taktomguru.com

काले प्यार का आनंद लें और क्रिसमस पर आगे बढ़ें

ब्लैक फ्राइडे पेटलोवबॉक्स और टैम्बोरिन के मूंछ का जश्न मनाने के लिए कुत्तों और बिल्लियों के प्रेमियों के लिए उपयुक्त बहुत ही अच्छे पैक तैयार किए गए हैं। अगर आपको यह क्रिसमस उपहार देना है या यदि आप खुद को एक सनकी देना चाहते हैं, तो इस अवसर को लें!

पैक "आदर्श कुत्ता उपहार"

यह कुत्तों और माताओं के लिए आदर्श उपहार है क्योंकि इसमें हमारे प्यारे और हमारे लिए भी उत्पाद शामिल हैं। दो विकल्प हैं लेकिन चुनना मुश्किल होगा!

प्रत्येक विकल्प में क्या शामिल है?

दोनों GuauLove क्रिसमस बॉक्स है, जिसमें आप अपने कुत्ते को जो पहले से ही Kucoo द्वारा bowtie हस्तनिर्मित से पता चला है के लिए 4 और 5 गुणवत्ता वाले उत्पादों के बीच प्राप्त होगा ले, तो वे रात Vieja- 12 अंगूर miguitas पर बहुत सुंदर हैं , ताकि वे झटके का जश्न मनाएं - और एक बहुत ही क्रिसमस भरा हुआ खिलौना। इसके अलावा, बॉक्स में मालिक के लिए एक उपहार भी शामिल है कि इस महीने ला चािका डे ला सिंटा द्वारा डिज़ाइन किया गया है।

दो पैकों में टैम्बोरिन मूंछ के कैनिन एजेंडा भी शामिल हैं जो आपको हर महीने मशहूर कुत्तों और उनके चित्रों की कहानियों से आश्चर्यचकित करेगा!

और अब जब आप चुन सकते हैं ... पैक में से एक perruno डफ मूंछें डिजाइन और संदेश के साथ अन्य एक doormat हस्तनिर्मित कुत्ते से सावधान के साथ एक कपड़े की थैली भी शामिल है! आप कौन सा चयन करेंगे?

स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

पैक "आदर्श बिल्ली उपहार"




और CatLovers को हमारे बिल्लियों और हमारे लिए उत्पादों के साथ अपने पैक के बिना छोड़ा नहीं जा सका। फिर से हमें चुनने के लिए दो विकल्प मिलते हैं।

प्रत्येक विकल्प में क्या शामिल है?

फिर दो विकल्प अपनी बिल्ली कि पहले से ही Kucoo द्वारा खिलौना हस्तनिर्मित पता चला और कटनीप से भरा है और लिली के रसोई क्रिसमस विशेष संस्करण latitas है कई उत्पादों के साथ MeowLove बॉक्स शामिल हैं।

इसके अलावा, दो पैकों में टैम्बोरिन मूंछ का बिल्ली एजेंडा शामिल है जिसमें प्रत्येक महीने हम कुछ बिल्लियों के साथ अपनी बिल्लियों के साथ हस्तियों की कहानियों की खोज करते हैं।

और, जैसा कि कुत्ते के उपहार में है, आपको केवल बिल्ली के बर्तनों के लिए उपयुक्त बैग या "बिल्ली से सावधान रहें" संदेश के साथ डोरमेट के बीच चयन करना होगा।

स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

सोमवार 27 तक केवल ब्लैक लव का आनंद लें

ब्लैक फ्राइडे और साइबर सोमवार के लिए विशेष रूप से बनाई गई इन पैक सोमवार, नवंबर 27 तक उपलब्ध रहेगा और यह भी ऑनलाइन दुकान मूंछें डफ में, आप काफी छूट केवल दिन में आनंद सकता है। उड़ो कि भागो!

आदर्श कुत्ता उपहार
आदर्श बिल्ली उपहार
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्रिसमस पर कुत्ते के लिए घर खाना बनानाक्रिसमस पर कुत्ते के लिए घर खाना बनाना
जिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं हैजिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं है
क्या आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इस क्रिसमस को क्या चाहता है?क्या आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इस क्रिसमस को क्या चाहता है?
क्रिसमस पर एक कुत्ता देंक्रिसमस पर एक कुत्ता दें
कुत्ते पत्रिका दिव्य chien, संख्या 8।कुत्ते पत्रिका दिव्य chien, संख्या 8।
क्रिसमस के लिए एक कुत्ता? इसे खरीदो, इसे अपनानाक्रिसमस के लिए एक कुत्ता? इसे खरीदो, इसे अपनाना
अपने कुत्ते के लिए सही उपहार यात्रा!अपने कुत्ते के लिए सही उपहार यात्रा!
कुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैंकुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैं
कुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचारकुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचार
मेरी क्रिसमस!मेरी क्रिसमस!
» » काले प्यार का आनंद लें और क्रिसमस पर आगे बढ़ें
© 2021 taktomguru.com