taktomguru.com

चो चो और बच्चे

अगर हमारे बच्चे हैं, तो यह बहुत महत्वपूर्ण है कि चो चो के साथ उनका रिश्ता सबसे अच्छा संभव हो। पिल्ला घर लाने से पहले आपको उन्हें नए अतिथि के आगमन के बारे में सूचित करना होगा। हम उन्हें पिल्ला के प्रति दयालु होने के लिए सिखाएंगे, और हम उन्हें समझाएंगे कि यह एक नाजुक और खिलौना या खिलौना नहीं है, और इसलिए प्यार करने और सम्मान करने का अधिकार है।

खाने या सोने के दौरान उसे परेशान नहीं होना चाहिए, न ही उसके बालों या कानों को खींचकर पीड़ित होना चाहिए। इसके अलावा हम आपको चेतावनी देंगे कि आप उसे पीछे से पकड़कर चो चो को आश्चर्यचकित नहीं कर सकते क्योंकि, उसके पीछे कौन है, यह देखने से हिंसक और अप्रिय प्रतिक्रियाएं हो सकती हैं।




बावजूद गहरा बच्चों पसंद है, चाउ चाउ स्वामी के रूप में उन पर विचार नहीं करता है, क्योंकि वह इंद्रियों, हालांकि पिल्ला, वे भी वयस्कों की शिक्षाओं का पालन करें और "मानव कूड़े" के लिए निर्णायक मोड़ नहीं हैं।

चो चो निस्संदेह उन दौड़ों में से एक है जो बच्चों को कुत्तों के साथ जिम्मेदारी से और सही तरीके से व्यवहार करने में मदद करते हैं। सम्मान और आपसी स्नेह की भावना सकारात्मक चाउ चाउ और बच्चों के चरित्र, और मिलीभगत के मूड में दिखाई देता है की स्थापना की उन दोनों के बीच दोनों के मनोवैज्ञानिक विकास को बढ़ावा देंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ता, बच्चों का सबसे अच्छा दोस्तकुत्ता, बच्चों का सबसे अच्छा दोस्त
कॉकर स्पैनियल पिल्लाकॉकर स्पैनियल पिल्ला
एक जानवर और बच्चों का नुकसानएक जानवर और बच्चों का नुकसान
बच्चों के पालतू जानवरों के साथ बढ़ना क्यों महत्वपूर्ण हैबच्चों के पालतू जानवरों के साथ बढ़ना क्यों महत्वपूर्ण है
पालतू जानवर की देखभाल और सम्मान करने के लिए अपने बच्चे को कैसे सिखाया जाएपालतू जानवर की देखभाल और सम्मान करने के लिए अपने बच्चे को कैसे सिखाया जाए
घर पर पालतू जानवर होने के लाभघर पर पालतू जानवर होने के लाभ
पुराना कुत्ता और एक नया अपनाया पिल्ला, उन्हें कैसे पेश किया जाए?पुराना कुत्ता और एक नया अपनाया पिल्ला, उन्हें कैसे पेश किया जाए?
सबसे अच्छा पूडल कुत्ता कैसे चुनेंसबसे अच्छा पूडल कुत्ता कैसे चुनें
मैं कौन सा पिल्ला चुनता हूं - टिप्समैं कौन सा पिल्ला चुनता हूं - टिप्स
5 लाभ जो पालतू जानवर आपके बच्चों को लाएंगे5 लाभ जो पालतू जानवर आपके बच्चों को लाएंगे
» » चो चो और बच्चे
© 2021 taktomguru.com