taktomguru.com

एक्स-किरणों ने कुत्तों द्वारा खाए गए अजीब चीजों को प्रकट किया है

कुछ कुत्ते लगभग कुछ भी खाते हैं। जब मेरा कुत्ता जेक छह महीने का था, तो उसने लगभग हर चीज को निगल लिया:

कुंजी, महिला रेजर, पत्थरों। सौभाग्य से हम गंभीर परेशानी में आने से पहले अपनी भारी धातु आदत को नियंत्रित करने में सक्षम थे। इसलिए जब लोगों ने मुझे एक्स-रे क्या वास्तव में अजीब चीजें हैं जो अपने कुत्तों को खा लिया है दिखाने के बारे में एक संदेश भेजने के लिए, मैं वापस अतीत में जाते हैं।

नीचे मैं उन कहानियों में से कुछ साझा करूंगा:

ओजी, एक अंग्रेजी कुत्ता, एक रबर बतख के लिए एक और कुत्ते के साथ लड़ाई में था। एक समाधान के रूप में वह इसके लिए एकदम सही छुपा जगह पाया। चिंता न करें, यह एक त्वरित सर्जरी के बाद ठीक था।




ऑस्कर, एक शिह-त्ज़ू ने एक मैकेरल डाला जो उसे चलने पर मिला। हुक उसके गले में दर्ज है। इसे पशु चिकित्सक को हटाने के लिए एक घंटे लग गया।

डिक्सी ने चॉकलेट अंडे जब्त कर लिया और इसके साथ त्वरित काम किया। दुर्भाग्यवश, चॉकलेट के साथ, उसने अंजीर के अंदर की मूर्ति सिमरन को निगल लिया। सर्जरी के बाद वह ठीक है।

अपाचे, एक भूसी, एक कांटा के साथ दौड़ने के बिना 10 साल जीवित रहा था। लेकिन एक दिन उसने रसोई सिंक से एक चुरा लिया, और हैच से बच निकला। कांटा ने अपनी छाती में एक नस को घायल कर दिया, जिसके परिणामस्वरूप कई सर्जरी और रक्त संक्रमण की आवश्यकता हुई। चमत्कारिक रूप से, अपाचे कहानी बताने के लिए रहते थे।

Alfie खाने और पीने, जब वह एक एक्स-रे किया गया था बंद कर दिया, वे पता चला है कि इस कुत्ते के लिए खाने-कुत्ते का एक स्पष्ट मामला था। (या कुत्ते की तरह-कुत्ते-प्लास्टिक-ऑफ-ए-गुड़ियाघर।) वह अपने "मिनी-सेल्फ" को हटाने के लिए सर्जरी के तुरंत बाद ठीक हो गया।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों जो वस्तुओं को निगलते हैंकुत्तों जो वस्तुओं को निगलते हैं
विद्युतीकृत फुटपाथ, आपके कुत्ते के लिए एक जोखिम जिसे आपने कभी कल्पना नहीं की होगीविद्युतीकृत फुटपाथ, आपके कुत्ते के लिए एक जोखिम जिसे आपने कभी कल्पना नहीं की होगी
कुत्तों जो पत्थरों खाते हैं: एक बहुत ही खतरनाक आदतकुत्तों जो पत्थरों खाते हैं: एक बहुत ही खतरनाक आदत
कुत्ते पर चॉकलेट के प्रभावकुत्ते पर चॉकलेट के प्रभाव
चॉकलेट के लिए एलर्जी क्यों एलर्जी हैं?चॉकलेट के लिए एलर्जी क्यों एलर्जी हैं?
दौड़ के कुत्तों की चोरी से कैसे बचेंदौड़ के कुत्तों की चोरी से कैसे बचें
कुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता हैकुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता है
मेरी कुतिया बूढ़ा हो जाता हैमेरी कुतिया बूढ़ा हो जाता है
मेरा नाम cholo है। मैं súpercholo। मैं एक जीवित, एक लड़ाकू, एक चैंपियन हूँ।मेरा नाम cholo है। मैं súpercholo। मैं एक जीवित, एक लड़ाकू, एक चैंपियन हूँ।
हमारे कुत्ते, बिल्ली या कृंतक के लिए चॉकलेट खतरनाक हैहमारे कुत्ते, बिल्ली या कृंतक के लिए चॉकलेट खतरनाक है
» » एक्स-किरणों ने कुत्तों द्वारा खाए गए अजीब चीजों को प्रकट किया है
© 2021 taktomguru.com