taktomguru.com

क्या सही कुत्ता मौजूद है? आप पालतू जानवर से क्या पूछते हैं?

क्या सही कुत्ता मौजूद है? आप पालतू जानवर से क्या पूछते हैं?
इस लेखक द्वारा अधिक लेख

एक दौड़ के लिए एक लेबल रखो fбcil है: लैब्राडोर आज्ञाकारी, आक्रामक Dobermann, कॉकर gruсуn, झूठी अफगान, जिद्दी Teckel, बच्चे Bуxer, आदि है अब सभी विशेषण कि आपके सिर (दोस्ताना, अच्छा, बुद्धिमान ...) और aplнquemos मौजूदा दौड़ करने के लिए कोई आदेश के माध्यम से जाने के लिए और आप इन सभी टकसाली परिभाषाओं में विश्वास के रूप में गलतियाँ करने के लिए कई अवसर tendrб ले। एक बार और सभी के लिए, सभी प्रतियों के रुझान है, यह सही है, लेकिन tambiйn अपने जीन, उनके बचपन, उनके शिक्षा कॉलेज, इसके alimentaciуn, उनके स्वास्थ्य और अपने वातावरण के एक व्यक्ति carбcter परिणाम है।

यही कारण है कि हम पुष्टि करते हैं कि सही कुत्ता उसी तरह अस्तित्व में नहीं है जिससे कोई भी पृथ्वी के सभी दोषों से पैदा नहीं होता है। जीवन और हम उसे आकार देते हैं और उसे वयस्क बनाते हैं।

हममें से लगभग सभी ने एक कुत्ते का सपना देखा जो कि आसान और दयालु, धीरज और हंसमुख है ... जो जानता है कि कैसे अदृश्य बनना है जब हमारे पास समय लेने या उसकी देखभाल करने की इच्छा नहीं है।

हमारे मित्र के साथ एक लंबे समय देश की पैदल दूरी पर एक खुशी है, अपनी मजबूत उपस्थिति खतरा है जब हमें सुरक्षा देता है, एक cariсosos हॉपिंग जब हम काम से लौट भावपूर्ण रहे हैं, लेकिन जब बारिश होती है या बाद में इस महीने के पशु चिकित्सक के पास जाना चाहिए pipн ъltimo के लिए मिलता है जब धन की कमी होती है तो वे असुविधाजनक होते हैं कि कुछ आसानी से स्वीकार नहीं करते हैं।




असल में, यदि एक भी दौड़ मौजूद थी जिसमें सभी गुण और कोई दोष नहीं है ... हम इसे लंबे समय से पहले ही जानते थे। लेकिन हो सकता है कि हम इस तरह के "ब्लेंड" उदाहरण के मरने से ऊब गए।

सभी विवरण है कि हम estбndares प्रदान वास्तविकता के अनुरूप: Dobermans की mayorнa अविवेकी हैं, एक mayorнa Retrievers लागू होते हैं, जर्मन शेफर्ड में से एक mayorнa उनकी बुद्धि में polifacйticos रहे हैं ... लेकिन कई अन्य लोगों के पूरी तरह से विपरीत स्वभाव की है। इसलिए, प्रत्येक व्यक्ति को अच्छी तरह से जानने के लिए हमें क्या करना चाहिए, उनकी उत्साह की डिग्री की गणना करना है।

आदर्श रूप से अच्छी तरह से और जल्दी से समझने और करने के लिए स्वाभाविक रूप से जीवंत नमूना ढूंढना आदर्श है। संतुलित, यह कुत्ता आदेश प्राप्त किए बिना काटता नहीं है, यह किसी कारण के बिना धमकी नहीं देता है, यह अत्यधिक छाल नहीं करता है, और यह जानता है कि जब भी आवश्यक हो तब भी खड़े रहना। यह उसका आकार या उसका प्रकार छोटा है, वह साथी है जो हमें बेहतर बनाता है। जिस कुत्ते के बारे में हम सपने देख रहे हैं, वह विज्ञान या मूर्खतापूर्ण मानसिक स्वास्थ्य में शामिल नहीं है ... - यह केवल ग्रहणशील और चौकस है। कितने कॉल "खुफिया" गुणों का एक सारांश है जो मास्टर की तलाश के साथ मेल खाता है। यह जानना आवश्यक है कि, वास्तव में, मास्टर वास्तव में क्या अपेक्षा करता है, क्योंकि एक ही समय में कोई घबराहट और लिम्फैटिक नहीं हो सकता है, दूसरों के साथ आक्रामक और दूसरों के साथ नरम हो सकता है। आपको यथार्थवादी होना है, कोई परिपूर्ण मास्टर नहीं है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बच्चों के साथ मिलकर कुत्ते नस्लोंबच्चों के साथ मिलकर कुत्ते नस्लों
अफगान हौंड कुत्ते की विशेषताएंअफगान हौंड कुत्ते की विशेषताएं
बच्चों के लिए सबसे अच्छी कुत्ते नस्लों क्या हैं?बच्चों के लिए सबसे अच्छी कुत्ते नस्लों क्या हैं?
प्रशिक्षण से पहले एथोलॉजी।प्रशिक्षण से पहले एथोलॉजी।
टेरियर और बिल्लियोंटेरियर और बिल्लियों
बच्चों के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ कुत्ते नस्लोंबच्चों के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ कुत्ते नस्लों
एक दोहरी दौड़ के रूप में, teckelएक दोहरी दौड़ के रूप में, teckel
एक पिट बैल और एक teckel के बीच पार से, यह प्यारा कुत्ता!एक पिट बैल और एक teckel के बीच पार से, यह प्यारा कुत्ता!
बिचॉन माल्टा व्यवहार और शिक्षाबिचॉन माल्टा व्यवहार और शिक्षा
क्या एक वयस्क नमूना नए परिवार के लिए अनुकूल होगा? वंशावली कितनी महत्वपूर्ण है? दौड़ या mestizo के??…क्या एक वयस्क नमूना नए परिवार के लिए अनुकूल होगा? वंशावली कितनी महत्वपूर्ण है? दौड़ या mestizo के??…
» » क्या सही कुत्ता मौजूद है? आप पालतू जानवर से क्या पूछते हैं?
© 2021 taktomguru.com