taktomguru.com

कुत्तों के लिए ब्रेवर का खमीर और लहसुन

बीमार लैब्राडोरआम पालतू समस्याओं से निपटने के लिए एफडीए द्वारा न तो बीयर खमीर और न ही लहसुन को मंजूरी दे दी गई है, लेकिन यह सुझाव देने के लिए कोई सबूत नहीं है कि वे कर सकते हैं। कई पालतू मालिक अपने पालतू जानवरों में आम समस्याओं की एक श्रृंखला को हल करने के लिए इन तत्वों के गुणों को पहचानने और भरोसा करने आए हैं।

हमारे बीच एक कवक. कई अन्य चीजें, truffles, Portobello मशरूम mycoprotein में के रूप में, बहुत अच्छे हैं, लेकिन यह पता चला है कि कवक हैं खमीर बियर, जो एक कोशिकीय कवक है और उप-उत्पाद के बियर की एक महत्वपूर्ण के रूप में होता है जैसे,। शराब बनानेवाला खमीर रोटी बनाने के लिए इस्तेमाल खमीर के प्रकार, इसके पोषण गुणों के लिए सक्रिय सूखी खमीर बुलाया के साथ भ्रमित नहीं होना चाहिए। इन सभी मामलों में पालतू जानवरों में इसकी खपत समस्याग्रस्त हो सकती है और कुछ स्वास्थ्य समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं।

लहसुन. यह कुत्तों की बात आती है, वहाँ काफी भ्रम की स्थिति और गलत सूचना जब यह लहसुन की बात आती है। ASPCA जहर नियंत्रण केंद्र स्पष्ट रूप से कुत्तों के लिए विषाक्त खाद्य पदार्थ के रूप में लहसुन सूचीबद्ध करता है। हालांकि, यह एक कुत्ते खाद्य योजक के रूप में विपणन और बेचा जाता है। यह एक असली पहेली है। सच्चाई यह है कि लहसुन आपके कुत्ते के लिए छोटी मात्रा में अच्छा है। कुत्तों के लिए पूरक पोषण के रूप में बेचा लहसुन और बियर खमीर गोलियाँ इस तरह से तैयार कर रहे हैं कि लहसुन कुत्ते के लिए हानिकारक नहीं है और वास्तव में कुछ स्वास्थ्य लाभ हो सकता है।




दावों. जो लोग सोचते हैं कि शराब बनानेवाला खमीर और लहसुन कुत्तों के लिए फायदेमंद होते हैं, वे शराब बनानेवाला खमीर और गुणों का पोषण गुणों के आधार पर करते हैं पिस्सू को पीछे हटाने के लहसुन की है। शराब बनानेवाला खमीर विटामिन बी की उच्च सांद्रता जटिल विटामिन ये वसा और ऊर्जा के लिए कार्बोहाइड्रेट परिवर्तित प्रोटीन विघटित होता है। उन्होंने यह भी स्वस्थ जिगर समारोह, तंत्रिका और पाचन तंत्र के समुचित कार्य में मदद करता है और त्वचा, आंखों, अच्छी हालत में मुंह और बाल रखता है समर्थन करते हैं। शराब बनानेवाला खमीर के साथ लहसुन के संयोजन अपने पालतू जानवर का खून पिस्सू को अप्रिय बनाता है। लहसुन में कई महत्वपूर्ण एमिनो एसिड के साथ-साथ विटामिन और खनिज होते हैं। यह भी एक व्यापक स्पेक्ट्रम वायरस, बैक्टीरिया, कवक और खतरनाक कीड़े के खिलाफ रोगाणुरोधी रूप में कार्य करता है, यह पिस्सू उन्मूलन में मदद करता है और अपने बालों को चमकदार और स्वस्थ पालतू रहता है।

निवारक प्रकृति की कहानियां। आपको पता होना चाहिए कि शराब के खमीर और लहसुन का मिश्रण सभी कुत्तों के लिए नहीं है। एक कुत्ते को बीयर खमीर न दें जिसमें एनीमिया, मधुमेह या खमीर एलर्जी हो या शल्य चिकित्सा से गुज़रने वाला एक व्यक्ति न हो क्योंकि लहसुन एक प्राकृतिक एंटीकोगुलेटर है। एक गर्भवती कुत्ते को लहसुन के साथ न खिलाएं या अपने पिल्ले नर्सिंग न करें। जब आप कच्चे लहसुन के साथ अपने कुत्ते को खिलाने के लिए जाते हैं तो आपको कम खुराक से शुरू करना चाहिए। कुत्ते के हर 10 पाउंड के लिए लहसुन के आधा लौंग से शुरू करने की सिफारिश की जाती है, जिसे भोजन में प्रशासित किया जाएगा। लहसुन नमक या पाउडर का प्रयोग न करें। यह सुनिश्चित करने का सबसे आसान तरीका है कि आपके कुत्ते को सही पालतू मात्रा में खमीर और लहसुन मिल रही है, स्थानीय पालतू जानवरों की दुकान में उच्च गुणवत्ता वाले पूरक का चयन करना।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए असुरक्षित सब्जियांकुत्तों के लिए असुरक्षित सब्जियां
कुत्तों के लिए खतरनाक खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए खतरनाक खाद्य पदार्थ
कुत्ते के भोजन व्यंजनोंकुत्ते के भोजन व्यंजनों
अपने कुत्ते के लिए एक सहयोगी में रोटी बारीअपने कुत्ते के लिए एक सहयोगी में रोटी बारी
मेरे कुत्ते की त्वचा अंधेरा क्यों हो जाती है?मेरे कुत्ते की त्वचा अंधेरा क्यों हो जाती है?
कुत्तों के लिए व्यवहार करने के लिए ओवन में चिकन को निर्जलित कैसे करेंकुत्तों के लिए व्यवहार करने के लिए ओवन में चिकन को निर्जलित कैसे करें
घर के उपचार के साथ कुत्तों में fleas से छुटकारा पाने के लिए कैसेघर के उपचार के साथ कुत्तों में fleas से छुटकारा पाने के लिए कैसे
कुत्तों के लिए घर का खाना, संतुलित व्यंजन कैसे तैयार करें?कुत्तों के लिए घर का खाना, संतुलित व्यंजन कैसे तैयार करें?
कुत्तों के लिए शीर्ष 10 सबसे खतरनाक भोजनकुत्तों के लिए शीर्ष 10 सबसे खतरनाक भोजन
बेल्जियम चरवाहा मालिंस के लिए भोजन को नुकसान पहुंचायाबेल्जियम चरवाहा मालिंस के लिए भोजन को नुकसान पहुंचाया
» » कुत्तों के लिए ब्रेवर का खमीर और लहसुन
© 2021 taktomguru.com