taktomguru.com

क्रिसमस पर कुत्तों के लिए खिलौने और स्नैक्स

क्रिसमसक्रिसमस उत्साह, भोजन, उपहार और दोस्तों और परिवार के साथ अच्छे समय साझा करना है। यह हमारे प्रिय पालतू सहित सभी के लिए सही उपस्थित होने के बारे में भी है। पालतू मालिक इस अवसर पर हमारे प्रिय प्यारे दोस्तों को शामिल करना पसंद करते हैं, भले ही यह एक नया खिलौना या स्वादिष्ट नाश्ता हो।

जो लोग देना चाहते हैं वे अच्छी कंपनी में हैं. क्रिसमस के व्यवहार प्राप्त करने वाले पिल्ला मालिक हमेशा अच्छी कंपनी में रहते हैं। अमेरिकन पेट प्रोडक्ट्स एसोसिएशन के मुताबिक, अमेरिकियों ने 2012 में अपने पालतू जानवरों पर $ 52.87 खर्च किए, जिसमें 30 अरब डॉलर से ज्यादा भोजन और सामान्य आपूर्ति हुई, जबकि उसी सीजन के आंकड़े 2011 50.9 6 मिलियन था। इस वृद्धि के साथ, यह स्पष्ट है कि पालतू मालिक साल भर मिठाई खरीदते हैं, शायद क्रिसमस में अधिकतम पहुंचते हैं जब खुशी और क्रिसमस की भावना हम सभी पर आक्रमण करती है।

खिलौने. स्थानीय पालतू खिलौने के स्टोर, खिलौने और मनोरंजन वस्तुओं पर इंटरनेट स्टोर और ऑफ़र के बीच हर जगह हैं। कुत्तों, हमारे जैसे, अपने स्वयं के व्यक्तित्व हैं और दूसरों पर कुछ खिलौने पसंद कर सकते हैं, चाहे गंदी, मोबाइल, प्रकाश के साथ या बाहर खेलने के लिए, हर किसी के लिए कुछ है। अधिकांश कुत्ते किसी भी खिलौने से संतुष्ट हो सकते हैं और इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स में कुछ अन्य प्रकार के उपहार भी हैं जैसे स्व-हीटिंग कुत्ते बिस्तर, स्वचालित फीडर और लेजर लाइट खिलौने जो कुत्तों को प्रकाश का पीछा करने की अनुमति देते हैं घंटों के लिए रोटरी।




स्नैक्स. किसी भी कुत्ते को चुनें और आप शायद खिलौनों पर ऐपेटाइज़र चुनेंगे, वास्तव में, क्रिसमस भोजन और भोग का मौसम है, और कुत्ते पाक मज़ा में शामिल होने का आनंद लेते हैं। स्पष्ट रूप से कुत्तों के लिए अंतहीन घर का बना भोजन व्यंजन उपलब्ध हैं, इसलिए पिल्लों के लिए क्रिसमस कुकीज़ बनाने के तरीके के बारे में जानने के लिए कोई बेहतर समय नहीं है। यदि आप रुचि नहीं रखते हैं, तो पालतू बेकर्स और अन्य दुकानों में आमतौर पर क्रिसमस में पिल्लों के उद्देश्य से व्यवहार और स्नैक्स होते हैं।

ध्यान में रखने के लिए चीजें. प्रकृति खिलौने मजेदार हैं, यही कारण है कि आपका छोटा दोस्त उन्हें प्यार करता है। क्रिसमस आ रहा है और अब खिलौना चुनने का समय है, कुत्ते के व्यक्तित्व को ध्यान में रखें, उदाहरण के लिए, यदि आप "चेवर" के लिए एक उपहार खरीद रहे हैं, तो शोर खिलौने सबसे अच्छा विकल्प नहीं हो सकता है क्योंकि आप शोर से भ्रमित हो सकते हैं और चट्टान खाते हैं। संवेदनशील खाद्य पदार्थ देने की संभावना पर विचार करें और हमेशा उच्च गुणवत्ता वाले स्नैक्स खरीदें। आने वाले सभी मज़े के साथ, एक कुत्ते की आखिरी चीज बीमार होने के लिए है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की चटनी: बचे हुए बर्तनों का खतराकुत्ते की चटनी: बचे हुए बर्तनों का खतरा
क्रिसमस पर कुत्ते के लिए घर खाना बनानाक्रिसमस पर कुत्ते के लिए घर खाना बनाना
जिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं हैजिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं है
क्रिसमस पर कुत्तों के लिए घर का बना रसोईघरक्रिसमस पर कुत्तों के लिए घर का बना रसोईघर
क्रिसमस पर एक कुत्ता देंक्रिसमस पर एक कुत्ता दें
कुत्ते पत्रिका दिव्य chien, संख्या 8।कुत्ते पत्रिका दिव्य chien, संख्या 8।
क्रिसमस के लिए एक कुत्ता? इसे खरीदो, इसे अपनानाक्रिसमस के लिए एक कुत्ता? इसे खरीदो, इसे अपनाना
क्रिसमस पर कुत्ते के लिए खाना पकाने के लिए युक्तियाँक्रिसमस पर कुत्ते के लिए खाना पकाने के लिए युक्तियाँ
कुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैंकुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैं
कुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचारकुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचार
» » क्रिसमस पर कुत्तों के लिए खिलौने और स्नैक्स
© 2021 taktomguru.com