taktomguru.com

क्या आप इस गर्मी में अपने कुत्ते के साथ यात्रा करने जा रहे हैं?

गर्मी के करीब पहुंच गया है और कई लोगों को पहले से ही तिथि और अपने परिवार के साथ एक महान छुट्टी बिताने के लिए आवास के लिए देख रहे हैं, लेकिन दुर्भाग्य से, परिवार के सदस्यों के कई परिवार, अर्थात् hairier के बाकी साथ देने के लिए सक्षम नहीं होगा, और यह है कि कई मालिकों के पास यात्रा करने के लिए एक जगह खोजने में मुश्किल होती है कुत्ता, और जहां कुत्ता वास्तव में घर पर है।

कुत्ते के साथ छुट्टी
@fairytrails

आदर्श रूप में, जब कुत्ते के साथ छुट्टियों का आयोजन करने की बात आती है तो सबकुछ बहुत आसान होगा: उड़ान बुक करें, आवास बुक करें, कुत्तों के लिए आदर्श पर्यटक गंतव्य ढूंढें ... लेकिन सबकुछ इतना आसान नहीं है! है न?

हमने जांच शुरू कर दी है और हमने कुछ रोचक पृष्ठों की खोज की है, लेकिन जिसने हमारा ध्यान खींचा है विशेष रूप से: पालतू जानवर आपका स्वागत है, एक ऐसा एप्लिकेशन जो हमें ढूंढने में मदद करता है वे जगह जहां वे पालतू जानवर स्वीकार करते हैं और एक मित्रवत तरीके से यात्रा के संगठन को सुविधाजनक बनाने के साथ पालतू मित्रतापूर्ण स्थान। , कहने के लिए इतना है कि अपने कुत्ते को पूर्ण वारंटी के साथ यात्रा कर सकते हैं, तो आप रखना चाहिए टीकाकरण एक दिन का समय निर्धारित है और सभी स्वच्छ उपायों (अच्छी तरह से नहाया और wormed) और उनके छोटे सूटकेस बनाया के साथ यात्रा करना चाहिए जरूरत नहीं: बिस्तर, पानी पीने के बरतन और फीडर, उनके खाना, कभी-कभी खिलौना, उसका हार और उसका पट्टा और, ज़ाहिर है, उसके बैग झुंड इकट्ठा करने के लिए। आप जानते हैं कि जहां भी आप जाते हैं, आपको कभी भी अपनी आंत्र आंदोलनों को चुनना नहीं भूलना चाहिए और अपने कुत्ते को हमेशा सार्वजनिक स्थानों पर पट्टा पर रखना चाहिए, जुर्माने से सावधान रहें! इसके अलावा, एक जगह जहां आपका कुत्ता कभी नहीं रहा है, तो इसे ढीला छोड़ना गैर जिम्मेदार होगा क्योंकि नुकसान के मामले में, आप कहां देखना शुरू कर देंगे?




समुद्र तट या पहाड़? तुम्हें पता है कि शहरों में ज्यादा कुत्तों के लिए पसंद नहीं हैं, इसलिए, जब तट पर या पहाड़ों, जहां अपने कुत्ते को निश्चित रूप से किसी को भी मज़ा आएगा में एक गंतव्य दांव पर निर्णय लेने से। आवास की तलाश करते समय, देखो होटल तट पर कुत्तों को प्रवेश करते हैं या शायद पहाड़ों, और परिवहन पालतू जानवर आप यात्रा करने के लिए चयन करने के लिए जाना (नाव, हवाई जहाज या ट्रेन) के लिए स्थानों की उपलब्धता में, तुम्हें पता है उड़ान प्रति सीमित स्थानों कुत्तों देखते हैं कि।

शुभ छुट्टियां!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमारे कुत्ते के साथ अवकाशहमारे कुत्ते के साथ अवकाश
यदि आप उसके बिना छुट्टी पर जाते हैं तो अपने कुत्ते के साथ क्या करेंयदि आप उसके बिना छुट्टी पर जाते हैं तो अपने कुत्ते के साथ क्या करें
अपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लेंअपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लें
क्या आपका कुत्ता इस गर्मी में खुश होगा?क्या आपका कुत्ता इस गर्मी में खुश होगा?
कुत्ते और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलकुत्ते और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटल
छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?
Travelguau पुरस्कार सबसे अच्छा dogfriendly पहलों की खोजTravelguau पुरस्कार सबसे अच्छा dogfriendly पहलों की खोज
प्रत्येक प्रकार की यात्रा के लिए विभिन्न प्रकार के वाहकप्रत्येक प्रकार की यात्रा के लिए विभिन्न प्रकार के वाहक
छुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएंछुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएं
अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?
» » क्या आप इस गर्मी में अपने कुत्ते के साथ यात्रा करने जा रहे हैं?
© 2021 taktomguru.com