taktomguru.com

कुत्तों और सर्दी के बारे में मिथक

कुत्तों के बारे में हमने कितने मिथकों को सुना होगा! यदि आप काले और सफेद में देखते हैं, तो कुत्तों की मानव आयु को जानने के लिए आपको 7 से गुणा करना होगा, अगर सभी सफेद कुत्तों बहरे हैं ... संक्षेप में, हम एक पोस्ट में झूठ बोलना जारी रख सकते हैं, हालांकि, आज हम चाहते हैं कुत्तों और शीतकालीन ठंड से संबंधित उन झूठों को नष्ट कर दें। क्या आप कोई आवाज करते हैं?

कुत्तों और सर्दी मिथक
@ lizzie.bear

ये सबसे प्रसिद्ध मिथक हैं:

बाल ठंड से किसी भी कुत्ते की रक्षा करता है। यह एक मिथक है। जबकि बाल न केवल ठंडे बल्कि धूप की रोशनी की रक्षा करते हैं, सभी कुत्ते और सभी बाल समान नहीं होते हैं। हुस्की के बाल चिहुआहुआ के बाल के समान नहीं हैं। इसके अलावा हुस्की में वसा की एक मोटी परत होती है जो इसे ठंड से भी ज्यादा बचाती है, अन्य कुत्तों में उस परत नहीं होती है और शीर्ष पर उनके अच्छे बाल होते हैं, इसलिए बाल बालों की रक्षा करते हैं? हां, लेकिन यह उस जलवायु पर निर्भर करता है जहां आपको गर्म कपड़े के साथ संरक्षित करने की आवश्यकता होगी।

कुत्ते के लिए बर्फ सुरक्षित है। जिन लोगों के पास बर्फ का आनंद ले सकते हैं, वे जान जाएंगे कि वे किसके साथ काटने और खेलकर आनंद लेते हैं और यहां तक ​​कि अपनी प्यास बुझाने के लिए निगलते हैं। खैर, हम इनकार नहीं करते हैं कि नई गिर गई बर्फ सुरक्षित नहीं है, लेकिन वह जो लंबे समय तक जमीन पर रहा है, बहुत सावधान है, क्योंकि वे नमक या रासायनिक उत्पादों का उपयोग कर सकते थे जिन्हें आप अनदेखा करते हैं और बहुत डरते हैं। कुत्ते को शिक्षित करना बेहतर है कि वह अपने मुंह से बर्फ के साथ न खेलें।

कुत्ते सर्दियों में कम dehydrates। यह सच नहीं है। एक बहुत ठंडा जलवायु बेहद सूखा हो सकता है और यह नहीं भूलना कि कुत्तों को अपने सांस लेने से बहुत अधिक नमी कम हो जाती है, इसलिए, हमेशा ताजा और साफ पानी का कटोरा लें, जैसे कि हम गर्मी में थे। कि आपको पीने की इतनी जरूरत नहीं है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपके कुत्ते के पास यह नहीं है।




सर्दी में कोई fleas या ticks नहीं हैं। कोई सोच सकता है। ठंड के साथ जो गर्मी के आने के लिए ठंडे इंतजार से छुपा रहता है, हालांकि, वे गर्मी की तलाश में कहां जाते हैं? हां, घरों के पास, इसलिए, विचलित न हों और परजीवी के लिए रोकथाम के उपचार के साथ जारी रखें।

बर्फ में कुत्ते के झुंड को उठाना जरूरी नहीं है क्योंकि यह विघटित हो जाता है। हैलो? क्या किसी ने आपको बताया है कि ठंडा रहता है? हां, आपके कुत्ते का झुंड वहां लंबे समय तक रहेगा, जिसमें सभी शामिल हैं: एक स्वच्छ और स्वच्छता का खतरा जो आप अकेले (और गंदे पिग्गी) के लिए जिम्मेदार होंगे।

कुत्तों के पास सर्दियों के लिए अपनी सुरक्षा है। नहीं, दोस्त नहीं। यदि आप अपने कुत्ते के साथ बर्फ से घूमने के बारे में सोच रहे हैं, तो पता है कि पैड पीड़ित हैं और बहुत सारे फ्रीजर जलते हैं। पैड के लिए एक सुरक्षात्मक बाम का प्रयोग करें और यदि आपका कुत्ता बर्फ के माध्यम से थोड़ी देर तक चलने जा रहा है, तो सुरक्षात्मक जूते पर रखें।

कुत्तों ने सभी बर्फ हिलाकर खुद को हिलाया। कम से कम वे कोशिश करते हैं, हालांकि, कभी-कभी बर्फ के टुकड़े होते हैं जो आपकी त्वचा को जला सकते हैं। कुत्ते के बाल को अच्छी तरह से सूखने की कोशिश करें और विचलित न हों।

शुभ सर्दी!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते ठंडे मौसम में काम करने के लिए तैयार थेकुत्ते ठंडे मौसम में काम करने के लिए तैयार थे
अलास्का के मौसम के लिए सबसे अच्छे कुत्तोंअलास्का के मौसम के लिए सबसे अच्छे कुत्तों
साइबेरियाई हुस्की, ऊर्जावान बर्फ कुत्तासाइबेरियाई हुस्की, ऊर्जावान बर्फ कुत्ता
कुत्तों की बुद्धि: और iquest-मिथक या वास्तविकता?कुत्तों की बुद्धि: और iquest-मिथक या वास्तविकता?
पालतू जानवरों के बारे में 12 मिथकपालतू जानवरों के बारे में 12 मिथक
जानवरों की रक्षा में संसदीय संघजानवरों की रक्षा में संसदीय संघ
कुत्तों की बुद्धिकुत्तों की बुद्धि
एक भूसी में पैरों की देखभालएक भूसी में पैरों की देखभाल
सर्दियों में कुत्ते की बीमारियों के खिलाफ सलाहसर्दियों में कुत्ते की बीमारियों के खिलाफ सलाह
सैन बर्नार्डोस के बैरल के अंदर क्या है?सैन बर्नार्डोस के बैरल के अंदर क्या है?
» » कुत्तों और सर्दी के बारे में मिथक
© 2021 taktomguru.com