taktomguru.com

पहली बार मालिकों में सामान्य गलतियों। पहला दिन, परीक्षण और त्रुटि




फोटो: अल्बर्टो नेवाडो - एल मुंडो डेल पेरो।

पाठ: अमेरे डी डोमी कैनिस

छोटे बालों के साथ हमारे पहले सह-अस्तित्व में, बिना संदेह के हमारी पहली भावना भ्रम है। यह पहली बार है: इसलिए pequeсo- तो हम पर निर्भर है कि हम कुछ का ख्याल रखना, हम उनके लिए जिम्मेदारी लेते हैं और उन्हें अच्छी तरह से शिक्षित करना होगा ... और जैसा कि हर कोई जानता है, कभी कभी बहुत जल्दी duras- खासकर अगर हम के कुछ पहलुओं की अनदेखी हो सकता है हमारी नई ज़िम्मेदारी

कुछ विशिष्ट त्रुटियां हैं जो लगभग सभी प्रथम-टाइमर में हमेशा दोहराई जाती हैं। ये ऐसी गलतियां हैं जो आपके पिल्ला दोनों को गंभीरता से प्रभावित कर सकती हैं, साथ ही साथ आपके सह-अस्तित्व में बाधा डाल सकती हैं, इसलिए यहां हम आपको उन चीजों की एक सूची लाते हैं जिन्हें हमें अपने पहले साथी के साथ नहीं करना चाहिए।
1- अपने पिल्ला को एक के रूप में ले लो "muсगूंज" (खिलौना)
नहीं एक muсeco, (अंग्रेजी में खिलौना खिलौना) आवश्यक शारीरिक जरूरत है, खाते हैं, नींद है ... .- और इस तरह शौच या पेशाब के रूप में आवश्यक महत्वपूर्ण कार्यों tambiйn प्रदर्शन करती है। आपको सड़क पर कम से कम एक दैनिक चलना चाहिए, अन्य कुत्तों के साथ बातचीत करें, और अपने स्नेह की आवश्यकता है। तो सबसे सुरक्षित बात यह है कि आपके घर में पहला महीना, समाचार पत्र के बाहर एक कोने में निशान (पेशाब) और आपकी सास के चप्पल उपहार का सम्मान कर सकता है लेकिन वह अच्छा ... वे सम्मान नहीं करेंगे।
2-अपने जीवन में एक पिल्ला शामिल है जो आपके अनुरूप नहीं है
यह दोनों के लिए जीवन को जटिल बना सकता है, और उस महत्वपूर्ण कदम को लेने से पहले यह आपके जीवन के तरीके का विश्लेषण करने के लिए और अधिक नहीं होगा। आप एक शांत व्यक्ति है जो अपने घर में sofб pelнculas देख सप्ताहांत बिताने के लिए पसंद करती है कर रहे हैं एक Dбlmata के लिए एक अच्छा विचार नहीं है। इसी प्रकार, चिहुआहुआ आपके शहर के मैराथन को करने के लिए नहीं आएगा। हम जानते हैं कि quizбs ​​estйs एक्स दौड़ के साथ प्यार करता हूँ, लेकिन मनुष्य आदत के जीव होते हैं, और podrнa resultarte कष्टप्रद और परेशान अपने compaсero के लिए हमारे जीवन शैली बदलने के लिए,। और जो भी इस रिश्ते में हार जाता है वह उसका होगा।
3- अलविदा कहो या अत्यधिक प्रभाव के साथ अपने कुत्ते को नमस्कार
हम काम करने जा रहे हैं। हमारे पास अभी भी 8 घंटे का काम है। और हम जानते हैं कि हमारा कुत्ता इस समय के लिए अकेले रहने जा रहा है, ऊब गया है और कुछ भी नहीं कर रहा है, आपकी वापसी की प्रतीक्षा कर रहा है। हम दोषी महसूस करते हैं, और घर छोड़ने और प्रवेश करने के लिए अपरिवर्तनीय रूप से, हम उसे छोटी रोते हैं, गले लगाते हैं और बहुत प्यार करते हैं। बड़ी गलती वह सब प्रभाव जो हमें बहुत प्यारा लगता है, हमारा कुत्ता अलग होने के लिए चिंता पैदा कर रहा है, और आगमन के लिए घबराहट पैदा कर रहा है। वे दो भावनाएं हैं जो आपके कुत्ते को "सभ्य" व्यवहार करने का कारण बनती हैं। जब आप उपस्थित नहीं होते हैं, तो चिंता से आप अपनी चीजों को काट सकते हैं, या लंबे और कठिन समय के लिए भौंकना शुरू कर सकते हैं।
4-उसे कुछ भी खिलाओ
और हम केवल उन खाद्य पदार्थों के बारे में बात नहीं करते जिन्हें हम आम तौर पर खाते हैं, उनमें से कई पेट के पेट (प्याज, या चॉकलेट) के लिए जहरीले या समस्याग्रस्त हैं। हम उन निम्न गुणवत्ता वाले फ़ीड, फ़ीड के बारे में भी बात करते हैं जो बहुत सस्ते हो सकते हैं लेकिन पोषक तत्वों में कम हो सकते हैं, और लंबे समय तक, अपने कुत्ते के स्वास्थ्य के लिए बुरा हो। इसके अलावा, आपके मल टूट जाएंगे, कुछ अप्रिय है कि आप अपने पालतू जानवर के स्वास्थ्य में थोड़ा निवेश करके बच सकते हैं।
5 औषधि
मानव दवाएं आमतौर पर कुत्तों के लिए उपयुक्त नहीं होती हैं। किसी भी परिस्थिति में आपके कुत्ते को दवा नहीं दी जानी चाहिए, यही वह पशु चिकित्सक है। प्रत्येक दवा के प्रभाव सभी जातियों या उनके वजन में समान नहीं होते हैं, और यह वह डॉक्टर है जो इसका आकलन कर सकता है।
6. इसे एक मानव बच्चे की तरह व्यवहार करें
आपका कुत्ता वह है, एक कुत्ता। जो भी हम चाहते हैं उसके बावजूद, यह हमारे बेटे की तरह व्यवहार करता है क्योंकि वह हमें पूर्णता के बारे में समझता है या हम बहुत खुश लगते हैं। एक sуlo niсo harб के रूप में यह इलाज का मानना ​​है कि तथाकथित "pequeсo कुत्ते sнndrome" नर्वस व्यवहार, उत्सुक,, मुग्ध ईर्ष्या और बाकी दुनिया के लिए अमित्र।
7-उसे छाल दो
कुत्तों की भौंकने वाली संचार चैनलों में से एक है जिसका उपयोग वे करते हैं, लेकिन केवल एक ही नहीं। आपको गंध, स्थिति भी मिल जाएगी ... सामान्य रूप से, भौंकने का अंतिम उपाय के रूप में उपयोग किया जाता है या जो आप पहले से ही अपने शरीर के साथ कह रहे हैं उसे पूरक बनाते हैं। एक कुत्ता जो लगातार छालता है, एक गंभीर असंतुलन वाला कुत्ता है। भौंकने वाला जुनून आपकी चिंता, या आपकी असुविधा का एक और लक्षण हो सकता है। यह भय, घृणा, घबराहट, आंदोलन का संकेत दे सकता है। आपको उस फोकस को ढूंढना होगा जो इस प्रतिक्रिया को ट्रिगर करता है और इसके खिलाफ कार्रवाई करता है। यदि आप स्वयं को इस व्यवहार को सही करने में असमर्थ पाते हैं, तो विशेषज्ञ के पास जाना सबसे अच्छा है।
8- संयुक्त गतिविधियों को न करें
तुम्हारा यह नया साथी, जो खिलौना नहीं है, जिसकी भावनाएं हैं, और एक ही समय में आपके लिए एक अलग प्रजातियां हैं, ठोस जरूरतों के साथ - एक ही समय में आपका सबसे अच्छा दोस्त है। आपको एक साथ गतिविधियों को एक साथ करने, एक साथ समय बिताने की जरूरत है। यह दौड़ने, चलने, गेंद के साथ खेलने, चाल चलने के लिए जा रहा है। अपने कुत्ते के साथ कुछ कर सकते हैं। इस तरह, वह सीखेंगे कि पूरे प्रतीक्षा सप्ताह के अंत में, उसका इनाम होगा और इस प्रकार आपके दोस्त की चिंता या अवसाद से बच जाएगा। इसके अलावा, आप के साथ एक अच्छा समय होगा।


Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमारे कुत्ते के साथ संचारहमारे कुत्ते के साथ संचार
विनाशक कुत्ताविनाशक कुत्ता
अपने कुत्ते को पार्क में लेते समय त्रुटियांअपने कुत्ते को पार्क में लेते समय त्रुटियां
छोटे नस्ल रूसी कुत्ताछोटे नस्ल रूसी कुत्ता
एक बिल्ली और एक कुत्ते पिल्ला के बीच सहअस्तित्वएक बिल्ली और एक कुत्ते पिल्ला के बीच सहअस्तित्व
मेरा बेटा कुत्ता चाहता है: मुझे क्या करना चाहिए?मेरा बेटा कुत्ता चाहता है: मुझे क्या करना चाहिए?
कुछ महीनों में पिल्ला कैसे उठाएंकुछ महीनों में पिल्ला कैसे उठाएं
15 गलतियों को आप अपने पालतू जानवर के साथ नहीं बनाना चाहिए15 गलतियों को आप अपने पालतू जानवर के साथ नहीं बनाना चाहिए
मालिक के पालतू जानवरों के साथ सबसे बुरी गलतियों हो सकती हैमालिक के पालतू जानवरों के साथ सबसे बुरी गलतियों हो सकती है
जो कुछ भी मिलता है उसे खाने से रोकने के लिए अपने पिल्ला को कैसे प्रशिक्षित करेंजो कुछ भी मिलता है उसे खाने से रोकने के लिए अपने पिल्ला को कैसे प्रशिक्षित करें
» » पहली बार मालिकों में सामान्य गलतियों। पहला दिन, परीक्षण और त्रुटि
© 2021 taktomguru.com