taktomguru.com

हेलोवीन में एक बिल्ली के रूप में पहने सुंदर और सुंदर




बिल्ली का मेकअप और, विशेष रूप से, बिल्ली या बिल्ली का बच्चा वास्तव में चापलूसी कर रहा है। लगभग सभी चेहरे विन-विन, विशेष रूप से लड़कियों, और वजह साफ है: आंखों पर प्रकाश डाला, नाक लगभग परम्परागत तकनीकों मेकअप लागू करने के लिए अनुमति देता है और एक दोस्ताना और आकर्षक परिणाम हासिल की है सिकुड़ता है।

वहाँ है कुछ वेशभूषा इस मोमबत्ती की विशिष्टता जो बिल्कुल अनुकूल नहीं है, सबकुछ आम है, वे डिफिगर करते हैं, और आमतौर पर परिणाम के बाद इसकी मांग की जाती है। लेकिन डरने के लिए, डरने या डरने के लिए, आमतौर पर, सबसे अजीब का उद्देश्य नहीं है -)

यदि आप बिल्लियों और अंधविश्वासों से प्यार करते हैं, तो यदि आप चाहते हैं कि उनमें से एक हैं एक भेस के साथ देखो और चमकता है और मेकअप जो सुपर सरल से सबसे अधिक बारोक में प्रवेश करता है, हो सकता है कि आपकी बात मेयोइंग और मेइंग हो: खुद को एक बिल्ली में बदलो!

प्वाइंट नाक, बहुत लंबा या बहुत बड़ा? यदि आपका खंभा आपको उपयुक्त बनाता है, या यदि आप अपनी गलतियों को जानते हैं और उन्हें छिपाना चाहते हैं, तो आपका आदर्श छद्म बिल्ली या बिल्ली का है। आओ, खुश हो जाओ, उस बिल्ली का बच्चा बाहर ले जाओ जो आपके अंदर है ...!

एक पेंट करें बटन आकार के साथ काली जगह, जैसा कि आप इन पहली तस्वीरों में देख सकते हैं, और नाक की नोक पर गहरा रंग इसे छोटा करता है और इसलिए, यह अधिक सपाट लगता है। इसलिए, सिद्धांत में superchatos के लिए यह उनके पक्ष में नहीं होगा या, कम से कम, यह उन्हें एक महत्वपूर्ण सौंदर्य सुधार नहीं मानता है। सौभाग्य से, आपके पास निम्नलिखित तस्वीरों में एक साथ दो उदाहरण हैं:

सर्कल में डॉट या स्पॉट,नाक की नोक के बीच में भी रखा गया है, इसके अलावा, युवा एशियाई लोगों की निचली छवि में दिखाई देने के रूप में, फ़्लैटनिंग का दृश्य प्रभाव प्राप्त करें। इसी तरह, सफेद पृष्ठभूमि मेकअप गोल चेहरों के अनुरूप नहीं है। यदि आपका है और आप एक सफेद पृष्ठभूमि को लागू करना चाहते हैं, तो चेहरे के अंडाकार को स्टाइल करने के लिए गालबोन पर कुछ फर पट्टियां खींचे।

अगली तस्वीर में आप सामान्य बिल्ली के पेड़ के साथ बने चेहरे को देख सकते हैं। एक और सुझाव, एक ही छवि के अनुरूप: नाक के टिप और पंखों को अनदेखा छोड़ने के लिए सावधान रहें, नाक को बहुत अधिक हाइलाइट करें, और पूरी तरह से अव्यवस्थित है यदि आपकी नाक कुछ बिंदु है:

गोल चेहरे पर वापस जा रहे हैं: तकनीक ब्लशर के लिए सिफारिश की है कि के रूप में ही है, इसलिए इस मामले में, cheekbones के शीर्ष पर अंधेरे स्वर में लागू करने के लिए मंदिरों की ओर पंख, मंदिर पालि के बीच एक triánculo रंग ड्राइंग द्वारा होता है कान और एक ही गालबोन। विपक्ष से, लम्बे चेहरे उन्हें धारीदार पैटर्न को अधिक क्षैतिज रूप से, और हल्के रंगों में लागू करना होगा।

आम तौर पर, सलाह रणनीतिक स्थानों में छाया और रंगों को लागू करना है, वही जिन्हें परंपरागत मेकअप के साथ दोषों को छिपाने की सिफारिश की जाती है।

दिल के आकार में झुकाव यह आपको एक अच्छा cuddly और रोमांटिक स्पर्श देता है, लेकिन जब आप विपरीत देखने के लिए करता है, तो अपनी नाक के शीर्ष आकार अच्छा नहीं है लागू सावधान रहना, क्योंकि आप इस प्रकार पर प्रकाश डाला। और न ही छोटी और मोटी नाक को ड्राइंग दिल, और भी लंबे समय के लिए, मोटी अनुशंसित नहीं है चाहिए, एक ही कारण के लिए, बात यह है कि हम रंग नहीं है, नेत्रहीन engrandeciéndola जोर देती है।



फोटोजेनिक मेकअप
यदि आप कैमरे के सामने आने की योजना बना रहे हैं, तो यह मेकअप अच्छा या सुंदर दिखने के लिए एक अच्छा हथियार है तस्वीरें ...जब तक आप अपनी सुविधाओं के अनुसार अपना चेहरा सजाते हैं। हमें उम्मीद है कि यह पोस्ट आपको इसे प्राप्त करने में मदद करेगा। निम्नलिखित तस्वीरों में आप एक ही लड़की को देख सकते हैं पहले और बाद में पेंटिंग की: यह फ्लैट है, इसलिए थूथन वर्धमान उसे और भी अधिक चपटी नाक और चेहरे के आकार का है, जबकि रूज slims उसके चेहरे, आरोही लाइनों की तरह जिसके साथ वह चित्रित किया है और उसकी आँखों फंसाया।

एक तेज़ और व्यावहारिक छद्म
यह देखना दिलचस्प है कि कैसे उसका मेकअप, जो आरामदायक और ग्लैमरस के बीच अपने कपड़े के साथ पूरी तरह से जोड़ता है, एक बिल्ली के रूप में खुद को पेंट करने और खुद को पेंट करने के आधार के रूप में कार्य करता है.


नतीजा बहुत अच्छा है, उसने केवल कारमिन, मूंछें और स्नाउट के होंठों को चित्रित किया है, और काले रंग के लाइक्रा कपड़े या इसी तरह से मेल खाने वाले छोटे कानों की एक जोड़ी डाल दी है। लड़कियों के लिए एक आदर्श विचार जो किसी भी समय और देश में खुद को छिपाने के लिए घर छोड़ने के बिना खुद को छिपाना चाहते हैं।

बिल्ली, एक गिरगिट
और याद रखें, मेकअप बिल्ली सबसे अधिक परिष्कृत से सरल करने के लिए कई रूप मानते हैं, है, और सभी सभी उम्र के लिए सुंदर परिणाम प्रस्तुत करते हैं, की अनुमति देता है बहुत अलग दिखता है: अनुभवहीन, cuddly, निविदा, कार्निवल, मज़ा, दोस्ताना, सेक्सी, ग्लैमरस, मोहक ...

में घर पर बिल्लियों हम बहुमुखी बिल्ली बिल्लियों को पसंद करते हैं ... सिवाय जब वे सच्चाई का सम्मान नहीं करते हैं, वैसे ही बुराई बिल्ली के हेलोवीन प्रतीक के मामले में भी। यही कारण है कि हम, क्योंकि, स्पष्ट रूप से, हम नहीं अंधविश्वासी हैं, न ही कुछ भी है कि हमारे प्रिय बिल्ली के बच्चों को नुकसान पहुंचाता है में विश्वास करते हैं ... अब, हम पोस्ट पूरा कर लिया है, और यह केवल आप एक खुश हेलोवीन, प्यारा किटी इच्छा बनी हुई है!





अधिक जानकारी:
  • कद्दू सजाने के लिए: इसे बनाने के लिए सुंदर बिल्लियों टेम्पलेट्स
  • अपना जैक या लालटेन बनाएं: बिल्ली का बच्चा योजना में अपने कद्दू को सजाने के विचार
  • यहां छाया करें, वहां छाया करें, स्वयं को बनाएं: 6 बिल्ली और बिल्ली मेकअप
  • बच्चों के लिए बिल्ली मेकअप छोटे बच्चों के लिए विचार
  • घर का बना पेंटिंग के साथ मेकअप: एक प्राकृतिक परिणाम के साथ अपने pussycat से प्रेरित हो जाओ
  • खुद को बिल्ली के रूप में छिपाएं: इस हेलोवीन को बिल्ली बनने के विचार
  • एक बिल्ली के रूप में खुद को छिपाने के लिए और अधिक विचार: प्रेरित हो जाओ और अपना खुद का देखो
  • बिल्ली आंख लेंस से सावधान रहें: इन लेंसों के खतरों को जानें
  • सुरक्षित बिल्लियों: हेलोवीन के खतरों से अपने बिल्ली का बच्चा सुरक्षित रखें
स्रोत: gatosencasa.com




Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हेलोवीन के सभी जोखिमों से अपनी बिल्ली को सुरक्षित रखेंहेलोवीन के सभी जोखिमों से अपनी बिल्ली को सुरक्षित रखें
विभाग के लिए बिल्लियों आदर्शविभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
हेलोवीन पर कद्दू बनाने के लिए बिल्लियों के टेम्पलेट्सहेलोवीन पर कद्दू बनाने के लिए बिल्लियों के टेम्पलेट्स
हेलोवीन पर बच्चों के लिए आसान बिल्ली मेकअपहेलोवीन पर बच्चों के लिए आसान बिल्ली मेकअप
बिल्ली चेहरे के साथ प्रबुद्ध हेलोवीन कद्दूबिल्ली चेहरे के साथ प्रबुद्ध हेलोवीन कद्दू
हेलोवीन रात पर बिल्ली के रूप में खुद को छिपाने के विचारहेलोवीन रात पर बिल्ली के रूप में खुद को छिपाने के विचार
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
हेलोवीन में छिपी हुई बिल्ली की कष्टहेलोवीन में छिपी हुई बिल्ली की कष्ट
दुनिया में सबसे खूबसूरत बिल्ली नस्लों क्या हैं?दुनिया में सबसे खूबसूरत बिल्ली नस्लों क्या हैं?
हेलोवीन पोशाक के लिए बिल्ली कान कैसे बनाएंहेलोवीन पोशाक के लिए बिल्ली कान कैसे बनाएं
» » हेलोवीन में एक बिल्ली के रूप में पहने सुंदर और सुंदर
© 2021 taktomguru.com