taktomguru.com

बाल्कन हाउंड नस्ल या बाल्कन हाउंड

नस्ल बाल्कन हाउंड या बाल्कन हाउंड

बाल्कन हाउंड
बाल्कन हाउंड जाति या बाल्कन के हाउंड के साथ-साथ अपने चचेरे भाई Basset शिकारी कुत्ता के रूप में जाना नहीं है, लेकिन सच्चाई यह है कि अलग शारीरिक उपस्थिति के नाम से कुछ समानताएं फ्लॉपी कान और नाक को बनाए रखने के लिए है।

इसकी उत्पत्ति युगोस्लाविया से है जहां इसे एक शिकार कुत्ते के रूप में इस्तेमाल किया गया था या इसकी ताकत और धीरज के लिए शिकार किया गया था।

यह एक मजबूत कुत्ता और एक मध्यम आकार है ऊंचाई पार 44 और 56 के बीच सेंटीमीटर है, 20Kg की अनुमानित वजन तक पहुँचने, अपने फर कम और घने, जिनके साथ हम अपनी सुंदरता के बारे में जरूरत से ज्यादा चिंता नहीं करनी चाहिए, प्रति माह एक स्नान के साथ और सप्ताह में एक बार ब्रश किया जाता है, हम आपके कोट को स्वस्थ बनाएंगे।




एक साथी के रूप में वह बहुत अच्छा और वफादार है, बाल्कन हाउंड तेजी से सीखता है, हालांकि जब वह युवा होता है तो उसकी प्रवृत्ति उसे अवांछित कर सकती है, लेकिन यह गंभीर नहीं है। बच्चों के अच्छे दोस्त, बहुत ही मूर्ख और लोगों के साथ दोस्ताना।

बाल्कन हाउंड कि एक अपार्टमेंट में रह सकता है तो भूमि पर बहुत अच्छी तरह से adapts, लेकिन यह 3 बार सैर या व्यायाम के लिए एक दिन 45 मिनट के लिए प्रत्येक उत्पादन लेकिन खुश और स्वस्थ, व्यायाम हो रहा है के लिए आवश्यक है

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
लिटिल स्विस हाउंडलिटिल स्विस हाउंड
एस्टोनियन हाउंडएस्टोनियन हाउंड
स्पैनिश हाउंड राष्ट्रीय मोनोग्राफ Xxivस्पैनिश हाउंड राष्ट्रीय मोनोग्राफ Xxiv
स्विस हाउंड - schweizer laufhundeस्विस हाउंड - schweizer laufhunde
पिल्ला बेसेट हाउंडपिल्ला बेसेट हाउंड
सर्बियासर्बिया
बासेट के प्रकार के प्रकारबासेट के प्रकार के प्रकार
बेससेट हाउंड के कानों की देखभाल कैसे करेंबेससेट हाउंड के कानों की देखभाल कैसे करें
बोस्निया और मॉन्टेनेग्रोबोस्निया और मॉन्टेनेग्रो
डब्ल्यूडब्ल्यूएफ नागरिकों को सुनने और भेड़िया की रक्षा करने के लिए प्रशासन से पूछता हैडब्ल्यूडब्ल्यूएफ नागरिकों को सुनने और भेड़िया की रक्षा करने के लिए प्रशासन से पूछता है
» » बाल्कन हाउंड नस्ल या बाल्कन हाउंड
© 2021 taktomguru.com