taktomguru.com

कुत्ते जो फेसबुक और ट्विटर पर सफल होते हैं




फोटो या वीडियो लटकाना और लोकप्रियता प्राप्त करना डिजिटल सोशल नेटवर्क्स के लिए धन्यवाद अब लोगों के लिए विशिष्ट नहीं है। प्रत्येक दस पालतू जानवरों में से एक फेसबुक और ट्विटर पर एक प्रोफ़ाइल है या यूट्यूब पर दिखाई देने वाले वीडियो प्रकाशित हैं। ब्रिटिश अख़बार द टेलीग्राफ में एकत्रित यूनाइटेड किंगडम में पेटप्लान द्वारा किए गए एक अध्ययन द्वारा इसकी पुष्टि की गई है। अपने मालिकों के क्लिक के लिए धन्यवाद, प्यारे सर्फर इंटरनेट पर लोकप्रियता हासिल करते हैं और सैकड़ों हजार अनुयायियों हैं।
इस सामाजिक साइबर स्पेस में, कुत्तों और अन्य पालतू जानवर हर बार एक और अधिक प्रासंगिक जगह लेते हैं। नमूना के रूप में, एक बटन: जैसा कि पेटप्लान अध्ययन से पता चला है, ब्रिटेन में आधे से अधिक पशु मालिक इंटरनेट पर अपने कुत्तों की तस्वीरें साझा करते हैं।
बू, दुनिया में सबसे सुंदर कुत्ता
बू, एक प्यारा सा pomeranian जो अपने नारंगी फर पहनता है सामान्य से थोड़ा छोटा, दुनिया में सबसे सुंदर कुत्ता नाम दिया गया है। और कम से कम, बारह लाख से अधिक इंटरनेट उपयोगकर्ता की आंखों में, जो फेसबुक पर उनके पृष्ठ के माध्यम से उनका अनुसरण करते हैं, उनकी आंखों में होना चाहिए।
इस प्यारा पिल्ला, जिनकी उपस्थिति एक भालू की है कि ईर्ष्या-देना नहीं है, तेजी से चलाने के भी साझा करने मंच यूट्यूब वीडियो, जो अपनी ही चैनल और वीडियो है, जो लगभग 10 मिलियन खेला गया है की दैनिक रोमांच बार। बूओ नवीनतम फैशन में, अच्छे स्पोर्ट्स sweatshirts और धारीदार शर्ट पहनने, हड़ताली धूप का चश्मा पहनने के आदी है।
इंटरनेट पर विजय प्राप्त बीमार कुत्ते की तस्वीर
इतना ही नहीं सुंदर और सुरुचिपूर्ण कुत्तों नेटवर्क जुटाने के लिए लेते हैं। शेप की तस्वीर, एक बीमार कुत्ते मेस्तिजो 19 उसके मालिक की बाहों में संयुक्त राज्य अमेरिका में एक झील में तैरते, फेसबुक में इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के लाखों छुआ है। इस छवि में 351,000 से अधिक पसंद हैं, 37,000 टिप्पणियां और 214,000 उपयोगकर्ताओं ने इसे अपनी निजी दीवारों के माध्यम से साझा किया है।
अमेरिकन जॉन यूनगर ने जब वह दुर्व्यवहार किया गया था, तब वह पिल्ला था जब शेप को अपनाया था। उस क्षण से, वे अविभाज्य हो गए। गठिया और शेप अंगर से अब बुजुर्ग पीड़ा झील है, जहां वह अपने ही शरीर के साथ रखती है, ताकि आपके प्यारे दोस्त दर्द तैरने लगते हैं और कम कर सकते हैं, इस प्रकार के लिए हर रात उसे ले जाता है।
मार्क जुकरबर्ग के शुभंकर में दस लाख से अधिक अनुयायी हैं
फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग ने अपने बालों वाले दोस्त, जानवर के लिए इस सोशल नेटवर्क पर भी एक प्रोफाइल बनाया है। और इसकी लोकप्रियता बढ़ने से नहीं रोकती है। इस सफेद चार पैर वाले किरायेदार ब्याज के दैनिक उद्यम और दुर्व्यवहार दस लाख से अधिक लोगों के हित में हैं।
जानवर की प्रोफाइल में आप फेसबुक के सीईओ के घर में कर सकते हैं या जुकरबर्ग, प्रिस्किला चैन की पत्नी द्वारा गले लगा सकते हैं। जानवर के अनुयायियों भी प्रशंसकों जब आप प्रसिद्ध कैलिफोर्निया कंपनी के कार्यालयों के लिए जाने के लिए सहानुभूति रैप संगीत और, ज़ाहिर है, को लाइव मनन कैसे वह एक कंप्यूटर के सामने का प्रबंधन करता है, के द्वारा कर सकते हैं जाना जाता है।
टोबी, कुत्ता जो ट्विटर पर खिलाता है
टोबी एक आधा नस्ल वाला मोन्गल कुत्ता है, जिसके पीछे कोई गॉडपेरेंट या वीर कहानियां नहीं हैं। हालांकि, उन्होंने इंटरनेट पर प्रसिद्धि का अपना टुकड़ा भी हासिल किया है। उसके मालिक, नेट मॉरिस, एक वेल्श thirtysomething जो ट्विटर नेटवर्क बताते हैं के माध्यम से अपने प्यारे दोस्त को खिलाने के लिए एक अनूठी प्रणाली डिजाइन किया गया है करने के लिए सामाजिक नेटवर्क धन्यवाद में उनका उद्भव। यह आर्किटेक्ट, एक कंप्यूटर उत्साही, अपने प्यारे दोस्त को खिलाता है भले ही वह मील दूर है। आपको केवल टोबी की ट्विटर प्रोफ़ाइल शब्द फ़ीड (फ़ीड) के साथ एक साधारण संदेश भेजने की आवश्यकता है।
यूट्यूब वीडियो जहां वह अपने कोंटरापशन, एक स्वचालित मशीन है कि गेंदों विज्ञप्ति कुत्ते, यह संदेश मिल रहा लगता है कि एक साल से भी कम में एक से अधिक 58,000 बार देखा गया है पता चलता है। टोबी, जो उत्पन्न करता है उससे अनजान, मॉरिस के लिए बस डिवाइस के नीचे प्रतीक्षा करें कि यह इंटरनेट से कनेक्ट करने का समय है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सामाजिक नेटवर्क में एक त्याग किया कुत्ता वायरल हैसामाजिक नेटवर्क में एक त्याग किया कुत्ता वायरल है
फेसबुक पर कुत्तों की दुनियाफेसबुक पर कुत्तों की दुनिया
फेसबुक पर अपने कुत्ते की तस्वीर प्रकाशित करें, कुत्ते की दुनिया पत्रिका में "क्लिकर" और…फेसबुक पर अपने कुत्ते की तस्वीर प्रकाशित करें, कुत्ते की दुनिया पत्रिका में "क्लिकर" और…
कुत्तों का फेसबुककुत्तों का फेसबुक
कल #twitterforgood पहल शुरू होता है, उत्साहित और भाग लेते हैं!कल #twitterforgood पहल शुरू होता है, उत्साहित और भाग लेते हैं!
विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!
आपको सामाजिक नेटवर्क में पशु चिकित्सा परामर्श के लिए क्यों नहीं पूछना चाहिएआपको सामाजिक नेटवर्क में पशु चिकित्सा परामर्श के लिए क्यों नहीं पूछना चाहिए
लॉल का क्या मतलब है?लॉल का क्या मतलब है?
कुकीज़ के बारे में अधिक जानकारीकुकीज़ के बारे में अधिक जानकारी
`कुत्ता आकर्षक` फेसबुक के निर्माता के शुभंकर को प्रशिक्षित करता है`कुत्ता आकर्षक` फेसबुक के निर्माता के शुभंकर को प्रशिक्षित करता है
» » कुत्ते जो फेसबुक और ट्विटर पर सफल होते हैं
© 2021 taktomguru.com