taktomguru.com

अपने पालतू जानवर को मिलनसार होने के लिए कैसे सिखाएं




लोगों के साथ अच्छा व्यवहार करने के लिए अपने पिल्ला को पढ़ाना महत्वपूर्ण है। वह पड़ोसियों और बच्चों के साथ भी दोस्ताना होना चाहिए।
उसे सिखाने के लिए, उसे छोटे चलने पर अपने साथ ले जाएं। उसे पट्टा के साथ चलने पर ले जाना उन लोगों के लिए उपयोग किया जाएगा जो पास करते हैं। यदि आप पालतू जानवरों को अच्छी तरह से अनुकूलित और लोगों के साथ मैत्रीपूर्ण बनाना चाहते हैं, तो जल्द से जल्द अपने पिल्ला के सामाजिककरण को शुरू करें।

व्यवहार करने के लिए उसे सिखाओ:
बुरी आदतों से व्यवहार करने और सही करने के लिए सीखने के लिए एक पिल्ला कभी भी बहुत छोटा नहीं होता है। आपके बेल्ट प्रशिक्षण से पहले भी, आपको कम से कम अपना नाम और शब्द पता होना चाहिए "नहीं," "आओ," "शांत।"
"भीख मांगने", यह एक आदत है जो तब शुरू होती है जब पिल्ला बहुत छोटा होता है, और जल्द ही बंद होना चाहिए। यह आसान है, जब आप टेबल तक पहुंचते हैं और उठने की कोशिश करते हैं तो आपको बस बताना होगा "नहीं, नीचे!"
कचरा बिन और कूड़ेदान डिब्बे, यह सभी पिल्लों के लिए खाद्य कंटेनर में घूमने के साथ-साथ कागजात और बक्से को स्थानांतरित करने और उन्हें तोड़ने के लिए एक प्राकृतिक आग्रह है। इन वस्तुओं को अपने पिल्ला के लिए पहुंच योग्य स्थानों में रखें। विकल्प एक फर्म rebuke है। आप सीखेंगे कि डिब्बे एक हैं "नहीं, नहीं।"
लोगों पर कूदो, आपको उस आदत से अपने पिल्ला को विसर्जित करना होगा। एक गंभीर और फर्म के साथ कार्रवाई के साथ "नहीं"।
अत्यधिक भौंकना भौंकने की एक निश्चित राशि अनुमत है। सोचो कि आपका पिल्ला आपके गार्ड कुत्ते बनना चाहता है। उसे होने दो। मुख्य रूप से रात में यदि आपके दरवाजे के पास एक अजनबी है। यदि आप उसे छाल नहीं करना चाहते हैं, तो "नहीं" कहें।
घुमाओ, काटने और घूमना, काटने वाले अधिकांश कुत्तों को बुरी तरह से शिक्षित या भयभीत कुत्ते हैं। जब वे पिल्ले होते हैं तो वे ग्रंटिंग शुरू करते हैं। बुरी आदतों से पहले मालिक को इन बुरे तरीकों से मास्टर करना चाहिए। काटने से पहले grunts बंद करो।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक कुत्ते की बुरी आदतों को खत्म करने के लिए कैसेएक कुत्ते की बुरी आदतों को खत्म करने के लिए कैसे
कुत्तों का प्रशिक्षणकुत्तों का प्रशिक्षण
शावक के सामाजिककरण परशावक के सामाजिककरण पर
मेरा कुत्ता घर को नष्ट कर देता है: कारण और समाधानमेरा कुत्ता घर को नष्ट कर देता है: कारण और समाधान
हाइपरिएक्टिव पिल्ले शांत करनाहाइपरिएक्टिव पिल्ले शांत करना
Teething पिल्लों के साथ क्या करना हैTeething पिल्लों के साथ क्या करना है
चिहुआहुआस के लिए प्रशिक्षण युक्तियाँचिहुआहुआस के लिए प्रशिक्षण युक्तियाँ
प्रशिक्षण के पहले बुनियादी विचारप्रशिक्षण के पहले बुनियादी विचार
आगंतुकों के आने पर व्यवहार करने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाएआगंतुकों के आने पर व्यवहार करने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
एक teething पिल्ला कैसे रोकेंएक teething पिल्ला कैसे रोकें
» » अपने पालतू जानवर को मिलनसार होने के लिए कैसे सिखाएं
© 2021 taktomguru.com