taktomguru.com

दैनिक स्वच्छता और टारटर की सफाई दांत




दांत दैनिक स्वच्छता और टारटर की सफाई

टेक्स्ट और फोटो: बेगोसा इब्बेज़ फर्नाबेंडेज़ (सेटर बाकिओ) setterbakio.com

मुंह की बीमारियां अन्य स्वास्थ्य समस्याओं जैसे गैस्ट्रिक समस्याओं, असुविधा और उदासीनता का कारण बन सकती हैं ... मौखिक स्वच्छता वास्तव में है महत्वपूर्ण। इस लेख में मैं टारटर की उपस्थिति से बचने के लिए कैसे करना है, इस तरह की समस्याओं का कारण बनने की कोशिश करूंगा।



टार्टर बहुत परेशान है ही नहीं क्योंकि इस तरह एक अप्रिय गंध tambiйn से लेकिन daсa क्योंकि दांत और encнas आ ताकि कुत्ते इस तरह के दर्द के लिए यह मुश्किल सामान्य रूप से खाने के लिए करता है कि पीड़ित कर सकते हैं।




आपको एक ब्रश की आवश्यकता है जो कुत्ते के मुंह और विशेष टूथपेस्ट के आकार को फिट करे। सबसे दिलचस्प टूथपेस्ट वे हैं जिनके मांस या मांस का समृद्ध स्वाद होता है, हालांकि हम उन्हें विशेष रूप से पसंद नहीं करते हैं, वे उनके लिए मजेदार और स्वादिष्ट हैं। इससे कुत्ते की आदत दैनिक ब्रशिंग के उन मिनटों तक पहुंच जाती है।

अगर पास्ता की सुगंध मनोनीत होती है, तो हमें क्या प्रसन्नता होती है, कुत्ता अस्वस्थ हो जाता है, क्योंकि कुत्तों के लिए, गंध और मनोनीत स्वाद अप्रिय और परेशान होता है।

कुत्ते को एक टेबल पर उठाकर शुरू करें और इसे पकड़ने के बाद, कुत्ते के सिर को हमारी छाती के खिलाफ आराम करें, कुत्ते को दूर से दूर करने से रोकें। इसे नियंत्रित करना आसान है।

सभी टुकड़े अंदर और बाहर ब्रश कर रहे हैं। मसूड़ों को रगड़ने के बिना भूल गए।

यही कारण है कि ब्रश सही आकार और सामग्री का होना चाहिए।

कुल्ला करने के लिए जरूरी नहीं है।

टारटर से बचने के लिए, कई अवसरों में, ब्रश और टूथपेस्ट के साथ दैनिक सफाई के साथ पर्याप्त नहीं है।

बेशक, दैनिक ब्रशिंग tartar की उपस्थिति धीमा कर देता है, और कुछ मामलों में इसे टालता है। लेकिन, वास्तविकता यह है कि हमारे कुत्ते के हर भोजन के बाद मुंह की सफाई चरम दृढ़ता की आवश्यकता होती है। कई लोग दांत सफाई सलाखों को देकर इस सफाई को प्रतिस्थापित करते हैं। टारटर की उपस्थिति को रोकने के लिए जो कुछ भी किया जाता है वह ठीक है। लेकिन ऐसा करने के बावजूद, कई नमूनों को खुश टार्टार बनाया गया है।

यह मसूड़ों के सबसे नज़दीकी हिस्से में बनने लगता है। आपको इसे नियंत्रित करना है। इसकी शुरूआत में इसे हटाना बहुत आसान है। बड़े प्लेटों को बनाने के लिए इंतजार किए बिना, क्योंकि इसे हटाने में अधिक मुश्किल होती है।

टार्टार की शुरुआत, कई बार, किसी के साथ जारी की जा सकती है। दबाएं, सावधान रहें कि छिद्र को चुटकी न दें और इसे ढीला होने के कारण बाहर खींचें। हालांकि इसे शावर की मदद से कूदना आसान है।

महत्वपूर्ण mбs Sarros कि फावड़ा आकार के हैं निकाल दिए जाते हैं, प्लेटें उड़ा और शुरू टैटार के टुकड़े के आधार पर बनाने के लिए शुरू होता है साफ करने के लिए: वहाँ दो प्रकार हैं।

जो दांतों के बीच साफ करने के लिए टिप में खत्म होते हैं। वे तथाकथित "पूंछ मुश्किल क्षेत्रों को हटाते हैं।" ये व्यावहारिक होते हैं जब बहुत सारे टारटर होते हैं और प्लेटों को दूसरे को टार्टार से हटाते हुए, हम दांतों, मोलर्स और प्रीमोलार्स के बीच नुकीले और क्रैनियों को साफ करना चाहते हैं।

*** टैप्स का उपयोग टुकड़ों को बिना रगड़ या स्क्रैप किए बिना किया जाता है ताकि तामचीनी को नुकसान न पहुंचाया जा सके। यह टाटर उड़ाने के बारे में है ***

बहुत से लोग मुझे बताते हैं कि वे अपने कुत्ते के मुंह को खोलने में भी सक्षम नहीं हैं।

यह सबकुछ की तरह है, इसे करना बहुत महत्वपूर्ण है, और इसे अच्छी तरह से करें, क्योंकि वे पिल्ले उन्हें आदी करने के लिए हैं और यह बाद की समस्या का अनुमान नहीं लगाता है।



यह कैसे अच्छा है?

इसे एक टेबल पर चढ़ो और इसे पकड़ो ताकि कुत्ते को लगता है कि वह मदद से बच नहीं सकता है ताकि उसका दृष्टिकोण अधिक आराम से हो। दैनिक सफाई के लिए धन्यवाद, हम पहले से ही हासिल कर लिया होगा।

उसे चोट पहुंचाना बहुत महत्वपूर्ण है। विशेष रूप से पहले सत्रों में।

इसे गठबंधन और 2-3 मिनट के छोटे सत्रों के बिना सावधानीपूर्वक करें।

टैटार, बड़े कुत्तों कि आसानी से जारी नहीं करते की खासियत की भारी प्लेटों के साथ एक मुंह में, यह पशु चिकित्सक के पास जाने के लिए उसे एक पूर्ण सफाई सुनिश्चित करने के लिए है कि हालांकि anesthetize करने के लिए शामिल है सलाह दी जाती है।

अपने बच्चे के मुंह का ख्याल रखना क्योंकि वह जवान था और उस स्थिति में आने से बचें।




Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते में गुहाओं से कैसे बचेंकुत्ते में गुहाओं से कैसे बचें
कुत्ते की चिकित्सकीय स्वच्छताकुत्ते की चिकित्सकीय स्वच्छता
हमारे कुत्ते के दांतों को ब्रश करने के लिए टिप्सहमारे कुत्ते के दांतों को ब्रश करने के लिए टिप्स
अपने कुत्ते के दांत कैसे साफ करें?अपने कुत्ते के दांत कैसे साफ करें?
स्वाभाविक रूप से अपने कुत्ते के दांत कैसे साफ करेंस्वाभाविक रूप से अपने कुत्ते के दांत कैसे साफ करें
कुत्ते में दांतों की देखभालकुत्ते में दांतों की देखभाल
अपने कुत्ते के दांतों की देखभाल कैसे करेंअपने कुत्ते के दांतों की देखभाल कैसे करें
कुत्ते के दांतों में समस्याएंकुत्ते के दांतों में समस्याएं
कुत्ते टारटर को खत्म करने के लिए टूथपेस्टकुत्ते टारटर को खत्म करने के लिए टूथपेस्ट
अपने कुत्ते के दांतों की देखभालअपने कुत्ते के दांतों की देखभाल
» » दैनिक स्वच्छता और टारटर की सफाई दांत
© 2021 taktomguru.com