taktomguru.com

ज़ोएटिस आपको फोटो प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करता है "मेरा कुत्ता आनंद लेता है"

ज़ोएटिस आपको फोटो प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करता है
ज़ोएटिस आपको गर्मी की छुट्टियों के दौरान अपने पालतू जानवरों के साथ रहने वाले अच्छे क्षणों को साझा करने के लिए प्रोत्साहित करता है। इसके लिए उन्होंने "माई कुत्ते मजा" नामक एक फोटो प्रतियोगिता शुरू की है। आप अपने कुत्ते के साथ एक एक्वा पार्क कैनिनो और एक सप्ताहांत में टिकट जीत सकते हैं।

इसमें भाग लेने के लिए, वेबसाइट mareoviajeperros.es के माध्यम से गर्मियों का आनंद लेते हुए अपने कुत्ते की एक तस्वीर भेजना आवश्यक है।

समुद्र तट, पहाड़, सांस्कृतिक यात्राओं ..., कोई भी गंतव्य या अनुभव आपके कुत्ते को तुरंत लेने के लिए अनुकूल हो सकता है और अपने फोटोग्राफी को बाकी मालिकों और पशु प्रेमियों के साथ साझा कर सकता है। सबसे वोटित तस्वीर विजेता होंगे। विजेताओं को एक्वा पार्क कैनिनो और उनके कुत्ते के साथ एक होटल में सप्ताहांत के लिए टिकट प्राप्त होंगे।

इस गर्मी के लिए दो प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया है। उनमें से पहला 10 जून को शुरू हुआ और उसी महीने के 30 वें तक चलता है, आखिरी दिन एक तस्वीर के साथ भाग लेने के लिए। सबसे अच्छी छवि चुनने के लिए वोट 1 जुलाई से 10 जुलाई तक किया जाएगा।




दूसरी प्रतियोगिता 11 जुलाई को शुरू होती है और 24 अगस्त तक प्रतिस्पर्धा करने के लिए फोटोग्राफ भेजना संभव होगा। इस मामले में, इस प्रतियोगिता के लिए मतदान अवधि 25 अगस्त से 4 सितंबर तक होगी।

प्रतियोगिता के नियमों की जांच करने और भाग लेने के लिए mareoviajeperros.es पर जाएं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
रॉयल कैनिन द्वारा बार्सिलोना में कुत्ते का दिनरॉयल कैनिन द्वारा बार्सिलोना में कुत्ते का दिन
कुत्तों के लिए एक पानी पार्ककुत्तों के लिए एक पानी पार्क
फोटो प्रतियोगिता zoetis "मेरे कुत्ते का आनंद लेता है" पहले से ही विजेता हैफोटो प्रतियोगिता zoetis "मेरे कुत्ते का आनंद लेता है" पहले से ही विजेता है
अपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लेंअपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लें
अपने कुत्ते को पार्क में लेते समय त्रुटियांअपने कुत्ते को पार्क में लेते समय त्रुटियां
कुत्तों के लिए ग्रीष्मकालीन खेलकुत्तों के लिए ग्रीष्मकालीन खेल
फोटो मेरे छोटे महान कुत्ते प्रतियोगिताफोटो मेरे छोटे महान कुत्ते प्रतियोगिता
"जब आपका कुत्ता चक्कर आ जाता है, तो यह आपका कुत्ता नहीं है": पता लगाएं कि कैसे अपने…"जब आपका कुत्ता चक्कर आ जाता है, तो यह आपका कुत्ता नहीं है": पता लगाएं कि कैसे अपने…
Travelguau पुरस्कार सबसे अच्छा dogfriendly पहलों की खोजTravelguau पुरस्कार सबसे अच्छा dogfriendly पहलों की खोज
स्पेन में सीज़र मिलनस्पेन में सीज़र मिलन
» » ज़ोएटिस आपको फोटो प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करता है "मेरा कुत्ता आनंद लेता है"
© 2021 taktomguru.com