taktomguru.com

एक सीमा कोल्ली और एक जैक रसेल टेरियर के बीच का क्रॉस

सीमा कोल्ली पादरीसीमा कॉली और जैक रसेल टेरियर के क्रॉसिंग का परिणाम सीमा जैक रखा गया है। इस जाति और व्यक्तित्व की एनिमेटेड उपस्थिति को उनके माता-पिता से विरासत में मिला है। यदि आप अपने परिवार को सीमा जैक जोड़ने पर विचार कर रहे हैं तो आपको सबसे पहले अपनी उत्पत्ति और विशेषताओं का अध्ययन करना होगा।

सुविधाओं. सीमा जैक सीमा कोल्ली से छोटा है और जैक रसेल टेरियर से बड़ा है। यह जैक रसेल टेरियर की तरह दिखता है लेकिन अक्सर सबसे लंबा और सबसे कठिन कोट होता है। भले ही उसके पास एक मजबूत शरीर है, वह बेहद चुस्त है, जिससे वह फ्रिसबी खेलने के लिए एक आदर्श साथी बना रहा है। वह अपने खेल कौशल के लिए जाने जाते हैं और खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्यार करते हैं जहां उन्हें बाड़ कूदना, हुप्स के बीच पर्ची और एक बड़ी गति से दौड़ना है। उसे बहुत सारे व्यायाम की ज़रूरत है और एक अपार्टमेंट की तरह बंद जगह में रहने के लिए अच्छी तरह अनुकूल नहीं हो सकता है। टेरी की खुफिया जानकारी और गतिविधि की इसकी आवश्यकता के साथ कोली का संयोजन अन्य कुत्तों के नए मालिकों के लिए आदर्श नस्ल होने की अनुमति नहीं देता है क्योंकि इसे किसी अन्य नस्लों की तुलना में अधिक समय और प्रशिक्षण कौशल की आवश्यकता होती है।

सीमा कोल्ली. बॉर्डर कोली को काम करने के लिए पैदा किया गया था और, अमेरिकी केनेल क्लब के अनुसार, ग्रह पर सबसे अच्छा भेड़ हर्डिंग कुत्ता है, जो डंठल और आंखों के संपर्क के साथ एक झुंड को नियंत्रित करता है। यदि आप दरवाजे से जल्दी से बाहर नहीं निकल सकते हैं तो आप भी झूठ बोल सकते हैं। यह कुत्ता खुश नहीं है अगर यह कुछ गतिविधि नहीं कर रहा है और इसे अभ्यास करने के लिए सेब पर लौटने की आवश्यकता होगी।




जैक रसेल टेरियर. जैक रसेल टेरियर नस्ल 1 9वीं शताब्दी में जैक रसेल नामक एक अंग्रेजी आदरणीय द्वारा विकसित किया गया था। यह एक छोटे कुत्ते सॉसेज के साथ कई टेरियर नस्लों का मिश्रण है। जबकि सीमा कोली एक चरवाहा है, जैक रसेल टेरियर एक शिकारी है जिसका अतीत में मुख्य काम चूहे का कब्जा था। जैसे ही सीमा कोली बहुत सक्रिय है और उसके शिकार की प्रवृत्ति उसे आपके यार्ड में खोद सकती है। यह छोटा स्वभावपूर्ण कुत्ता हंसमुख, जीवंत बुद्धिमान है और आपको शायद पता चलेगा कि वह सोचता है कि वह एक छोटे से शरीर के अंदर एक बड़ा कुत्ता है। वह बहुत प्रशिक्षित है और अक्सर टेलीविजन और फिल्मों में दिखाई देता है। श्रृंखला में एडी "फ्रैज़ियर" मीडिया में करियर के साथ जैक रसेल टेरियर का एक उदाहरण है।

सीमा जैक और फ्लाईबॉल. बॉर्डर जैक की सबसे महत्वपूर्ण कौशल में से एक फ्लाईबॉल है। यह कुत्ते रिले दौड़ का एक प्रकार है जिसमें चार कुत्तों की एक दौड़ दौड़ती है, एक गेंद को वापस लाती है और वापसी होती है। जब पहला कुत्ता दौड़ खत्म कर देता है, तो अगला कुत्ता खत्म हो जाता है। "ग्रह कुत्ते" के अनुसार, टीम में हमेशा एक छोटा लेकिन बहुत तेज़ कुत्ता शामिल होता है। सीमा कोल्ली सबसे अच्छा flyball कुत्तों और जैक रसेल टेरियर 10 प्रतिशत की लगभग 50 प्रतिशत का प्रतिनिधित्व करता है, तो यह आश्चर्य की बात नहीं है कि प्रजनक इन दोनों नस्लों को पार flyball के लिए एकदम सही कुत्ते बनाने के लिए। अपने बॉर्डर जैक का उपयोग करने के तरीके के रूप में स्थानीय फ्लाईबॉल टूर्नामेंट की जांच करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक जैक रसेल टेरियर में पृथक्करण चिंताएक जैक रसेल टेरियर में पृथक्करण चिंता
मिश्रित कुत्ते नस्लों के बारे में जानकारी। जगमिश्रित कुत्ते नस्लों के बारे में जानकारी। जग
चिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रणचिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रण
ग्रेट ब्रिटेन के सीमावर्ती टेरियरग्रेट ब्रिटेन के सीमावर्ती टेरियर
क्या सीमा एक शर्मीली कुत्ता है?क्या सीमा एक शर्मीली कुत्ता है?
एक पार्सन रसेल टेरियर का प्रशिक्षणएक पार्सन रसेल टेरियर का प्रशिक्षण
एक पार्सन रसेल टेरियर की देखभालएक पार्सन रसेल टेरियर की देखभाल
जैक रसेल टेरियरजैक रसेल टेरियर
कठिन फर के साथ खिलौना टेरियर के प्रकारकठिन फर के साथ खिलौना टेरियर के प्रकार
सीमा टेरियरसीमा टेरियर
» » एक सीमा कोल्ली और एक जैक रसेल टेरियर के बीच का क्रॉस
© 2021 taktomguru.com