taktomguru.com

प्रदर्शन में शामिल हों "ग्रेहाउंड और अन्य दौड़ के साथ शिकार नहीं"

"ग्रेहाउंड और अन्य नस्लों के साथ शिकार नहीं"यह एनएसी प्लेटफॉर्म (ग्रेहाउंड और अन्य कुत्ते नस्लों के साथ ला लाजा) द्वारा किया गया एक प्रदर्शन है जो 2010 में बनाया गया था।

एनएसी यह एक गैर-दलीय, गैर सांप्रदायिक और antiespecista गैर लाभ संघ है जिसका मुख्य उद्देश्य है बारे में जागरूकता बढ़ाने और सम्मान और गैर-पशुओं के व्यक्तिगत हितों, विशेष रूप से शिकार से संबंधित उन को बढ़ावा देने और जोर और उनके अधिकारों का विस्तार करने के लिए है।

एनएसी कई स्पेनिश शहरों में प्रदर्शन आयोजित करता है और दूसरों का समर्थन करता है जो हमारे देश के बाहर उनके कारण का समर्थन करते हैं। वे सूचनात्मक दिन और अन्य सांस्कृतिक जागरूकता कार्यक्रम भी आयोजित करते हैं।

अगला रविवार, 4 फरवरी एक और साल, एक साथ प्रदर्शन करेगा शिकार और त्याग के खिलाफ, शिकार नामक कुत्तों की दुर्व्यवहार और हत्या ग्रेहाउंड, हौड्स इत्यादि की तरह

इस साल विरोध प्रदर्शन 31 स्पेनिश शहरों में होंगे और लगभग 500 संगठनों, प्लेटफार्मों और राजनीतिक दलों का समर्थन होगा। ये प्रदर्शन जल्द ही फ्रांस (डिजॉन, लियोन और पेरिस), इटली (वेरोना) और जर्मनी (कोलोन) जैसे अन्य देशों में आयोजित किए जाएंगे।

इस प्रदर्शन में क्यों शामिल हों?

  • एक विधायी परिवर्तन की मांग करने के लिए जो स्पेन में कानूनी गतिविधि के रूप में शिकार को प्रतिबंधित करता है।
  • शामिल (कुत्तों को छोड़ दिया या मारे अगर वे शिकार या कुछ वर्षों के भीतर करने के लिए नहीं तो वे शिकारी के लिए उपयोगी होते असफल, अनियंत्रित इस्तेमाल किया कुत्तों को बढ़ाने के लिए, क्रूर प्रशिक्षण और रहने की स्थिति, आदि की लत ने कुत्तों के साथ शिकार के उन्मूलन के लिए ।)
  • एक राज्य पशु संरक्षण कानून की मंजूरी के लिए दबाव डालने के लिए जो बाधा के बिना अपने दायित्वों को पूरा करता है।
  • चूंकि स्पेन यूरोपीय संघ का एकमात्र राज्य है जो अभी भी ग्रेहाउंड के साथ शिकार की अनुमति देता है, क्योंकि अन्य यूरोपीय देशों में इसे दशकों पहले प्रतिबंधित कर दिया गया था।



एनएसी मंच के प्रवक्ता डेविड रुबियो स्पष्ट रूप से कहते हैं: "शिकार एक व्यवसाय है और कुत्ते जो शिकारियों की सेवा नहीं करते हैं उन्हें त्याग दिया जाता है। संरक्षक छोड़े गए कुत्तों के साथ संतृप्त होते हैं, उन्हें स्पेन में उन सभी के लिए घर नहीं मिल रहा है और इसीलिए कई को विदेशों में अपनाया जाना है। लेकिन यह समाधान नहीं है, कानूनों को बदलना चाहिए। हम कुत्तों को फांसी में फेंकने या फेंकने की इजाजत नहीं दे सकते, या किसी विकसित देश में 21 वीं शताब्दी में निर्दोषता से त्यागना जारी नहीं रख सकते"।

और वह है डेटा बालों को अंत में खड़ा करता है:

  • स्पेन में 200000 greyhounds चिप देखते हैं, लेकिन क्योंकि कई अन्य लोगों के अवैध प्रजनकों या शिकारी के हाथों में होने के लिए जो ठिकानों, गुफाओं या सुविधाओं दुर्गम या में छिपा rehalas में उन्हें रखना नहीं है कुल 600,000 तक पहुंच सकता थोड़ा व्यस्त इन कुत्तों की पीड़ा दिखाई नहीं देता है और कल्पना नहीं कर सकते, विशेष रूप से शहरी वातावरण में, लेकिन कई ग्रामीण क्षेत्रों, जहां वे मात्र उपकरण माना जाता है में perpetuated है, कोई दर्द, भूख, पीड़ा महसूस करने की क्षमता ... ऐसा नहीं है कि अधिक से अधिक होने का अनुमान है 50,000 "शिकार" कुत्ते हर साल दुर्व्यवहार या मर जाते हैं।
  • 140,000 कुत्तों और बिल्लियों स्पेन में हर साल को छोड़ दिया जाता है (फाउंडेशन संबंध 2015 के रूप में), हालांकि, वास्तविकता काफी अलग है लेकिन अभी कई और हैं, क्योंकि, जैसा कि कई खो दिया है या क्षेत्रों या सड़कों में मर जाते हैं और नहीं कर रहे हैं गिना।
  • सिविल गार्ड के आंकड़ों के मुताबिक, लगभग 40% कुत्ते किसी प्रकार के पशु दुर्व्यवहार से प्रभावित होते हैं, वे ग्रेहाउंड और अन्य शिकार कुत्ते हैं।
  • शिकार के कारण प्रति वर्ष 21,600 मिलियन जानवरों को "शिकार" माना जाता है (आईएनई, 2013 से डेटा)।

मुझे लगता है कि वे इस प्रदर्शन में शामिल होने के लिए उचित कारणों से अधिक हैं और जो नहीं करते हैं उनकी आवाज़ बनें।

आप कहां प्रकट कर सकते हैं? अगले रविवार, 4 फरवरी, 21 स्पेनिश शहरों में 12 बजे से शुरू:

रैली

हम आपके लिए इंतज़ार कर रहे हैं! संघ ताकत है.

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
इतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्लइतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्ल
स्पेनिश ग्रेहाउंड नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड नस्ल
एक ग्रेहाउंड की विशेषताएंएक ग्रेहाउंड की विशेषताएं
कुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंडकुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंड
Ii ठोस दौड़ गोद लेने और पशु दुर्व्यवहार के खिलाफ "गोद लेती है और चलाती है"Ii ठोस दौड़ गोद लेने और पशु दुर्व्यवहार के खिलाफ "गोद लेती है और चलाती है"
क्रोकेट्स विजेता® गुआडालाजारा में कुत्ते के त्याग की समस्या के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए…क्रोकेट्स विजेता® गुआडालाजारा में कुत्ते के त्याग की समस्या के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए…
विश्व ग्रेहाउंड दिवसविश्व ग्रेहाउंड दिवस
ग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्पग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्प
» » प्रदर्शन में शामिल हों "ग्रेहाउंड और अन्य दौड़ के साथ शिकार नहीं"
© 2021 taktomguru.com