taktomguru.com

पिपेट्स, fleas और ticks के खिलाफ एक महान उपाय

कुत्तों के लिए पिपेट

यहां एक मौसम के बाद से, में यह एक कुत्ता चीज है

, हम अपने सबसे अच्छे दोस्तों के लिए ग्रीष्मकालीन साधनों के बारे में बात कर रहे हैं। अब जब हमने आधिकारिक तौर पर गर्मी के मौसम शुरू कर दिए हैं, तो हमें तैयार रहना चाहिए या जल्दी कार्रवाई करना चाहिए।

यही कारण है कि हम इस मुद्दे के बारे में बात करने जा रहे हैं fleas, ticks और जूँ और रोकथाम प्रणाली, व्यक्तिगत रूप से, मुझे सबसे ज्यादा पसंद है: पिपेट्स. हालांकि मैंने आपको पहले ही बताया है कि मेरे लिए पिस्सू कॉलर मुझे इस समस्या के लिए निश्चित रूप से अप्रभावी महसूस हुआ, इस बार, मैं आपको बता सकता हूं कि मैं इन तरल पदार्थों के परिणामों से खुश हूं।

पिपेट क्या हैं?

शुरू करने के लिए, कहें कि आमतौर पर पशु चिकित्सकों द्वारा पिपेट की सिफारिश की जाती है और पालतू दुकानों में या क्लिनिक में खुद को बेचा जाता है। यह समाधान के बारे में है उपचार और रोकथाम fleas, ticks या जूँ के। इसका उद्देश्य हमारे कुत्ते को उस पर हमला करने से रोकने के लिए है, यह भी कि वयस्कों के प्रत्येक पिस्सू और पर्यावरण में वितरण के अंडों के प्रसार को रोकता है।

पिपेट्स कैसे लागू होते हैं और संचालित होते हैं?

Pipettes का आवेदन कुछ बहुत आसान है। बस तैयारी की बूंदें डालें (जो हमारे कुत्ते के अनुसार संकेतित हैं और हमेशा निर्माता के निर्देशों का पालन करते हैं) के कंधों के बीच सामने के पैर, क्रॉस क्या होगा जो गर्दन के साथ इन्हें जोड़ता है। इस तरह वे त्वचा को अवशोषित करके काम करते हैं जिससे हम क्षेत्र में हल्की मालिश के साथ हमेशा दस्ताने के साथ मदद कर सकते हैं। यदि आप बड़े कुत्तों से निपट रहे हैं तो आपको रीढ़ और पूंछ के विभिन्न बिंदुओं में उत्पाद वितरित करने की आवश्यकता हो सकती है।

यह जानना महत्वपूर्ण है आपको कुत्ते को स्नान नहीं करना चाहिए न तो दो दिन पहले और न ही दो दिन बाद क्योंकि अन्यथा वे अपनी सभी प्रभावशीलता खो देंगे और बाद में किए जाने पर सभी बगों के खिलाफ असुरक्षित होंगे, या यदि यह अवशोषण से पहले किया जाता है तो यह बड़ा और अधिक हानिकारक हो सकता है।




लागू किया जा सकता है महीने में एक बार या आपके पशुचिकित्सक ने आपको या उत्पाद के निर्देशों के अनुसार क्या बताया है। इसके अलावा, गर्भवती और स्तनपान कराने वाली मादाओं में और पिल्लों में भी उन्हें लागू करने में समस्याएं नहीं हैं, यह बेहतर होगा कि कम से कम वे 2 महीने से अधिक पुराने हो।

पशु चिकित्सक कुत्ता

परिणाम

व्यक्तिगत रूप से, जैसा कि मैंने आपको टिप्पणी की है, मेरे लिए वे सबसे अच्छी प्रणाली हैं fleas के खिलाफ, ticks और अन्य. कुत्तों के साथ इन सभी वर्षों में मेरा अनुभव मुझे यह दिखाता है, खासतौर से उन कुत्तों के साथ जो सभी संभावित बगों को लेने की संभावना रखते हैं। चूंकि मैं उन्हें अपने घर और शिकार कुत्तों दोनों में उपयोग करता हूं, इसलिए उन्होंने फिर से उपद्रव नहीं किया है और यदि मुझे कोई टिक मिलती है, तो वे कभी भी मेरी त्वचा से चिपके रहते हैं। फ्लीस और मैं आपको बताता हूं कि मैंने उन्हें फिर से नहीं मिला है, और जिस के पास मेरे पास घर है, वह एक बड़ी राहत रही है क्योंकि हमें नहीं पता था कि इसके साथ क्या किया जाए।

निष्कर्ष, कि दो बार सोचने के बिना मैं अपने कुत्तों की रक्षा के लिए इस प्रणाली की पिपेट की सिफारिश करता हूं। फिर वहां बहुत से लोग होंगे जो इसे जोड़ते हैं पिस्सू कॉलर, लेकिन मेरे लिए वे अभी भी मुझे बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं, कम से कम मेरा, केवल इस तंत्र के साथ जो मैं आपको बताता हूं कि वे पूरी तरह से संरक्षित हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में फ्लीस के लिए उत्पाद, फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियमकुत्तों में फ्लीस के लिए उत्पाद, फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम
फ्लीस और टिक्स।फ्लीस और टिक्स।
फ्लीस और टिक्स।फ्लीस और टिक्स।
कुत्ते में fleas और ticks से लड़ने के लिए कैसेकुत्ते में fleas और ticks से लड़ने के लिए कैसे
Friskies ® antiparasitic उत्पादों की एक नई श्रृंखला शुरू करता हैFriskies ® antiparasitic उत्पादों की एक नई श्रृंखला शुरू करता है
बाहरी परजीवी: fleasबाहरी परजीवी: fleas
बाहरी परजीवी के खिलाफ युद्धपोत परबाहरी परजीवी के खिलाफ युद्धपोत पर
Fleas और ticks के लिए उपचार - क्या आप और आपके परिवार को सुरक्षित हैं?Fleas और ticks के लिए उपचार - क्या आप और आपके परिवार को सुरक्षित हैं?
एक स्वादिष्ट नाश्ता जो fleas, ticks और आंतों कीड़े को समाप्त करता हैएक स्वादिष्ट नाश्ता जो fleas, ticks और आंतों कीड़े को समाप्त करता है
केवल एक विंदुक के साथ fleas के खिलाफ सुरक्षा के Semanas 9 सप्ताह!केवल एक विंदुक के साथ fleas के खिलाफ सुरक्षा के Semanas 9 सप्ताह!
» » पिपेट्स, fleas और ticks के खिलाफ एक महान उपाय
© 2021 taktomguru.com