taktomguru.com

कुत्ते के कान: आंदोलनों, अर्थ और महत्व




कि कुत्ता खुद को वैसे ही अभिव्यक्त नहीं कर सकता है जैसा कि हम करते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वह कुल स्पष्टता के साथ संवाद नहीं कर सकता है। हमें सिर्फ यह समझने की जरूरत है कि उसे कैसे समझें, और इसके लिए, हमें अपने आंदोलनों का अध्ययन करना चाहिए। सबसे मौलिक, ज़ाहिर है, पूंछ की है। लेकिन समान रूप से खुलासा कानों की है। हालांकि यह याद रखना चाहिए कि नहीं सभी कुत्तों आलिंद आकृति विज्ञान के एक ही प्रकार है, तो आप हमेशा आसानी से आंदोलन और उसके अर्थ का पता चला सकते हैं, भाषा सार्वभौमिक है, इसलिए हम सभी पदों की एक सूची नीचे शामिल होंगे और इशारे, और उनका क्या मतलब है।
बेशक, सब से पहले हमें याद रखना है कि स्पेन विकृति सौंदर्यशास्त्र में निषिद्ध है, और अगर मैं समान रूप से desaconsejaríamos पूरी तरह से, चिकित्सकीय ज्यादा वे अच्छी तरह से किया कटौती कारणों बंद नहीं करना चाहिए के लिए छोड़कर नहीं थे आंदोलन एक बनी हुई है जोखिम जो हमारे पालतू जानवरों को गुजरने लायक नहीं है।
पदों, आंदोलनों और अर्थ आगे और थोड़ा झुकाव आगे (i)
कुत्ता ध्यान दे रहा है कि उसके सामने क्या होता है। यह आम तौर पर सिर के लेडोस के साथ होता है, जो पदार्थ में विशेष रुचि दर्शाता है।
आगे और थोड़ा झुकाव (II)
यह पूरी तरह से उठाए गए पूंछ के साथ, छाती के साथ एक मुद्रा के साथ प्रभुत्व का प्रतीक है, और स्नैउट सिर के साथ बंद हो जाता है और आगे भी आगे बढ़ता है।
स्पष्ट रूप से आगे झुकाव
हमारा शुभंकर चुनौतीपूर्ण है कि हमारे सामने क्या है, और हमला करने जा रहा है। यह एक झुर्रीदार स्नैउट के साथ है और इसके सभी दांत, घूरने, और शरीर को अवरुद्ध और थोड़ा उन्नत दिखाता है।
वापस कान
यह कहने का तरीका है कि आप तनावपूर्ण हैं, कि आप डरते हैं। यदि वह अपने दांत दिखाता है, तो इसका मतलब है कि अगर वह खतरा खत्म हो जाता है तो वह खुद को बचाने के लिए भी तैयार है। कानों के लिए पूंछ पैरों, सिर नीचे और आंखों के आधे खुले होते हैं, जो दिखने के पार से बचते हैं।
सिर के लिए चिपके हुए और वापस झुक गया
इस स्थिति के साथ, पशु अपने शांतिपूर्ण सबमिशन व्यक्त कर रहा है। असल में, वह अपने दांत नहीं दिखा रहा है या अपने नशे में झुर्रियों को नहीं दिखा रहा है, और उसका शरीर घबरा रहा है। हर समय, वह अपनी नजर नीचे रखता है।
आराम से कान
यदि एक उठाए और चलती पूंछ और मुंह के साथ खुले और आराम से, और चौड़ी खुली आंखों में एक दोस्ताना इशारा शामिल है।
प्रस्ताव
अगर हमारे पालतू कान आगे बढ़ना शुरू करते हैं, तो उन्हें वापस फेंक दें और / या उन्हें कम करें, यह हमें बता रहा है कि यह एक पर्यवेक्षक मोड में शांत है, यह परेशानी की तलाश नहीं करता है।
संक्षेप में, यह स्पष्ट है कि प्रत्येक कुत्ते में अत्यधिक विशिष्ट तत्व होने के अलावा, कान उनके संचार का एक मौलिक हिस्सा हैं। इसलिए, हम दोहराते हैं कि जब तक एक पशुचिकित्सा स्वास्थ्य कारणों के लिए सलाह नहीं देता है, तो उन कारणों से उन्हें विचलित करने की संभावना पर भी विचार नहीं करना चाहिए जो प्रासंगिक नहीं हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों की शारीरिक भाषाकुत्तों की शारीरिक भाषा
कुत्तों की शारीरिक भाषाकुत्तों की शारीरिक भाषा
कुत्तों को अपनी पूंछ बहुत क्यों ले जाती हैकुत्तों को अपनी पूंछ बहुत क्यों ले जाती है
अंत में सौंदर्य कारणों के लिए पूंछ और कान काटने प्रतिबंधित हैअंत में सौंदर्य कारणों के लिए पूंछ और कान काटने प्रतिबंधित है
कुत्ते फिजियोथेरेपी - कुत्तों के लिए चिकित्सकीय अभ्यासकुत्ते फिजियोथेरेपी - कुत्तों के लिए चिकित्सकीय अभ्यास
फ्रीस्टाइल कुत्तेफ्रीस्टाइल कुत्ते
अर्थों के साथ कुत्तों के लिए सबसे अच्छे नाम, सुंदर!अर्थों के साथ कुत्तों के लिए सबसे अच्छे नाम, सुंदर!
क्यों बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैंक्यों बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैं
बिल्ली के मूड को कैसे समझेंबिल्ली के मूड को कैसे समझें
लॉल का क्या मतलब है?लॉल का क्या मतलब है?
» » कुत्ते के कान: आंदोलनों, अर्थ और महत्व
© 2021 taktomguru.com