taktomguru.com

सनी या बरसात का दिन: अपने कुत्ते के अंदर घर के मनोरंजन के लिए 7 विकल्प




मौसम की स्थिति के बावजूद कुत्तों को व्यायाम करने की ज़रूरत है। बर्फ या बारिश में, उन्हें मानसिक और शारीरिक उत्तेजना की आवश्यकता होती है। यानी, निश्चित रूप से कर रहे हैं कुछ दिन मौसम बहुत गर्म, बहुत ठंडा या बरसात हो सकता है, तो यह हाथ पर अपने ही घर के आराम में अपने पालतू जानवरों की बोरियत को कम करने के विचारों की एक किस्म के लिए बहुत उपयोगी है । यहां कुछ विचार दिए गए हैं जो बहुत उपयोगी हो सकते हैं!

  1. खिलौने भोजन के डिस्पेंसर: ये खिलौने एक कुत्ते के बोरियत को बरकरार रखने के लिए एक अमूल्य तंत्र हैं। वे मूल रूप से क्लासिक रबर खिलौने हैं जिन्हें विभिन्न प्रकार की उपहारों से भरा जा सकता है। हाल के वर्षों में, खिलौनों के वितरण के लिए वितरण बाजार में काफी वृद्धि हुई है और बहुत सारे नए और रोमांचक उत्पाद उपलब्ध हैं।
  2. हंट croquettes: यदि आप croquettes आपकी थाली में अपने कुत्ते को डाल दिया, 15 सेकंड पहले खाली होने की संभावना है, और अपने कुत्ते को यह कहते हुए समाप्त करने के लिए दिखेगा इसके बजाय आप croquettes या अन्य खाद्य रख सकते हैं "वह सब है?" उन जगहों पर जहां आपका कुत्ता उन्हें अपनी गंध से निर्देशित करता है। यही है, अपनी प्लेट पर खाना डंप करने के बजाय, आप घर में भोजन के छोटे ढेर छुपा सकते हैं और इसे शिकार के लिए मुक्त छोड़ सकते हैं। प्रारंभ में, इनाम आसानी से मिल स्थानों में निहित है, लेकिन जैसा कि इस खेल में अपने कुत्ते को बेहतर करेंगी, खाद्य कठिन छिपाने के लिए अंक खोजने के लिए शुरू होता है।
  3. फेंको और खोजें: कुछ फेंको और अपने कुत्ते को ढूंढने के लिए कुत्तों के लिए क्लासिक गेम में से एक है और उसे ज्यादा जगह की आवश्यकता नहीं है। हमारे विचारों का अभ्यास करने के लिए हमारे घरों के गलियारे आमतौर पर एक अच्छी जगह होती हैं।
  4. प्रशिक्षण खेल: प्रशिक्षण कुत्ते के लिए एक महान मानसिक अभ्यास प्रदान करता है और इसका एक अच्छा सत्र एक कुत्ते को दिन में कई चलने से ज्यादा टायर कर सकता है। कई प्रशिक्षण सत्रों का अभ्यास करने से तनाव और ऊबड़ से मुक्त होने, आपके कुत्ते के मस्तिष्क को टायर करने में मदद मिलती है। नए व्यवहार को पढ़ना उन दोनों के लिए खुश और आत्मविश्वास महसूस करने के लिए बहुत अच्छा हो सकता है।
  5. खेलने के लिए एक नियुक्ति: यदि आपके कुत्ते के पास पसंदीदा प्लेमेट या एक दोस्त है, तो बरसात के दिन खेलने के लिए नियुक्ति निर्धारित करने पर विचार करें। दूसरे कुत्ते के आने से पहले, सभी नाजुक और मूल्यवान वस्तुओं को इकट्ठा करना सुनिश्चित करें, और आपको सभी प्रकार के शोर को स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए जो दोनों दोस्त मस्ती के लिए कर सकते हैं।
  6. एक सामाजिककरण भ्रमण: यदि आप अपने कुत्ते को पैदल चलने के लिए नहीं ले सकते हैं, तो उसे चलने और वीट के कार्यालय में "मजेदार यात्रा" करने पर विचार करें। यह आपको सिखाने के लिए काम करेगा कि पशु चिकित्सक के दौरे मजेदार हो सकते हैं।
  7. छिपाने और तलाशना: छिपाना और तलाश करना आपके कुत्ते के दिमाग, उसके शरीर और याद रखने की क्षमता का अभ्यास करने का एक तरीका है। परिवार के प्रत्येक सदस्य को व्यवहार पर स्टॉक करना चाहिए, पूरे घर में बदलावों में छिपाना चाहिए, कुत्ते को बुलाएं और उन्हें आने पर उन्हें इनाम दें।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा खिलौनेकुत्तों के लिए सबसे अच्छा खिलौने
घर छोड़ने के बिना कुत्ते के साथ खेलघर छोड़ने के बिना कुत्ते के साथ खेल
5 अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे प्रकार के खिलौने5 अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे प्रकार के खिलौने
कुत्ते में बोरियत से कैसे बचेंकुत्ते में बोरियत से कैसे बचें
कुत्ते बरसात के दिनों में चलते हैंकुत्ते बरसात के दिनों में चलते हैं
आपको सबसे ज्यादा कुत्ते के खिलौने पसंद हैं?आपको सबसे ज्यादा कुत्ते के खिलौने पसंद हैं?
अपने कुत्ते के मस्तिष्क को आकार में रखेंअपने कुत्ते के मस्तिष्क को आकार में रखें
कुत्तों के लिए उपहार टोकरीकुत्तों के लिए उपहार टोकरी
कुत्तों के लिए 10 सबसे लोकप्रिय खिलौनेकुत्तों के लिए 10 सबसे लोकप्रिय खिलौने
ऊब गए कुत्ते? आसान समाधानऊब गए कुत्ते? आसान समाधान
» » सनी या बरसात का दिन: अपने कुत्ते के अंदर घर के मनोरंजन के लिए 7 विकल्प
© 2021 taktomguru.com