taktomguru.com

आपका कुत्ता आखिरी बार ड्यूकर के साथ और अब छूट के साथ!

हमारे कपड़ों के साथ, हमारे पालतू जानवरों के लिए सहायक उपकरण में अधिक विस्तार और ताकत के फैशन होते हैं। फिर भी, मेरी सिफारिश यह है कि अगर हम अपने कुत्ते के आराम से नहीं तो हम सौंदर्य या नवीनता से खुद को निर्देशित नहीं करते हैं

और अगर हम बेहतर से बेहतर दोनों चीजों को एकजुट कर सकते हैं!

आज हम बात कर रहे हैं Dukier, हमारे कुत्तों के लिए सवारी सामान का एक ब्रांड जो खड़ा है आराम और गुणवत्ता के लिए प्रिंट की मौलिकता वे सामग्री जो वे काम करते हैं।

डुकर उत्पाद श्रृंखला

डुकर में हम प्रत्येक के ज़रूरतों या स्वादों के अनुरूप तीन प्रकार के सामान पा सकते हैं:

  • हार: हार में 4 आकार (एक्सएस, एस, एम और एल) होते हैं जो सभी आकारों के अनुकूल होने के लिए 22 सेमी से 66 सेमी तक जाते हैं। इंटीरियर आराम के लिए neoprene है और घर्षण से बचने के लिए।
  • क्लासिक दोहन: एक आजीवन दोहन लेकिन सुपर मूल प्रिंट के साथ। यह 3 समायोजन बिंदुओं के लिए प्रत्येक प्रकार के कुत्ते के लिए पूरी तरह से फिट बैठता है और हुक ऊपरी क्षेत्र में स्थित है ताकि इसे आसान और इसे हटाया जा सके।
  • उलटा उपयोग: इस दोहन की संरचना तनाव पैदा करती है, अगर आपका कुत्ता पट्टा खींचता है, तो छाती क्षेत्र में इसे अधिक आरामदायक बना दिया जाता है। यह neoprene कपड़े के साथ एक तरफ चिंतनशील बैंड के साथ और दूसरे पर सांस जाल के साथ बनाया जाता है।

इसके अलावा, अपने कुत्ते के साथ एक साथ जाने के लिए, उनके पास एक है बेल्ट का चयन अन्य सहायक उपकरण के समान पैटर्न के साथ। पट्टियों की लंबाई 150 सेमी है, जब आप चलने के लिए जाते हैं लेकिन आसानी से नियंत्रित करने योग्य होते हैं, और दो अलग-अलग चौड़ाई: 15 सेमी या 24 सेमी।

छूट के साथ अपना सेट प्राप्त करें!




जैसा कि आप जानते हैं, लुका एक विशेषज्ञ है जो दोहन और हार लेती है और हमें एक विशेष एंटीस्केप दोहन का उपयोग करना होता है जिसे हम आईडी बैज पहनने के लिए कॉलर के साथ जोड़ते हैं। इसलिए, हमने इंद्रधनुष पैटर्न और मिलान के पट्टा के साथ हार चुना है।

लेकिन हमारी सिफारिश (यदि आपका कुत्ता बचपन की कला में एक विशेषज्ञ नहीं है) यह है कि आप उलटा उपयोग करने की कोशिश करते हैं. इसके आकार से आपके कुत्ते के लिए चलने से छाती क्षेत्र में दबाव फैलाने के लिए और अधिक आरामदायक और सुरक्षित हो जाएगा और शीर्ष पर सुंदर हैं!

यदि आप इसे मिलान के हार और पट्टा के साथ जोड़ते हैं, तो निस्संदेह आप पूरे पड़ोस की ईर्ष्या करेंगे। इसके अलावा, LUCCA15 कूपन के साथ आप 15% के साथ डुकीयर ऑनलाइन स्टोर में अपनी खरीद कर सकते हैं छूट हमें टिप्पणियों में अपनी तस्वीर छोड़ दो!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमारे कुत्ते के साथ खेल के लिए सहायक उपकरणहमारे कुत्ते के साथ खेल के लिए सहायक उपकरण
मेरा कुत्ता पट्टा नहीं चाहता है: इसे कैसे ठीक करेंमेरा कुत्ता पट्टा नहीं चाहता है: इसे कैसे ठीक करें
कुत्तों के लिए सुरक्षात्मक विरोधी तनाव बैंडकुत्तों के लिए सुरक्षात्मक विरोधी तनाव बैंड
कारों में कुत्तों के लिए सुरक्षाकारों में कुत्तों के लिए सुरक्षा
कुत्ते के सामान चुनने के लिए सुझावकुत्ते के सामान चुनने के लिए सुझाव
2012 का प्रचार करें2012 का प्रचार करें
आग की जगह और पेप्टो और सहआग की जगह और पेप्टो और सह
पालतू उद्योग के पेशेवर 2016 में प्रोपेक्ट, स्पेन में संदर्भ मेला में मिलते हैंपालतू उद्योग के पेशेवर 2016 में प्रोपेक्ट, स्पेन में संदर्भ मेला में मिलते हैं
पालतू पशु पेशेवर के लिए उचित, उचितपालतू पशु पेशेवर के लिए उचित, उचित
मीठे की कंपनी, अपने पालतू जानवरों के लिए कस्टम हारमीठे की कंपनी, अपने पालतू जानवरों के लिए कस्टम हार
» » आपका कुत्ता आखिरी बार ड्यूकर के साथ और अब छूट के साथ!
© 2021 taktomguru.com