taktomguru.com

मूत्र में संक्रमण, विचार करने में एक समस्या है

बीमार कुत्ता

बीमार कुत्ता

आज दिलचस्प विषय शुरू करने, पहले जो अगर आप अनावश्यक जोखिम ग्रस्त नहीं होगा, I`re आप उन छोटे चीजें हैं जो आप की पूजा की कंपनी में एक मेरी क्रिसमस और एक समृद्ध और नए वर्ष की शुभकामनाएं इच्छा अनुमति देने के लिए जा रहा है कि आप अपने सभी ध्यान देना चाहिए अपने परिवार से ज्यादा या अधिक: अपने पालतू जानवर।

ऐसा कहकर, आइए उस विषय पर जाएं जो आज हमें चिंतित करता है: मूत्र संक्रमण

इस प्रकार की बीमारी के लक्षण क्या हैं?

के लक्षण मूत्र संक्रमण, वे हमारे कुत्ते से स्नेह की डिग्री के हिसाब से बदलते हैं। एक बहुत ही प्राथमिक डिग्री में, कुत्ता आम तौर पर लगभग तुरंत बेकार होता है, जहां वह मूत्र को निकाल देता है, जिससे प्रत्येक निकासी का उत्पादन होता है।

जब संक्रमण का आरोप लगाना शुरू होता है, तो लक्षणों को बढ़ाया जाएगा और यह अधिक दिखाई देगा। इनमें से हैं: मूत्र के साथ रक्त बूंदों का निष्कासन, छोटे नुकसान और सब से ऊपर, इसकी एक बहुत मजबूत गंध।

यदि आप अपने कुत्ते में इनमें से किसी भी लक्षण का पता लगाते हैं, तो अपने भरोसेमंद पशुचिकित्सा के लिए जितनी जल्दी हो सके जाना सबसे अच्छा है। मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि संक्रमण का प्रारंभिक पता आपको बहुत परेशानी बचा सकता है, क्योंकि गंभीर संक्रमण का उपचार काफी लंबा और महंगा है।

आपका इलाज क्या है?




इस बीमारी का कारण, एक प्रकार का बैक्टीरिया है, जो जानवर के शरीर में पेश किया जाता है, मूत्र मूत्राशय में चढ़ता है, जो संक्रमण का कारण बनता है।

जैसा कि हमने पहले कहा है, मूत्र संक्रमण में कई चरण हैं। आप बस उसे एक इलाज के आधार पर एंटीबायोटिक धन्यवाद जो करने के लिए इसे कुछ दिनों के भीतर बहाल हो जाएगा देने के लिए (हमेशा पशु चिकित्सा देखरेख में), यदि आप एक प्रारंभिक चरण में इसे पकड़ भाग्यशाली हैं,।

यदि, दूसरी तरफ, आपके कुत्ते में एक गैलोपिंग संक्रमण होता है, तो विशेष डिब्बे खरीदने की आवश्यकता होगी, जिसका मूल्य सस्ता नहीं है, जिसका मुख्य कार्य आपको खत्म करने में मदद करना है struvite क्रिस्टल. भाग्य के साथ, आपको अपनी समस्या को हल करने के लिए केवल कुछ डिब्बे की आवश्यकता होगी।

बुरा डिब्बे, क्रिस्टल का एक और प्रकार है, जो निकाल दिए जाते हैं जब आप खाना बंद और यदि समस्या बनी रहती है, तो आप उन्हें देने बंद करो और जो साथ, डिब्बे के रूप में एक ही ब्रांड के विशेष भोजन खरीदने के लिए राशि का उत्पादन आपका कुत्ता संक्रमण को अपने शरीर से दूर कर पाएगा।

क्या इसे ठीक होने पर इसे नियंत्रित करना जारी रखना चाहिए?

कुत्ते हैं, जो इस प्रकार की बीमारियों से पीड़ित हैं। यदि आप शांत रहना चाहते हैं, तो अपने पशुचिकित्सा से हर बार मूत्र परीक्षण की सुविधा के बारे में पूछें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में स्ट्रुवाइट क्रिस्टलकुत्तों में स्ट्रुवाइट क्रिस्टल
एक कुत्ते की 5 सबसे आम शारीरिक समस्याएंएक कुत्ते की 5 सबसे आम शारीरिक समस्याएं
क्या मधुमेह मधुमेह से पीड़ित हैं?क्या मधुमेह मधुमेह से पीड़ित हैं?
क्योंकि कुत्ता अपनी जननांगों को लाता हैक्योंकि कुत्ता अपनी जननांगों को लाता है
कुत्तों के मूत्र में रक्तकुत्तों के मूत्र में रक्त
प्रभावी प्रोस्टेट उपचार के लिए प्रारंभिक पहचानप्रभावी प्रोस्टेट उपचार के लिए प्रारंभिक पहचान
मूत्र बिल्ली प्रणाली और एक अच्छी फ़ीड का महत्वमूत्र बिल्ली प्रणाली और एक अच्छी फ़ीड का महत्व
बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?
एक कुतिया में नसबंदी के बाद जटिलताओंएक कुतिया में नसबंदी के बाद जटिलताओं
कम मूत्र पथ रोगकम मूत्र पथ रोग
» » मूत्र में संक्रमण, विचार करने में एक समस्या है
© 2021 taktomguru.com