taktomguru.com

एक कुत्ते कुत्ते का इलाज कैसे करें - अपने कुत्ते को ठीक करने के लिए घरेलू उपचार

अपने कुत्ते को ठीक करने के लिए घरेलू उपचार

हम आपको बताते हैं कि यह मंगेतर है और हम आपके कुत्ते को ठीक करने के लिए कुछ घरेलू उपचार प्रस्तावित करते हैं।

अपने कुत्ते को ठीक करने के लिए घरेलू उपचार क्योंकि इसकी गंदगी कुछ परजीवी के लिए प्रजनन स्थल के रूप में कार्य करती है। इन विदेशी निकायों को जानवर की त्वचा में रखा गया है, जिसमें एक गरीब स्वच्छता है और अंत में इसे अपने घर बनाकर छुपाया जाता है। एक बार वहां, वे जानवर को लगातार काटते हैं और कभी-कभी हमारा कुत्ता इस स्थिति से होने वाली अत्यधिक घबराहट की स्थिति पेश कर सकता है। वैसे भी, स्टेबीज के नियंत्रण के लिए कुछ घरेलू उपचार हैं और यदि आप उन्हें जानना चाहते हैं तो आपको निम्न लेख पढ़ना चाहिए ...

खरोंच का कारण पहले ही सामने आया है और सच्चाई है क्या कुत्ते जो उचित रूप से स्वच्छ हैं, उन लोगों की तुलना में अधिक शक्तिशाली प्रतिरक्षा प्रणाली विकसित करते हैं। ऐसा होता है कि यदि आपके कुत्ते को अत्यधिक खुजली होती है तो यह है कि उसने त्वचा की वर्तमान बीमारी विकसित की है और इसे सही तरीके से ठीक करने के लिए यह महत्वपूर्ण होगा।
स्काबीज़ के इलाज के लिए उपयोग किए जाने वाले घरेलू उपचार आमतौर पर बहुत प्रभावी होते हैं, और यही कारण है कि वे जिस तरीके से तैयार और कार्यान्वित किए जाते हैं, उस पर ध्यान देना आवश्यक है।

पाक कला तेल यह आमतौर पर एक दिलचस्प उपाय है जिसका उपयोग घर पर खरोंच के इलाज के लिए किया जा सकता है। विचार है कि पहले गर्म पानी का उपयोग करें जिसके माध्यम से आप प्रभावित कुत्ते को उचित रूप से स्वच्छ कर सकते हैं और फिर तेल के आवेदन का प्रस्ताव देने में सक्षम हो सकते हैं। उस अर्थ में, गर्म साबुन वाले पानी की एक अच्छी खुराक, एक गर्म तेल आवेदन के साथ, प्रभावित कुत्तों में घर के खरोंच को ठीक करने में मदद कर सकती है।




यह किसी प्रस्ताव को जोड़ा जाना चाहिए हमारे जानवर के स्वास्थ्य में सुधार करने के उद्देश्य से स्वस्थ आहार के साथ होना चाहिए और निश्चित रूप से, एक अच्छी तरह से खिलाया कुत्ता एक जानवर है जो दूसरे के संबंध में खरोंच विकसित करने के लिए बहुत कम संवेदनशील है।
पतंग जो आपके कुत्ते के स्वास्थ्य को प्रभावित करते हैं और इसे खरोंच देते हैं, वे जानवरों के संपर्क में रहने वाले मनुष्यों में दर्ज किए जा सकते हैं। सच्चाई यह है कि अपने कुत्ते के खरोंच का ख्याल रखना बेहद जरूरी है क्योंकि इस तरह आप घर के निवासियों के सामान्य स्वास्थ्य में भी भाग लेंगे।

क्या कहा गया है के लिए:

-खरोंच एक त्वचा रोग है जो किसी भी कुत्ते को प्रभावित कर सकती है और इसका विकास स्पष्ट रूप से जानवरों की स्वच्छता की कमी से संबंधित है।
- घरेलू उपचार हैं जो आपके कुत्ते के खरोंच का इलाज कर सकते हैं।
- एक खरोंच कुत्ते को ठीक करने के लिए आपको इसे दैनिक आधार पर स्नान करना चाहिए
- तेल का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है
- खरोंच एक ऐसी बीमारी है जिसे मनुष्यों को संचरित किया जा सकता है, यही कारण है कि इसके नियंत्रण का महत्व काफी बढ़ता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरे कुत्ते में लीशमैनियासिस है, आपको किस उपचार की आवश्यकता है?मेरे कुत्ते में लीशमैनियासिस है, आपको किस उपचार की आवश्यकता है?
कुत्ते की filariasis, इसके लक्षणों को कम करने के लिए कैसे?कुत्ते की filariasis, इसके लक्षणों को कम करने के लिए कैसे?
कुत्तों सॉस में डैंड्रफ़कुत्तों सॉस में डैंड्रफ़
कुत्तों में त्वचा रोग के लिए प्राकृतिक उपचारकुत्तों में त्वचा रोग के लिए प्राकृतिक उपचार
कुत्तों को खरोंच कैसे मिलते हैं?कुत्तों को खरोंच कैसे मिलते हैं?
कुत्तों में खरोंचकुत्तों में खरोंच
एक कुत्ते में त्वचा की जलन के लिए उपचारएक कुत्ते में त्वचा की जलन के लिए उपचार
कुत्तों में खरोंच। निदान और रोकथामकुत्तों में खरोंच। निदान और रोकथाम
कुत्तों और बिल्लियों में खरोंचकुत्तों और बिल्लियों में खरोंच
अर्जेंटीना घरेलू जानवरों के लिए eutanásica नहीं हैअर्जेंटीना घरेलू जानवरों के लिए eutanásica नहीं है
» » एक कुत्ते कुत्ते का इलाज कैसे करें - अपने कुत्ते को ठीक करने के लिए घरेलू उपचार
© 2021 taktomguru.com