आए।

इस साल हम इसे सबसे अच्छे तरीके से मनाएंगे: एक सप्ताहांत को उसके साथ यात्रा करने के लिए समर्पित करना। क्योंकि सबसे अच्छा उपहार हम उन्हें दे सकते हैं हमारा समय है। यह स्पष्ट है कि वे खिलौने और मिठाई प्राप्त करना पसंद करते हैं, लेकिन अगर आप उनके साथ आनंद लेने के लिए नहीं हैं तो ये कृपा खो देते हैं।

एक छोटा सबक




इन सबके साथ मैं कई चीजें देखना चाहता हूं जिन्हें मैं पहले ही दोहरा रहा हूं:

  1. यह एक उपहार नहीं है: एक जानवर कभी उपहार नहीं दे सकता - यह हमेशा परिवार के सदस्यों द्वारा किए गए एक पूर्वनिर्धारित और जिम्मेदार निर्णय होना चाहिए।
  2. तारीख कोई फर्क नहीं पड़ता: यह एक बहुत अच्छा संयोग है कि लुका प्यार के उत्कृष्टता के दिन पहुंचे, लेकिन एक गोद लेने वाले जानवर का आगमन हमेशा हाइलाइट होने की तारीख है क्योंकि यह एक साथ यात्रा शुरू करता है। वेलेंटाइन डे, क्रिसमस या किसी अन्य अवकाश का जश्न मनाने के लिए जानवर को अपनाने में कोई बात नहीं है - महत्वपूर्ण बात उनके साथ दिन-प्रतिदिन है।
  3. इसे अपना समय दें: वे हमारे जीवन को समर्पित करते हैं, वे हर दिन हमारे लिए इंतजार कर रहे हैं कि हम काम पर आएं। इस कारण से, हम उन्हें सबसे अच्छा उपहार दे सकते हैं हमेशा हमारा समय है: एक अच्छी सैर, कुछ सहारे या कुछ गेम एक साथ। हालांकि अगर हम कुछ मिठाई जोड़ते हैं या खिलौना शिकायत नहीं करेगा 

और आखिरकार, जब आप पहुंचे और उनका विकास हुआ तो मैं आपको लुका की कुछ तस्वीरें छोड़ देता हूं। हमने कई रोमांच एक साथ बिताए हैं: गर्भावस्था, प्रसव, अपने डर, बचपन की समस्याओं पर काबू पाने ... मैं यह नहीं कहूंगा कि यह हमेशा आसान रहा है क्योंकि जटिल लकीरें हैं, खासकर आश्चर्य से उनके आगमन।

एक जानवर को अपनाना और इसे अपने अतीत को दूर करने और इसे पीछे छोड़ने में मदद करना, निस्संदेह एक अद्भुत अनुभव है। हमें तैयार रहना चाहिए और उस जिम्मेदारी को मानना ​​चाहिए जिसका अर्थ है, लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं है कि जो खुशी देता है वह बुरे समय से कहीं अधिक है।

इसलिए, यदि आपने परिवार को बढ़ाने का निर्णय लिया है, इसका अर्थ यह है कि, मैं अब केवल आपसे पूछता हूं कि क्या मैं इसकी अनुशंसा करता हूं: खरीद न करें, अपनाना. निस्संदेह यह एक अद्भुत अनुभव होगा कि आपको खेद नहीं होगा।

स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
कुत्ते को अपनाने से पहले मुझे क्या जानने की ज़रूरत है?कुत्ते को अपनाने से पहले मुझे क्या जानने की ज़रूरत है?
क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?
पुरस्कार की भूलभुलैयापुरस्कार की भूलभुलैया
लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।
लुका के साथ चार साल, 14 फरवरी को घर पागलपन आयालुका के साथ चार साल, 14 फरवरी को घर पागलपन आया
अपने कुत्ते और बिल्ली के साथ गर्भावस्था का आनंद कैसे लें?अपने कुत्ते और बिल्ली के साथ गर्भावस्था का आनंद कैसे लें?
क्या आप एक स्नोमैन बनाना चाहते हैं?क्या आप एक स्नोमैन बनाना चाहते हैं?
लुका और उसका खिलौना बॉक्सलुका और उसका खिलौना बॉक्स
» » सबसे अच्छा उपहार
© 2021 taktomguru.com