taktomguru.com

भय के साथ कुत्तों के कारण और समाधान।

हमारे पालतू जानवरों के साथ संभावित समस्याओं में से एक यह है कि वह डरता है। यह प्रतिक्रिया उनके व्यवहार में अन्य प्रकार के संघर्षों का परिणाम हो सकती है, जैसे घबराहट या तनाव, और आक्रामकता।

डर के साथ कुत्तों

कई अवसरों पर, ए भौंकने वाला कुत्ता यही कारण है कि वह असुरक्षित महसूस करता है। छाल के साथ, जानवर इसे दूर करने की कोशिश करता है जो असुरक्षा का कारण बनता है, अगर यह उस स्थिति को रोकता और / या गायब नहीं होता है, तो आप कोने और हमला महसूस कर सकते हैं।

डर के साथ एक कुत्ते की शारीरिक भाषा यह पहचानना बहुत महत्वपूर्ण और आसान है: पैरों के बीच कान और पूंछ खींचा। दूसरी तरफ, अगर कुत्ते का मुंह खुला रहता है, तो यह शांति दिखाता है - अगर यह चिल्लाता है, तो यह आराम कर रहा है - और यदि उसके पास बाल हैं तो यह हमला करने के लिए तैयार है। जानवरों में इन संकेतों पर विचार करना बहुत महत्वपूर्ण है, और तदनुसार कार्य करें।

एक डरावनी कुत्ते के लिए समाधान।




यदि आप पिछले कुत्ते में अपने कुत्ते की पहचान कर सकते हैं तो समाधान डालना आवश्यक है।

सबसे डरावनी कुत्ते के मालिक को पता होना चाहिए कि उसका जानवर एक व्यक्ति नहीं है, इसलिए अस्थिरता की स्थिति में हमें कुत्ते को स्नेह और स्नेह के शब्दों से नहीं व्यवहार करना चाहिए, इस व्यवहार को जानवर द्वारा व्याख्या किया जाएगा एक सही कार्रवाई, क्योंकि यह अपने मालिक को इसकी रक्षा करने के लिए कहती है और करता है।

कुत्ते में डर जानवर में बहुत अधिक तनाव का कारण बनता है, पहनने का एक अच्छा रूप अभ्यास में कुछ सत्र है, जैसे कि लोगों में, यह उन्हें शांत करता है और उन्हें आराम देता है।

पशु की शिक्षा में एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा शारीरिक दंड की किसी भी स्थिति में गैर-प्रयोग है। यह क्रिया कुत्ते में भय और आक्रामकता के कृत्यों को उकसा सकती है, यह हमला भी कर सकती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के बीच लड़ाई से बचेंकुत्तों के बीच लड़ाई से बचें
एक डरावनी फिल्म के लिए एक कुत्ते की प्रतिक्रियाएक डरावनी फिल्म के लिए एक कुत्ते की प्रतिक्रिया
कुत्ते क्या डरते हैं?कुत्ते क्या डरते हैं?
कुत्तों की शारीरिक भाषाकुत्तों की शारीरिक भाषा
भौंकने वाला कुत्ता, थोड़ा बिटरभौंकने वाला कुत्ता, थोड़ा बिटर
क्या कुत्तों को तनाव हो सकता है?क्या कुत्तों को तनाव हो सकता है?
मेरा कुत्ता किसी भी शोर के लिए छालता है: समाधानमेरा कुत्ता किसी भी शोर के लिए छालता है: समाधान
कुत्तों की शारीरिक भाषाकुत्तों की शारीरिक भाषा
एक कुत्ते की स्थिति की व्याख्या कैसे करेंएक कुत्ते की स्थिति की व्याख्या कैसे करें
आपका कुत्ता आपको अपने व्यवहार के अनुसार बताने की कोशिश कर रहा है?आपका कुत्ता आपको अपने व्यवहार के अनुसार बताने की कोशिश कर रहा है?
» » भय के साथ कुत्तों के कारण और समाधान।
© 2021 taktomguru.com