taktomguru.com

यह क्या है और यूलिन त्यौहार के बारे में इतना विवाद क्यों है

इस वर्ष यूलिन महोत्सव के बारे में बहुत कुछ कहा गया है। वास्तव में, यह त्यौहार 90 के दशक से आयोजित किया गया है, लेकिन इस साल यह दुनिया भर में रहा है क्योंकि बड़ी संख्या में आवाजें इसके खिलाफ शामिल हुई हैं।

युगल बंद करो

आप के विशाल बहुमत सोचेंगे कि उन सभी जो अंत इस परंपरा की रक्षा (फिर बहुत ही पारंपरिक है और न ही है क्योंकि यह 90 के दशक के बाद से किया जाता है, एक हज़ार साल या सौ वर्ष क्रिया नहीं है) कपटी हैं क्योंकि हम पालन चिकन, सूअर का मांस या मांस खा रहा है। हम क्या हर किसी को घर पर खाने के खिलाफ कुछ नहीं कर सकते, हम जिस तरह वे करते हैं, ज्यादा हमारी आत्मा जानते हैं कि वे न केवल जानवरों लेकिन मित्र का उपभोग विभाजित करने के लिए की निंदा कर सकते हैं।

ग्रीष्मकालीन संक्रांति का जश्न मनाने के लिए यूलिन महोत्सव हर 21 जून मनाया जाता है। हम प्रभावित करना चाहते हैं एक पारंपरिक उत्सव नहीं है और बल्कि यह एक पर्यटक आकर्षण है, क्योंकि यह कई जिज्ञासु जो जानते हुए भी कि 10,000 से अधिक कुत्तों इस उत्सव के लिए euthanized कर रहे हैं बिना इस मांस की कोशिश करना चाहते हैं, और है कि इन की तुलना में अधिक 10,000 कुत्तों को आकर्षित करती है वे किसी भी स्वच्छता निरीक्षण के माध्यम से नहीं गए हैं।

वे कुत्तों पर भयानक परिस्थितियों में उठाए गए कुत्तों हैं, वे कुत्तों को निजी घरों से चोरी कर रहे हैं, सड़क से कुत्ते भटक गए हैं। चीन इस घटना को स्वच्छता निरीक्षण करने के बिना भी अनुमति देता है ताकि यह सत्यापित किया जा सके कि मांस इसकी खपत के लिए इष्टतम स्थितियों में है।




हम किसी भी तस्वीर को नहीं रखना चाहते हैं जो लोगों की संवेदनशीलता को नुकसान पहुंचाए, लेकिन आप कल्पना कर सकते हैं कि क्रूर हत्या उस सप्ताहांत में आयोजित की जाती है, जहां कुत्ते भीड़, गंदे और क्रूर चिंता की स्थिति के साथ हैं। वे चमड़े, लटका और पके हुए हैं, लेकिन कृपया, कुछ बहुत स्पष्ट होना चाहिए: आपको सामान्यीकरण करने की आवश्यकता नहीं है।

चीनी संघों के दर्जनों ने इस डरावनी रुकने के लिए आंदोलन किया है, यही कारण है कि इस साल यह त्योहार हमारे कानों तक पहुंच गया है। साथ में हम इन हत्याओं को रोक सकते हैं। क्योंकि उनके पास कोई आवाज़ नहीं है और हम उनके हैं, इन सभी लिंक पर हस्ताक्षर:

यूलिन कुत्ते मांस महोत्सव को रोको

Yulin कुत्ते मांस महोत्सव रद्द करें

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे मेंकुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे में
एक दुखद भाग्य bullfights।एक दुखद भाग्य bullfights।
जिज्ञासु चांदनीजिज्ञासु चांदनी
अर्जेंटीना में मांस के बिना विश्व दिवसअर्जेंटीना में मांस के बिना विश्व दिवस
पशु के दिन दो बार अर्जेंटीना क्यों मनाया जाता हैपशु के दिन दो बार अर्जेंटीना क्यों मनाया जाता है
सेंट एंटोन, पशु पैटर्नसेंट एंटोन, पशु पैटर्न
जब खुशी दर्द होता हैजब खुशी दर्द होता है
क्या आप जानते हैं कि 2 9 अप्रैल को जानवर का दिन क्यों मनाया जाता है?क्या आप जानते हैं कि 2 9 अप्रैल को जानवर का दिन क्यों मनाया जाता है?
बार्सिलोना में हर 3 घरों में से 1 से अधिक पालतू जानवर 33 के साथ रहते हैंबार्सिलोना में हर 3 घरों में से 1 से अधिक पालतू जानवर 33 के साथ रहते हैं
सैकड़ों जानवरों को सेंट एंथनी का आशीर्वाद मिलता हैसैकड़ों जानवरों को सेंट एंथनी का आशीर्वाद मिलता है
» » यह क्या है और यूलिन त्यौहार के बारे में इतना विवाद क्यों है
© 2021 taktomguru.com