taktomguru.com

"Elac" और "jokull" मार्ग के हमारे साथी के साथ कैमिनो डी सैंटियागो

एलाक और जोकील
एलाक और जोकील

पाठ और तस्वीरें: राकेल और टीक्सोमिन।

हम हमेशा एक कुत्ता चाहते थे और सही क्षण देखने के लिए हमें कुछ सालों लगे। जब चुनते हैं कि कौन सा प्रकार का कुत्ता जीवन की गति को सर्वोत्तम रूप से अनुकूलित कर सकता है तो हम कुत्ते के साथ उद्यम करते हैं- पालतू जानवर चुनते समय यह विवरण महत्वपूर्ण है, खासकर जब लंबी गतिविधियों जैसे विशिष्ट गतिविधियों को करने की कोशिश करते समय । हम कुत्ते के विशेषज्ञ नहीं हैं, लेकिन हम अपने अनुभव साझा कर सकते हैं और बता सकते हैं कि हम अपने कुत्तों, "एलाक" और "जोकिल" के साथ हमारी गतिविधियों के लिए कैसे तैयार हैं।

  • अलीवा पिकोस डी यूरोपा में रियल शैलेट

    अलीवा पिकोस डी यूरोपा में रियल शैलेट

  • Picos de Europa में Andara के Massif

    Picos de Europa में Andara के Massif

  • Cantabria में Liencres के प्राकृतिक पार्क

    Cantabria में Liencres के प्राकृतिक पार्क

  • Picos de Europa में Urrielli चढ़ाई

    Picos de Europa में Urrielli चढ़ाई

  • Picos de Eurpa में Bulnes के लिए चढ़ाई

    Picos de Eurpa में Bulnes के लिए चढ़ाई

  • Picos de Europa में केबल पर चढ़ें

    Picos de Europa में केबल पर चढ़ें

  • Picos de Europa में पवित्र जौ के लिए चढ़ाई

    Picos de Europa में पवित्र जौ के लिए चढ़ाई

  • सिएरा डेल कुएरा के Paisanu पीक के लिए चढ़ाई

    सिएरा डेल कुएरा के Paisanu पीक के लिए चढ़ाई

  • Picos de Europa में El Caoru निशान

    Picos de Europa में El Caoru निशान

  • मोफ्रेचु रिबेडेसेला के लिए चढ़ाई

    मोफ्रेचु रिबेडेसेला के लिए चढ़ाई

  • Ordesa में घुड़सवारी

    Ordesa में घुड़सवारी

  • Picos de Europa में आइस गुफा पर चढ़ें

    Picos de Europa में आइस गुफा पर चढ़ें




हमारे पालतू मार्गों montaсa या तीर्थ यात्रा मार्गों कई dнas या हफ्तों, कैमिनो डी सैंटियागो के रूप में, maсana पर रात में नहीं किया जाता है की incursiуn, खाते में कई कारकों तो लेते हैं और इसके लिए तैयार करना होगा, कम से कम जितना हम करते हैं आनंद लें।

कि लंबे समय तक चलने के लिए हमारे कुत्ते preparaciуn से पहले कहने की जरूरत नहीं, यह महत्वपूर्ण शिक्षा कॉलेज, जो कॉल करने के लिए अच्छी तरह से आती है हमारे शुभंकर है, और यह यूथचारी संभव mбs मार्ग के रूप में अलग अलग लोगों और वन्य जीवन मिलेगा बनाने के लिए, सम्मान करना चाहिए

हम और ELAC और Jokьll pupfish, हम काम करते हैं और जानने के आज्ञाकारिता cуmo उन्हें शिक्षित, एक professional- काम के नेतृत्व में है, हालांकि मामूली mбs aсos साथ, कभी नहीं समाप्त होता है कुछ ही महीनों के प्रशिक्षण के लिए कक्षाओं में भाग लिया। समानांतर और चार महीनों के बाद, हमने एक अच्छा भौतिक आकार बनाए रखने के लिए चलने की दैनिक गतिविधि और गेंद के साथ खेलने के अलावा कुछ सरल पहाड़ मार्ग करना शुरू कर दिया। इन बैठकों में हम अपने कुत्ते के पैरों के पैड कंडीशनिंग कर रहे हैं, फर्श की सतह मौजूद विभिन्न बनावटों में उपयोग करना महत्वपूर्ण है। शुरुआत में इसमें कुछ दरार होने की संभावना है - इसके लिए बहुत अच्छी गुणवत्ता के क्रीम हैं जिन्हें हम प्रत्येक निकास से पहले और बाद में पैरों पर लागू कर सकते हैं। उन्हें हाइड्रेटेड और मजबूत होने के लिए मार्ग बनाने में सक्षम होने के लिए आवश्यक है।

SANTIAGO डे COMPOSTELA

यहां से, यह सिर्फ इतना है कि बिना किसी समस्या के मार्ग का आनंद लेने के लिए हमारा कुत्ता आकार में है।

हमारे मामले में, क्योंकि हम वसंत तक otoсo से ELAC और Jokьll करने के लिए है, हम हर सप्ताहांत हम Picos डे यूरोपा के पर्यटन बनाने के लिए कर सकते हैं बाहर चला गया,, सवारी और खेल की दैनिक गतिविधियों ademбs 8 से लेकर और 10 किलोमीटर। इस तरह, मई के अंत में हम कैमिनो डी सैंटियागो करने के लिए तैयार हैं, जो आमतौर पर लगभग दस दिन और 26 किमी होता है। औसतन (हम कोशिश करते हैं कि चरण 20 से 30 किमी के बीच आते हैं।), उस मार्ग के आधार पर जो हम उस वर्ष करते हैं। गर्मियों के अंत में, हम अन्य पर्वत मार्गों का अनुभव करने के लिए प्यरेनीज़ के विभिन्न क्षेत्रों में पांच दिवसीय भाग लेते हैं।

एक बार जब हम देखते हैं कि हमारे कुत्ते टिप्पणी बाहर निकलने के मार्ग के लिए तैयार था, हम antelaciуn- पहले dуnde जा रहा है और दिन के caracterнsticas साथ तैयार: तय की गई दूरी, अनुमानित समय, कुत्तों का उपयोग कर सकते हैं, फुटपाथ की quй प्रकार हम चले खोजने के लिए, अगर नदियों या स्रोत हैं ...

हमारे बैकपैक की सामग्री में याद नहीं होना चाहिए:

  • पानी: हमारे पालतू जानवरों को हमेशा हाइड्रेटेड किया जाना चाहिए, और यह हमारे ऊपर बहुत निर्भर करता है, हमें कुत्ते को थकाऊ देखने के लिए इंतजार नहीं करना चाहिए, यही कारण है कि हमारे पालतू जानवर को बहुत अच्छी तरह से जानना और भयभीत होना चाहिए, जैसे गर्मी का दौरा अपने जीवन को खत्म करो। कभी-कभी पानी पीने के लिए नहीं जा रहा है, हमें इसे फेंकने और ताज़ा करने की आवश्यकता हो सकती है। इस कारण से यह जानना महत्वपूर्ण है कि हम कहां जा रहे हैं, यदि आपके पास नदियों, फव्वारे, छायाएं हैं ... बैकपैक में ले जाने के लिए सिलिकॉन के कुछ तहखाने के फव्वारे बहुत आरामदायक हैं।
  • Botiquнn पट्टियाँ, निस्संक्रामक, चिमटी, कैंची, टेप ... अच्छी तरह से, लोगों के रूप में prбcticamente, लेकिन चिकित्सा कुत्ते artнculos पाउडर के रूप में, बहुत ъtiles अगर एक कट, हुक टिक हटाने के लिए। हम जूते या मोजे की एक जोड़ी भी लेते हैं, जो मामूली कट या चोट के मामले में आपको परेशान करता है, आपकी रक्षा कर सकता है और आपको चलने की अनुमति देता है।

हमारे पालतू जानवर को बहुत अच्छी तरह से जानना महत्वपूर्ण है और हमारी गतिविधि को हमारे कुत्ते की संभावनाओं को अनुकूलित करने के लिए इसकी सीमाएं, इस तरह, आप और आपके कुत्ते दोनों की सुखद स्मृति होगी और हम जो भी करते हैं, उसे दोहराने के लिए तैयार रहेंगे।

रातोंरात रहने के साथ बहु-दिन के मार्गों के लिए, इन सबके अतिरिक्त, पालतू जानवरों की अनुमति सुनिश्चित करने के लिए आवासों को पहले से बुक करना महत्वपूर्ण है।

मुझे आशा है कि हमारा अनुभव पाठकों के लिए उपयोगी होगा और उन्हें अपने पालतू जानवरों के साथ बाहर जाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, अनुभव किसी के लिए दूसरा नहीं है।

हम उस काम को धन्यवाद देना चाहते हैं जो "elmundodelperro.net" पत्रिका बनाता है और वह मौका जिसने हमें इसमें सहयोग करने के लिए दिया है।

"एलाक" और "जोकिल" के साथ अन्य मार्ग देखें: perrigrinos.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए एक्यूपंक्चरकुत्तों के लिए एक्यूपंक्चर
कुत्तों के लिए ग्रीष्मकालीन खेलकुत्तों के लिए ग्रीष्मकालीन खेल
अपने पालतू जानवर को आकार में कैसे प्राप्त करेंअपने पालतू जानवर को आकार में कैसे प्राप्त करें
घरेलू पालतू बनाम बनाम जंगली पालतू जानवरघरेलू पालतू बनाम बनाम जंगली पालतू जानवर
Consejos y requisitos para viajar con gatos o perrosConsejos y requisitos para viajar con gatos o perros
पॉज़ुएलो डी अलारकॉन (मैड्रिड)पॉज़ुएलो डी अलारकॉन (मैड्रिड)
मध्य इटली में भूकंप से प्रभावित लोगों के साथ ज़ोएटिस दक्षिणी यूरोप के क्रिसमस के लिए एकता अभियानमध्य इटली में भूकंप से प्रभावित लोगों के साथ ज़ोएटिस दक्षिणी यूरोप के क्रिसमस के लिए एकता अभियान
मालिंस, सुपर ऊर्जावान या हाइपर सक्रिय?मालिंस, सुपर ऊर्जावान या हाइपर सक्रिय?
यात्राएं और कुत्ते, अपनी छुट्टियों को अपने बालों से व्यवस्थित करेंयात्राएं और कुत्ते, अपनी छुट्टियों को अपने बालों से व्यवस्थित करें
कुत्ता और "जुड़ा हुआ" समाजकुत्ता और "जुड़ा हुआ" समाज
» » "Elac" और "jokull" मार्ग के हमारे साथी के साथ कैमिनो डी सैंटियागो
© 2021 taktomguru.com