taktomguru.com

कुत्तों और बिल्लियों में बेहतर पोषण के लिए अग्रिम पशु चिकित्सा देखभाल, उच्च जैव उपलब्धता

कुत्तों और बिल्लियों में बेहतर पोषण के लिए अग्रिम पशु चिकित्सा देखभाल, उच्च जैव उपलब्धता
अग्रिम, कुत्तों और तैयार की और पशु चिकित्सकों द्वारा की सिफारिश की भोजन के साथ बिल्लियों के लिए समानता के उच्च अंत ब्रांड, कुत्तों और बिल्लियों अग्रिम पशु चिकित्सा देखभाल के लिए नए शारीरिक सीमा के शुभारंभ के साथ अपने पोर्टफोलियो का विस्तार। यह विशेष रूप से पशु चिकित्सा और विशिष्ट केंद्रों में बेचे जाने वाले उत्पादों की एक श्रृंखला है जो हमारे पालतू जानवरों को पूर्ण पोषण प्रदान करती है, क्योंकि अग्रिम विशेषज्ञों द्वारा विकसित उच्च जैव उपलब्धता के अपने अद्वितीय सूत्रों के लिए धन्यवाद।
इस उच्च जैव उपलब्धता है, जो तेजी से और कुशल अवशोषण और कुत्ते या बिल्ली द्वारा पोषक तत्वों के इष्टतम उपयोग सुनिश्चित करता है, यह फ़ीड संरचना में उच्च गुणवत्ता वाले प्रोटीन और अधिक कुशल के साथ सामग्री के उपयोग, जिसका अनुवाद के माध्यम से संभव है अधिक पाचन में। इस प्रकार, जानवरों का जीव पोषक तत्वों का बेहतर लाभ लेता है, एक आसान पाचन और कम अपशिष्ट पैदा करता है।

अग्रिम पशु चिकित्सा देखभाल का नया सूत्र जैविक खनिजों, जैसे जस्ता और मैंगनीज की उच्च सामग्री के लिए खड़ा है, जो इस नए उत्पाद द्वारा प्रदान की गई उच्च जैव उपलब्धता को प्राप्त करने के लिए महत्वपूर्ण हैं। जानवरों के चयापचय के लिए आवश्यक ये खनिजों, इसकी कार्बनिक स्थिति के लिए बेहतर अवशोषण धन्यवाद की गारंटी देते हैं। यह सब इम्यूनोग्लोबुलिन की उपस्थिति से पूरा हो गया है, जो आंतों के स्वास्थ्य को बनाए रखने में मदद करता है, और विटामिन बी 6 और ई, जो रक्षा को मजबूत करता है।

अग्रिम पशु चिकित्सा देखभाल रेंज कुत्तों के लिए छह प्रकार, उम्र (पिल्लों या वयस्क) और आकार (मिनी, मध्यम या मैक्सी) के अनुसार अनुकूलित, और चार बिल्लियों, बिल्ली के बच्चे या वयस्कों के उद्देश्य से, और प्रत्येक के लिए अनुकूलित की एक किस्म भी शामिल है निर्जलित जानवरों। उन सभी को एक विजेता प्रारूप में पेश किया जाता है, जो मालिक की आवश्यकताओं और उत्कृष्ट गुणवत्ता-मूल्य अनुपात के लिए डिज़ाइन किया गया है।




इसके अलावा, एडवांस पशु चिकित्सा देखभाल विशेषज्ञों ने गंध, रंग और स्वाद में खाद्य कण में सुधार किया है, जिससे यह जानवर के लिए बहुत ही भूख उत्पाद बन गया है।

वेबसाइट पर अधिक जानकारी: https://affinity-petcare.com/en/
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या होता है यदि कुत्ता लंबे समय तक बिल्ली के भोजन को खाता है?क्या होता है यदि कुत्ता लंबे समय तक बिल्ली के भोजन को खाता है?
कुत्ते के भोजन को समझना iii: गारंटीकृत विश्लेषणकुत्ते के भोजन को समझना iii: गारंटीकृत विश्लेषण
कुत्तों में पानी का महत्वकुत्तों में पानी का महत्व
मैं कुत्तों के लिए सोचता हूं: उनके प्रोटीनमैं कुत्तों के लिए सोचता हूं: उनके प्रोटीन
तैयार खाद्य पदार्थतैयार खाद्य पदार्थ
घोड़े के प्रदर्शन में सुधार कैसे करेंघोड़े के प्रदर्शन में सुधार कैसे करें
अपने पालतू जानवरों के भोजन की गुणवत्ता का ख्याल रखना उन्हें बेहतर जीवन देना हैअपने पालतू जानवरों के भोजन की गुणवत्ता का ख्याल रखना उन्हें बेहतर जीवन देना है
पालतू भोजन में प्रोटीन: सबसे अच्छा विकल्प क्या है?पालतू भोजन में प्रोटीन: सबसे अच्छा विकल्प क्या है?
पग्स के लिए सबसे अच्छा खानापग्स के लिए सबसे अच्छा खाना
खुजली और एलर्जी की समस्याओं के लिए नई फ़ीड अग्रिमखुजली और एलर्जी की समस्याओं के लिए नई फ़ीड अग्रिम
» » कुत्तों और बिल्लियों में बेहतर पोषण के लिए अग्रिम पशु चिकित्सा देखभाल, उच्च जैव उपलब्धता
© 2021 taktomguru.com