taktomguru.com

आपके कुत्ते को अनुकूलित करने के लिए कौन से कुत्ते बेहतर तरीके से निपटाए जाते हैं?

सोफे पर ग्रेहाउंडहालांकि प्रत्येक कुत्ता अद्वितीय है, प्रत्येक दौड़ में कुछ स्वभाव और स्वभाव की दिशा में अंतर्निहित प्रवृत्तियों हैं। कुछ मालिक एक स्टॉइक रक्षक पसंद करते हैं जबकि अन्य ऐसे दोस्त को चाहते हैं जो गैर-स्टॉप खेलने के इच्छुक हैं। थोड़ा सा शोध और समझ के साथ आप एक ऐसी दौड़ पा सकते हैं जो आपके परिवार और आपके फिट बैठे।

निस्संदेह नस्लें यदि आप यहां एक ग्रेगरीय दौड़ की तलाश में हैं तो मैं आपको तीन बी: ​​बिचॉन फ्रिस, बीगल और बर्नीज़ माउंटेन डॉग दिखाता हूं। ये दोस्ताना नस्लों छोटे बच्चों के साथ काफी सहिष्णु हैं और लोग अन्य कुत्ते से मिलने के लिए भी उत्सुक हैं, जिनके साथ वे बहुत अच्छी तरह से मिलेंगे। सहिष्णु बर्नीज़ माउंटेन डॉग को मूल रूप से एक किसान के साथी के रूप में उठाया गया था और खुश होने के बाद बिचॉन फ्रिस को झुकाव पसंद है। मूंगफली कॉमिक्स ने बीगल को राष्ट्रीय स्पॉटलाइट में फेंक दिया हो सकता है, लेकिन यह उनकी उत्सुक और चंचल प्रकृति है जो उन्हें परिवारों के लिए सबसे अच्छी नस्लों में से एक बनाती है।

वफादार और सुरक्षात्मक।जब आप एक वफादार संरक्षक की तलाश में हैं तो जर्मन शेफर्ड या चाउ चो पर विचार करें। जर्मन शेफर्ड परिवारों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प है - वे बुद्धिमान, बहुत प्रशिक्षित और खेलने के लिए प्यार करते हैं। यह नस्ल बच्चों और वयस्कों के साथ बहुत अच्छा है, आपके परिवार की रक्षा के लिए पृथ्वी के सिरों पर जायेगा और आपको अजनबियों और घुसपैठियों की उपस्थिति के बारे में चेतावनी देगा। चो चो जर्मन शेफर्ड की तुलना में कम चंचल है और अकेले रहने वाले व्यक्ति के लिए अधिक उपयुक्त है। जोरदार वफादार और क्षेत्रीय, चो चो घर और विशेष रूप से इसके मालिक को अविश्वसनीय भक्ति के साथ बचाता है।




सशक्त।एथलेटिक लोग जो चलना, दौड़ना और तैरना पसंद करते हैं, वे ऊर्जावान और सक्रिय दौड़ से लाभान्वित होंगे। नाटककार वीमरानर, एथलेटिक डाल्मेटियन और साहसी पार्सन रसेल टेरियर अभ्यास करते समय सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं। Weimaraner और Dalmatian अंतहीन धीरज है और चलने के लिए अच्छे साथी हैं। पार्सन रसेल टेरियर एक कडा कोट लगभग जलरोधक और असीम ऊर्जा के एक छोटे से, कई साथी दौड़ के विपरीत, आप हमेशा टहलने लेने के लिए जब मौसम उदास है तैयार कर रहे हैं हो गया है।

स्नेही और शांत।कुछ दौड़ों के लिए साहस की भावना उनके स्थान से कहीं अधिक नहीं पहुंचती है जहां वे आरामदायक हो सकते हैं। कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल, शिह त्ज़ू और ग्रेहाउंड शांत साथी हैं जो दिन के अंदर आराम करने के लिए दिन बिताना पसंद करते हैं। ग्रेहाउंड की एथलेटिक प्रतिष्ठा के बावजूद, यह दौड़ घंटों तक आरामदायक जगह पर अपने हड्डी के शरीर को छीनने की सामग्री है। कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल पूरे दिन स्नेह देने और प्राप्त करने के लिए प्यार करता है। हालांकि, आपको अपने पूरे समय सोफे पर झुकाव नहीं करना चाहिए क्योंकि इन नस्लों को कम दैनिक चलने की आवश्यकता होती है ताकि वे अच्छे स्वास्थ्य प्राप्त कर सकें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बच्चों के लिए सबसे अच्छी कुत्ते नस्लों क्या हैं?बच्चों के लिए सबसे अच्छी कुत्ते नस्लों क्या हैं?
अमेरिका में दस सबसे लोकप्रिय कुत्ते क्या हैं?अमेरिका में दस सबसे लोकप्रिय कुत्ते क्या हैं?
Pyrenees के माउंटेन कुत्ताPyrenees के माउंटेन कुत्ता
Bouvier डी बर्नाBouvier डी बर्ना
बिचॉन फ्राइज़ियन के लिए एक पालक घर कैसे बनाएंबिचॉन फ्राइज़ियन के लिए एक पालक घर कैसे बनाएं
बच्चों के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ कुत्ते नस्लोंबच्चों के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ कुत्ते नस्लों
एक बीगल का व्यवहार गुणएक बीगल का व्यवहार गुण
बीगल दौड़ की विशेषताएंबीगल दौड़ की विशेषताएं
तोते के साथ किस तरह का कुत्ता अच्छा है?तोते के साथ किस तरह का कुत्ता अच्छा है?
माउंटेन टी शर्ट्समाउंटेन टी शर्ट्स
» » आपके कुत्ते को अनुकूलित करने के लिए कौन से कुत्ते बेहतर तरीके से निपटाए जाते हैं?
© 2021 taktomguru.com