taktomguru.com

अंडे और मीठे आलू के साथ कुत्ते के लिए पकाने की विधि

अंडावर्तमान में लोगों की संख्या में लगातार वृद्धि हुई है, पालतू मालिक, जो घर के बने आहार के निर्माण में सहायता का अनुरोध करते हैं। अंडे और मीठे आलू इन आहारों के लिए स्वस्थ विकल्प हैं।

अंडे पोषण. अंडों में पूर्ण प्रोटीन, विटामिन डी और ई, और कोलाइन, एक पोषक तत्व होता है जो मस्तिष्क के कार्य में सहायता करता है। योल में ल्यूटिन और ज़ीएक्सैंथिन, एंटीऑक्सिडेंट होते हैं जिन्हें कुछ आंखों की समस्याओं को रोकने के लिए सोचा जाता है। पूरे अंडे में लगभग 75 कैलोरी होती है, प्रोटीन से 25, वसा से 45 और कार्बोहाइड्रेट से 5 होती है। खाना बनाना आसान है, अंडे को तले हुए, तला हुआ, पकाया या उबलाया जा सकता है। अंडेहेल अतिरिक्त कैल्शियम प्रदान करते हैं, वे जमीन या कुचल सकते हैं, और व्यंजनों में जोड़ा जाता है।

मीठे आलू पोषण. मीठे आलू के प्रति औंस लगभग 22 कैलोरी होती है, जो सबसे स्वस्थ जटिल कार्बोहाइड्रेट होती है। वे ग्लाइसेमिक सूचकांक विटामिन सी, ई और विटामिन बी, बीटा कैरोटीन, पोटेशियम, कैल्शियम और फाइबर में और अमीर (जो मधुमेह कुत्तों के लिए महत्वपूर्ण है) में कम कर रहे हैं। मीठे आलू पोषक तत्वों, फाइबर और जटिल कार्बोहाइड्रेट के घनत्व की वजह से संयंत्र पोषण में विज्ञान के लिए केंद्र में पहला स्थान जीता। अंडे की तरह, मीठे आलू को पकाया जाता है, या तो बेक्ड, उबला हुआ, उबला हुआ, या ग्रील्ड।




दोनों का संयोजन: नुस्खा. यह नुस्खा 23 प्रतिशत प्रोटीन की पोषण संबंधी प्रोफाइल, 39 प्रतिशत कार्बोहाइड्रेट और 38 प्रतिशत वसा के साथ प्रति सेवा लगभग 240 कैलोरी प्रदान करता है। यद्यपि यह पोषण में सबसे ज्यादा भारी है, लेकिन यह आपके कुत्ते के आहार के रूप में पूरी तरह से सेवा करने के लिए डिज़ाइन नहीं किया गया है। कुत्तों को आलू और अंडा के आधार पर इस नुस्खा की तुलना में मांस पर आधारित अधिक प्रोटीन की आवश्यकता होती है। यह नुस्खा, या इसकी विविधता, आपके कुत्ते की बड़ी भोजन योजना में एक स्वादिष्ट जोड़ बनाती है।

टुकड़ों में मीठे आलू के 4 औंस धो लें और काट लें। उन्हें एक छोटे सॉस पैन में रखें, पानी के साथ कवर करें और उबाल लें। एक छोटे कटोरे में 2 बड़े अंडे क्रैक और हराया। पैन में अंडे जोड़ें और हलचल। अतिरिक्त पोषण के लिए, गोले रखें। उन्हें पीसकर उन्हें कुचल दें और उन्हें गर्म पैन में जोड़ें। गर्मी को मध्यम में कम करें। नुस्खा तैयार है जब मीठे आलू निविदाएं हैं, लगभग 15 मिनट। इसे पूरी तरह ठंडा होने दें।

अन्य मुद्दे. यदि आपके कुत्ते के पास एक संवेदनशील पेट है, तो उन्हें खाना बनाने से पहले मीठे आलू से खाल हटा दें। अंडे का सफेद कुछ कुत्तों में पेट को परेशान भी कर सकता है। यदि आपके कुत्ते के पास संवेदनशील पेट या स्टील की आंत है, तो धीरे-धीरे नए खाद्य पदार्थों को पेश करना सबसे अच्छा है। यदि आप अंडे या मीठे आलू के लिए नए हैं, तो पहली बार एक चम्मच से शुरू करें। यदि आप इसे सही करते हैं, तो अगले दिन दो स्कूप्स का उपयोग करें। वह प्रत्येक नमूने के पौष्टिक लाभ और स्वाद का आनंद लेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक शिकार कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खानाएक शिकार कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खाना
कुत्तों के लिए सफेद आलू बनाम मीठे आलूकुत्तों के लिए सफेद आलू बनाम मीठे आलू
हिरण के साथ घर का बना कुत्ता खानाहिरण के साथ घर का बना कुत्ता खाना
कुत्ते के भोजन में आलू बनाम चावलकुत्ते के भोजन में आलू बनाम चावल
कुत्तों के लिए धीमी पके हुए घर का बना खानाकुत्तों के लिए धीमी पके हुए घर का बना खाना
उबले हुए अंडे कुत्ते के कोट चमक में मदद करते हैं?उबले हुए अंडे कुत्ते के कोट चमक में मदद करते हैं?
कुचल अंडे के गोले के साथ कुत्तों के लिए घर का बना खाना कैसे बनाया जाएकुचल अंडे के गोले के साथ कुत्तों के लिए घर का बना खाना कैसे बनाया जाए
क्या अंडे कुत्तों के लिए स्वस्थ हैं?क्या अंडे कुत्तों के लिए स्वस्थ हैं?
कुत्तों के लिए पके हुए अनाजकुत्तों के लिए पके हुए अनाज
पिल्ला भोजन का महत्वपिल्ला भोजन का महत्व
» » अंडे और मीठे आलू के साथ कुत्ते के लिए पकाने की विधि
© 2021 taktomguru.com