taktomguru.com

अंधेरे कुत्ते के लिए खेल और खिलौने: ध्वनि और गंध




एक अंधेरे कुत्ते के साथ खेलना सीखना पालतू जानवर और उसके मालिक के लिए एक गहन अनुभव है। ध्वनि और स्पर्श को मस्ती करने के समय दिशानिर्देश निर्धारित करना चाहिए और हमारे अंधेरे दोस्त को चंचल गतिविधियों का प्रस्ताव देना चाहिए।
अंधेरे कुत्ते को खेल का प्रस्ताव देते समय शारीरिक बाधाएं बाधा होती हैं। ध्यान रखें कि एक अंधेरा जानवर जमीन पर वस्तुओं पर बार-बार यात्रा कर सकता है, जहां घरों के विकार का शासन होता है। जब आप अंधेरे पालतू जानवर के साथ सुरक्षित तरीके से खेलना चाहते हैं तो कमरे को उठाकर या बाहरी बाधा मुक्त एस्प्लानेड का उपयोग करके दो अच्छे विकल्प होते हैं।
अंधेरे कुत्ते के साथ खेलने के लिए ध्वनि के साथ बॉल्स
आप अपने कुत्ते को देखते हैं। हालांकि, आपके पालतू जानवर को यह जानने में कठिनाई हो सकती है कि यह खेल के दौरान कहां है, खासकर जब यह आपके से दूर है और गंध आपको पहचानने के लिए पर्याप्त नहीं है। एक अच्छा विकल्प जो आपके मित्र को अधिक आरामदायक महसूस करता है, वह जूते या पैर की रस्सी के साथ एक ध्वनि वस्तु (एक चट्टान) बांधना है। जब हम दृष्टिकोण करते हैं और उसे पहचानने में उसकी सहायता करते हैं तो हमारे पालतू जानवर स्पष्ट रूप से समझेंगे।
एक गेंद जो एक कुत्ते के लिए आकर्षक हो सकती है वह अजीब नहीं है कि, इसके विपरीत, यह एक अंधेरे पालतू जानवर के लिए anodyne है। गेंद की विकृत नौकाएं अक्सर हमारे अंधेरे दोस्त को भ्रमित करती हैं। एक विकल्प है कि ध्वनि गेंदों का उपयोग करना, एक चट्टान, बीज या किसी अन्य वस्तु के अंदर जो अंदर लगता है।
बाधाओं के बिना किसी क्षेत्र में ध्वनि गेंद को फेंकना सुनिश्चित करें, जो अंधेरे कुत्ते के लिए खतरनाक नहीं है।
अंधेरे शुभंकर के लिए एक संपर्क खेल, "इसे स्पर्श करें और इसका पालन करें"
अपने अंधेरे कुत्ते को खेलना और शोर के साथ उस संपर्क के साथ पालतू जानवर के लिए खेल के लिए एक अच्छा उत्साह है। हमेशा अपने शोर के साथ अपने दोस्त के शरीर के विभिन्न हिस्सों पर बार-बार सहवास करने की कोशिश करें।
पालतू जानवर के स्पर्श के साथ शोर की पहचान करने में थोड़ा समय लगता है। एक बार जब आप सुनिश्चित हो जाएं कि कुत्ते ने गतिविधि को समझ लिया है, तो आप शोर बनाने की कोशिश कर सकते हैं और इसे छूने से पहले कुछ सेकंड प्रतीक्षा कर सकते हैं। कुत्ते को आम तौर पर मजा आता है, यह पता लगाने के दौरान कि हर समय कबूतर आएंगे।
छुपाएं और तलाशें और अन्य ट्रैकिंग गेम
एक अंधेरा कुत्ता अपनी गंध की असाधारण भावना के माध्यम से दुनिया भर में खोजता है। यह बताता है कि अंधेरे कुत्ते के पास बहुत अलग स्थितियों में निशान और गंध का पालन करने की उत्कृष्ट क्षमता क्यों है। इस क्षमता का उपयोग अंधेरे पालतू जानवर को एक घर्षण छिपाने वाले गेम में भाग लेने या ट्रैकिंग ट्रेल का पालन करने के लिए आमंत्रित किया जा सकता है।
एक कुत्ते की गंध छिपाने की जगह का अभ्यास करने के लिए, एक स्पष्ट सतह को खोजने का प्रयास करें जहां आप कुत्ते के साथ खेल सकते हैं। गंध के भोजन (जैसे गीले भोजन की तरह) कुत्ते के साथ ट्रैकिंग के खेल को शुरू करने का एक अच्छा दावा है। भोजन द्वारा चिह्नित वस्तुओं को छिपाने की कोशिश करें।
अपने दोस्त द्वारा आसानी से पहचाने जाने वाले पास के छिपने वाले स्थानों के साथ पहले प्रयास करें। खेल त्रिज्या थोड़ा कम से बढ़ाया जा सकता है। उस कुत्ते को रिवार्ड करना जो वस्तुओं को छेड़छाड़ से छिपाता है और प्रभावशाली प्रेम के शब्दों को सकारात्मक रूप से उनके व्यवहार और खेल में उनकी भागीदारी को मजबूत करने के लिए आवश्यक है।
एक ट्रैक ट्रैक बनाने के लिए जहां आप अंधेरे कुत्ते के साथ खेलते हैं, घास की सतह पर कुछ खाना साफ़ करें। पथ में भोजन के निशान छोड़ दें। ट्रैक के अंत में आप एक गेंद या कुछ रबड़ खिलौना जमा कर सकते हैं। यदि खिलौना इसे कुछ भोजन के साथ प्रभावित करता है, तो ट्रैकिंग ट्रैक के अंत में इसे ढूंढने से आपके अंधेरे पालतू जानवर के लिए अंतिम कॉलोफोन के रूप में कार्य किया जाएगा।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अंधेरे कुत्तों के लिए विरोधी शॉक समाधानअंधेरे कुत्तों के लिए विरोधी शॉक समाधान
एक अंधेरे कुत्ते को अपनाने: निर्देश मैनुअलएक अंधेरे कुत्ते को अपनाने: निर्देश मैनुअल
घर छोड़ने के बिना कुत्ते के साथ खेलघर छोड़ने के बिना कुत्ते के साथ खेल
मेरे कुत्ते की त्वचा अंधेरा क्यों हो जाती है?मेरे कुत्ते की त्वचा अंधेरा क्यों हो जाती है?
कुत्तों के लिए एक क्षेत्र ध्वनिरोधी कैसे करें?कुत्तों के लिए एक क्षेत्र ध्वनिरोधी कैसे करें?
कुत्ते की भाषाकुत्ते की भाषा
कुत्ते कैसे देखते हैंकुत्ते कैसे देखते हैं
कुत्ते के खेलकुत्ते के खेल
दुनिया में सबसे अजीब जानवर क्या हैं?दुनिया में सबसे अजीब जानवर क्या हैं?
एक अक्षम कुत्ते को अपनानेएक अक्षम कुत्ते को अपनाने
» » अंधेरे कुत्ते के लिए खेल और खिलौने: ध्वनि और गंध
© 2021 taktomguru.com