taktomguru.com

मकई या गेहूं के बिना कुत्तों के लिए इलाज के लिए पकाने की विधि

कुत्ते खाने उपहारअगर आपके कुत्ते ने स्वास्थ्य समस्याओं का अनुभव करना शुरू कर दिया है, और आपको यकीन नहीं है कि यह उल्टी, या खरोंच, छींकने और अपने पैरों को चाटना क्यों कर रहा है, तो आपका आहार अपराधी हो सकता है। आप अपने कुत्ते के इलाज के लिए घर पर शुरू करना चाह सकते हैं, स्वस्थ अवयवों के साथ जो एलर्जी प्रतिक्रिया नहीं पैदा करते हैं।

मक्का और गेहूं के साथ समस्या क्या है? मकई और गेहूं जैसे कुत्ते के व्यवहार में आम सामग्री, कभी-कभी कुत्ते की प्रणाली को कुछ भी नहीं परेशान करना शुरू कर देती है। आप साल के लिए कैंडी की एक निश्चित ब्रांड के साथ अपने कुत्ते को खिला दी गई हो, लेकिन फिर अचानक एक एलर्जी के लक्षण दिखाता है, और यदि आप पाते हैं और कारण भोजन को खत्म नहीं होने पर भी खरोंच के आसपास की त्वचा के एक जीवाणु संक्रमण पीड़ित हो सकता है एलर्जी का। कुत्ते के भोजन, मक्का और गेहूं में सबसे आम पूरक होने के लिए शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है। अपने कुत्ते के आहार के दोनों तत्वों को हटा दें और देखें कि आपकी हालत में सुधार हुआ है या नहीं।

विकल्प. मकई और गेहूं का उपयोग भोजन में fillers या binders के रूप में किया जाता है और कुत्तों के लिए व्यवहार करता है। उनके बिना कुत्ते का इलाज करने की कोशिश करना आटा के बिना कुकीज़ को सेंकने की कोशिश करना है, और जब आप अपने कुत्ते के आहार से मक्का और गेहूं निकालते हैं, तो यह वही है जो आप करने की कोशिश कर रहे हैं। यह एक खोया मामला नहीं है, हालांकि, इस तथ्य के लिए धन्यवाद कि कई इंसान अब ग्लूकन के बिना रहते हैं, और कई उपलब्ध आटे हैं जिन्हें आप कॉस्मेटल या गेहूं के आटे के बजाय एक इलाज नुस्खा में उपयोग कर सकते हैं। चावल, अमाउंट, जई और आलू के आटे जैसे कुत्ते।




रचनात्मकता. जब आप "कुत्ते कैंडी" के बारे में सोचते हैं तो आपके सिर में हड्डी के आकार की कुकीज़ की रूढ़िवादी छवि दिखाई देती है। हालांकि, कुत्ते का इलाज होता है जिसमें मकई या गेहूं नहीं होते हैं, सभी रूप ले सकते हैं। आप आटा विकल्प को भी खत्म कर सकते हैं, और कुरकुरा चावल अनाज का उपयोग थोड़ा मूंगफली का मक्खन और कुत्ते के ट्रफल के इलाज के लिए थोड़ा सा शहद के साथ कर सकते हैं। एक बार जब आप अपनी कल्पना को हरा प्रकाश देते हैं, तो अपने आप को स्वादिष्ट और रचनात्मक व्यवहार से आश्चर्यचकित करना संभव है जो आपके पिल्ला को खुश करेगी।

स्वादिष्ट मांस सैंडविच. एक स्वादिष्ट मांस स्नैक को कुक करें जिसे किसी भी प्रकार के आटे की आवश्यकता नहीं होती है, क्योंकि यह चावल, आलू, दलिया और अंडों पर आधारित है ताकि इसे सभी एक साथ रखा जा सके। सीधे शब्दों में 1 कसा हुआ आलू, 1 कसा हुआ गाजर कटा हुआ अजवाइन डंठल 1, ग्राउंड बीफ, 4 अंडे, 2 बड़े चम्मच जैतून का तेल और 3/4 कप के 3 पाउंड के साथ पकाया भूरे रंग के चावल 1 1/2 कप मिश्रण जई फ्लेक्स। कप को तेल के साथ छिड़के हुए बेकिंग पैन में स्प्रे करें, फिर प्रत्येक ग्लास को मांस मिश्रण के साथ भरें और 400 डिग्री फारेनहाइट पर 45 मिनट के लिए सेंकना। अपने सबसे अच्छे दोस्त की सेवा करने से पहले मांस रोल को ठंडा करना सुनिश्चित करें और बचे हुए पदार्थों को ठंडा करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मछली के साथ बने कुत्ते के भोजनमछली के साथ बने कुत्ते के भोजन
हमारे कुत्ते में एलर्जी रोकेंहमारे कुत्ते में एलर्जी रोकें
गेहूं के टेरियर में त्वचा विकारगेहूं के टेरियर में त्वचा विकार
कुत्तों में एलर्जीकुत्तों में एलर्जी
कुत्तों की एलर्जी: वसंत आता हैकुत्तों की एलर्जी: वसंत आता है
Fleas के अलावा कुत्तों में खुजली का कारण बनता हैFleas के अलावा कुत्तों में खुजली का कारण बनता है
कुत्तों में त्वचा एलर्जी के लिए सबसे अच्छा खानाकुत्तों में त्वचा एलर्जी के लिए सबसे अच्छा खाना
कुत्तों में चिकन के लिए एलर्जीकुत्तों में चिकन के लिए एलर्जी
खाद्य पदार्थ जो कुत्तों में अधिकांश एलर्जी का कारण बनते हैंखाद्य पदार्थ जो कुत्तों में अधिकांश एलर्जी का कारण बनते हैं
कुत्तों के लिए घर का बना hypoallergenic भोजनकुत्तों के लिए घर का बना hypoallergenic भोजन
» » मकई या गेहूं के बिना कुत्तों के लिए इलाज के लिए पकाने की विधि
© 2021 taktomguru.com