taktomguru.com

कैनरी घरेलू रोलर या कैनरी harzer

घरेलू कैनरी रोलर या कैनरी हार्जर

घरेलू कैनरी रोलर या कैनरी हार्जर

घरेलू कैनरी (रोलर): सेरिनस कैनियस

परिवार: फिन्चेस।

आदेश: पैसेरीन।

वर्ग: पोल्ट्री

विवरण और उत्पत्ति: घरेलू कैनरी रोलर या हार्जर, या अधिक सही ढंग से हार्जर-रोलर की इस किस्म को विशेष रूप से अपने ट्रिल की गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए चुना गया है। मध्यम लंबाई, जो लगभग 13 सेमी हो सकती हैं, और ईमानदार पतला असर, स्तन और पीले रंग नींबू या संतरे, और यहां तक ​​कि वर्दी दाग ​​को पीले रंग के पेट के साथ junquillo हरी से विभिन्न पंखों धारण कर सकते हैं भूरे रंग के क्षेत्रों या जैतून का हरा।

मुख्य विशेषता बिछाने में कार्य करता है प्रजनन, भव्यता और गायन पुरुषों की विविधता है, खासकर rulantes नोट और gurgling तरल है, जो लगभग मुंह बंद, गले के साथ फेंकना कर सकते हैं बहुत अजीब रवैया सूजन में। एक गायन पक्षी के रूप में अपने जन्मजात उपहारों के बावजूद, रोलर को अपने युवाओं के दौरान कठोर रूप से शिक्षित होना चाहिए।

युवा पुरुष वे गायन शुरू करने या कोशिश करने के पल से बाकी से अलग होते हैं। अलग-अलग पिंजरों जहां वे नेत्रहीन अपने सहयोगियों नहीं ढूँढ सकते हैं में पृथक, अच्छी तरह से था एक वयस्क के गीत सुनना होगा, बेहतर हमारे बहुत है, जो एक शिक्षक के रूप में या अन्यथा कार्य करेगा, एक टेप या डिस्क के साथ दोहराया जाएगा रोलर चैंपियन की सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्डिंग। नस्ल में जर्मनी में नस्ल का चयन किया गया था, और सैकड़ों वर्षों से यह पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो गया है।

जीवनकाल: चौदह पंद्रह।

आवास: अच्छे नमूने, गायक दिवस, अलग-अलग पिंजरों, प्रतियोगिता में रखा जाना चाहिए, में स्थित है, शांत सूखी, धूप, तीव्र गर्मी, कठोर ठंड और हवादार स्थानों से आश्रय। प्रजनन के मौसम के दौरान तीन या चार महिलाओं वाले पुरुष को एक अच्छी तरह से वातानुकूलित पिंजरे-एवियरी में छोड़ा जा सकता है।




खाद्य: यह जंगली कैनरी के लिए दिए गए नियमों का पालन करता है।

चरित्र और व्यवहार: हंसमुख, सौहार्दपूर्ण और अच्छे साथी, क्षेत्रीय विवाद केवल प्रजनन के मौसम में पुरुषों के बीच हो सकते हैं यदि एवियरी में अधिक जनसंख्या हो।

दैनिक देखभाल: जेनरल्स कैनरी के लिए मान्य हैं, हालांकि पुरुष गायक और प्रशिक्षु अलग पिंजरे में रखे जाने चाहिए और कुत्तों के बीच दृश्य संचार की अनुमति नहीं देते हैं। साफ, यह हर दिन एक साफ स्नान की आवश्यकता है।

प्रजनन: यह प्रजातियों के सामान्य एक के संबंध में पर्याप्त भिन्नता प्रस्तुत नहीं करता है। पार करने वाले खिलाड़ियों के चयन में विशेष देखभाल की जानी चाहिए। पुरुषों को परिपक्व होने और अपने जीवन के दूसरे सत्र तक पार नहीं करना सुविधाजनक होता है, जब वे पंद्रह महीने की आयु तक पहुंच जाते हैं और पांच या छह साल तक अधिकतम होते हैं, हालांकि असाधारण नमूने सात या आठ साल तक समाप्त हो सकते हैं, इस अंतिम चरण में अधिकतम दो पट्टियां / वर्ष के साथ। मादाओं को नया (पिछले वर्ष से) या अच्छी मांओं के बीच चुना जाएगा जो चार या उससे अधिक तक, पांच साल (इस उम्र से कैनरी की प्रजनन क्षमता कम हो जाती है)। हम उन पुरुषों की बहनों को चुनने की कोशिश करेंगे जो बेहतर पूर्ववर्ती को ट्राइनेटर के रूप में पेश करते हैं, उन्हें उन कैनरी के साथ जोड़कर जो आम पूर्ववर्ती नहीं पेश करते हैं।

रोगों: मजबूत और मजबूत, वे विशेष बीमारियां नहीं पेश करते हैं, हालांकि वे प्रजातियों के सामान्य लोगों से प्रभावित हो सकते हैं। वे पंख की मूर्ति के दौरान विशेष रूप से हवा धाराओं के प्रति संवेदनशील होते हैं।

घरेलू कैनरी रोलर या कैनरी हार्जर

कैनरी रोलर के प्रजनकों

नाम: टीए-एनओएस
नस्लों: कैनरीज़ रोलर
देश: अर्जेंटीना
स्थान: रोसारियो
टेलीफोन: 0341-155320183
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //
इतिहास: 2007 के बाद से मैं हमेशा लाल रेखा मोज़ाइक लाइन पुरुषों, लाल में, Canaries को ऊपर उठाने के लिए एक शौकिया तरह से काम करते हैं, और इस वर्ष भी बदसूरत ino गहरे लाल रंग मोज़ेक बर्फ की लाइन, बेशक मैं इसे धन्यवाद करना मेरे परिवार और विशेष रूप से मेरी बेटी जो मुझे पालन में मदद करता है

नाम: elmoosaico लाल
नस्लें: कैनरी रोलर
देश: अर्जेंटीना
स्थान: चांदी
टेलीः 02215882762
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //
इतिहास:

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कैनरी के लिए फ़ीडिंग युक्तियाँकैनरी के लिए फ़ीडिंग युक्तियाँ
कैनियन देखभालकैनियन देखभाल
कैनरी के लिए फ़ीडिंग युक्तियाँकैनरी के लिए फ़ीडिंग युक्तियाँ
कैनरी बढ़ाने के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँकैनरी बढ़ाने के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
एक गोल्डफिनच की देखभाल कैसे करेंएक गोल्डफिनच की देखभाल कैसे करें
कैनरी गाते क्यों नहींकैनरी गाते क्यों नहीं
कैनरी, पैराकेट्स और पिंजरे पक्षियों में मोल्टकैनरी, पैराकेट्स और पिंजरे पक्षियों में मोल्ट
कैनरी - ब्याज और बुनियादी देखभाल की जानकारीकैनरी - ब्याज और बुनियादी देखभाल की जानकारी
कैनरी के संभोग और ऊष्मायनकैनरी के संभोग और ऊष्मायन
एक कैनरी को स्वस्थ तरीके से कैसे खिलाया जाएएक कैनरी को स्वस्थ तरीके से कैसे खिलाया जाए
» » कैनरी घरेलू रोलर या कैनरी harzer
© 2021 taktomguru.com