taktomguru.com

डाल्मेटियन कुत्ते की विशेषताएं और जिज्ञासा

डाल्मेटियन कुत्ते की विशेषताएं और जिज्ञासा. आज हम आपको सबसे मशहूर कुत्ते प्रजातियों में से एक लाते हैं, क्योंकि सिनेमा में वॉल्ट डिज़्नी, लॉस डालामाटास के लिए धन्यवाद, यह एक है चंचल कुत्तों की दौड़ और दोस्ताना, खुशी से भरा घर बदलना।

यह एक डालमाता कुत्ते नस्ल इसकी उत्पत्ति कई सिद्धांतों से स्पष्ट नहीं है, जिसमें से यह एक प्रकार के जर्मन डोगे के साथ एक क्रॉस से आने वाला कहता है, जो पहले से ही विलुप्त जाति से आता है, और कुछ यह भी पुष्टि करते हैं कि प्राचीन मिस्र में पहले से ही अस्तित्व में है। लेकिन चलो, मूल स्पष्ट नहीं है, सत्य महत्वपूर्ण नहीं है।

डाल्मेटियन कुत्ते पिल्ला

डाल्मेटियन कुत्ते पिल्ला

डाल्मेटियन कुत्ते की विशेषताएं और जिज्ञासा

दल्माटा, जाने-माने होने के अलावा, इस कुत्ते को इलाज करने, बुद्धिमान और बहिष्कृत करने के लिए सबसे निपुण दौड़ों में से एक होने का लाभ है जिसके साथ घर पर रहना बहुत आसान है। वे अपने घरों के मालिकों और संरक्षकों के साथ वफादार हैं, जो उन्हें कम से कम आज्ञाकारी बनाते हैं, वे बच्चों से प्यार करते हैं और जैसा कि हमने परिवार के लिए आदर्श पालतू जानवर होने से पहले कहा है।

ये कुछ हैं डालमैटियन की विशेषताएं, की यह दौड़ काले धब्बे के साथ सफेद कुत्ता, वे शायद कर रहे हैं जो सबसे अधिक है, उन्हें विशेषता है एक सुंदर और बहुत ही सुंदर Porte के साथ एक जानवर जा रहा है, लेकिन यह कुछ है कि जब तक हम जीवन का एक साल है, वे बाहर नहीं हैं, क्योंकि जन्म से है कि उम्र तक, छोटी-छोटी गोलियां हैं सफ़ेद बाल इसका फर छोटा है और यह विचार करने के लिए एक बिंदु है, क्योंकि इसे अत्यधिक बार ब्रश करने की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है ताकि यह चमक दिखा सके और गुजरने में, अपने बालों को खोने से बचें।




दल्मेटियन कुत्ता, ट्रेडों है कि आप कई जानते हैं, शिकारी से lazarillo के रूप में करने के लिए या युद्ध के समय में गार्ड कुत्ते, फायर फाइटर या कूरियर, लेकिन यह निश्चित उनके मालिकों के लिए अपने आज्ञाकारिता है तो वे अलग नज़र आएँ। ट्रेन करना बहुत आसान होगा। हम देखेंगे कि वह हमें अपनी काले आंखों से कैसे देखता है, हम उसे कुछ बताने के लिए इंतज़ार कर रहे हैं।

Dalmatian कुत्तों तस्वीरें

Dalmatian कुत्तों तस्वीरें

आपको अपनी दो मुख्य समस्याओं से सावधान रहना होगा। जब वे बूढ़े हो जाते हैं, और दूसरा उदासीनता संभव है तो एक संभव बहरापन है। कुत्तों में बहरा डालमेटियन, सभी पालतू जानवरों के लिए सिफारिश की है हर साल पशु चिकित्सक के पास दो बार जाना है, यह putos जिसे समीक्षा के लिए इन यात्राओं पर जोर से एक होना चाहिए, हालांकि यह संभव है कि के साथ सिर्फ ठीक से अपने आहार घड़ी, यह संभव है कि इन समस्याओं को नहीं दिखाई देते हैं। तो सबसे अच्छा है डाल्मेटियन कुत्तों के लिए भोजन, आप उन सभी पोषक तत्वों के साथ तैयारियां खरीदेंगे, उन्हें घर का बना खाना खाने और उन्हें वजन 22 और 25 किलो के बीच नहीं देखते हैं। उदासी पर, हालांकि यह अजीब लगता है, वे बहुत ही इस दौड़ से ग्रस्त हैं, तो हम उन्हें परिवार के एक सदस्य के रूप में व्यवहार करना चाहिए, बच्चों के साथ (बदले में देखभाल जो) खेलते हैं। कुछ शब्दों में, उन्हें बहुत स्नेह दें, उन्हें कभी भी अलग न करें, क्योंकि वे आसानी से दुखी होते हैं।

हमारे पालतू जानवरों के आधार पर इस पालतू जानवर में एक और संभावित समस्या यह है कि उन्हें एक फ्लैट में रहने के लिए सलाह नहीं दी जाती है। डाल्मेटियन कुत्ता वे बहुत महत्वपूर्ण जानवर हैं जिन्हें न केवल उनके आकार की वजह से अंतरिक्ष की आवश्यकता होती है, बल्कि इसलिए कि उन्हें दौड़ने, कूदने और चलने की आवश्यकता होती है। हमें उन्हें बहुत चलना होगा, उन्हें इसकी ज़रूरत है, ध्यान रखें कि यह शिकारी की दौड़ है। बगीचे रखना आदर्श है, लेकिन यह एक और कहानी है। यदि हम कर सकते हैं, जब हम उन्हें चलने के लिए बाहर ले जाते हैं, तो ऐसी जगह खोजने का प्रयास करें जहां हम उन्हें जाने और चलाने के लिए दौड़ सकें, यह उनके लिए बहुत अच्छा है।

जैसा कि आप देख सकते हैं, यह कुछ गंभीर समस्याओं के साथ एक दौड़ है और देखभाल करने में बहुत आसान है, हम यह भी कह सकते हैं कि यह है दुनिया में सबसे खूबसूरत कुत्ता महान होने के अलावा, बच्चों के साथ परिवारों के लिए आदर्श, उनमें से एक होना एक अच्छा विकल्प है। प्यारा क्या है चूंकि हमने रुचि रखने वाले इन पालतू जानवरों में बहरापन का उल्लेख किया है कैसे पता चले कि एक कुत्ता बहरा है, आपको बस कुछ दिन पहले प्रकाशित लेख को पढ़ना जारी रखना होगा। निश्चित रूप से आप इसे पसंद करेंगे!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों: माल्टीज़ बिचॉनकुत्ते नस्लों: माल्टीज़ बिचॉन
डाल्मेटियन कुत्ता कैसा हैडाल्मेटियन कुत्ता कैसा है
कुत्ते नस्लों | Dalmatianकुत्ते नस्लों | Dalmatian
डाल्मेटियन कुत्तों के प्रकारडाल्मेटियन कुत्तों के प्रकार
डाल्मेटियन पिल्लाडाल्मेटियन पिल्ला
रेस: डाल्मेटियनरेस: डाल्मेटियन
डाल्मेटियन कुत्ते नस्लडाल्मेटियन कुत्ते नस्ल
सीमा टेरियर की विशेषताएंसीमा टेरियर की विशेषताएं
अरब घोड़े की दौड़ अधिक शुद्ध और प्राचीनअरब घोड़े की दौड़ अधिक शुद्ध और प्राचीन
गोल्डन कुत्ता: वफादार, स्नेही और उत्कृष्ट स्वभावगोल्डन कुत्ता: वफादार, स्नेही और उत्कृष्ट स्वभाव
» » डाल्मेटियन कुत्ते की विशेषताएं और जिज्ञासा
© 2021 taktomguru.com