taktomguru.com

कॉलर और / या arnйs। कार्य उपकरण का परिचय

इस लेखक द्वारा अधिक लेख
कॉलर और / या arnйs। कार्य उपकरण का परिचय
वहाँ अपरिहार्य बातें, और कई बार mбs, हमारे पिल्ला या कुत्ते को सड़कों पर ले रहे हैं, और एक कॉलर (या arnйs) एक साथ पहनने के लिए बेल्ट के साथ हो रही है, यह उनमें से एक है। पशुओं के प्रति हमारे शहरों में vehнculos की मात्रा, trбfico की जटिलता, सामाजिक संवेदनशीलता को देखते हुए और legislaciуn बल, एक कॉलर / arnйs के उपयोग tambiйn और एक बेल्ट आवश्यक और अपरिहार्य है। इसलिए सबसे अच्छी बात यह है कि प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने के लिए शुरुआती उम्र से हमारे पिल्ला को आदी हो।
पिल्ला पर कॉलर / दोहन डालना कुछ ऐसा है जो हमें सुरक्षा कारणों से और हैंडलिंग की सुविधा के लिए करना चाहिए। कॉलर हमें इसे नुकसान पहुंचाए बिना पिल्ला को पकड़ने की अनुमति देगा, पर्यावरण को अपने सामाजिककरण की गारंटी देने और डरने से बचने के लिए इसे सुरक्षित तरीके से पेश करने में सक्षम होने के लिए (यह हमारे हाथों के करीब आने की चिंता करेगा)।

हमारे पिल्ला के लिए, कॉलर / अर्नीज़ का परिचय कुछ हद तक तनावपूर्ण हो सकता है, जिससे बाहर निकलने की कोई संभावना नहीं है। Allн जहां मिलेगी कि कष्टप्रद sensaciуn acompaсa कुत्ते, बहुत दूर होने को चलाने के लिए, परेशान बेचैनी उसे त्याग नहीं, और न तो, समझ सकते हैं तो सैर, या dнa साथ, चिंता बनाता है।

लेकिन हम इस सनसनी को कम करने के लिए कुछ कर सकते हैं। पहले dнas के दौरान घर पर, बल्कि कोशिश कर रहा से "desbrabar" inundaciуn द्वारा पशु, "कॉलर dejбndole फट जब तक" करने के लिए, यह सकारात्मक asociaciуn स्थापित करने के लिए, adaptaciуn प्रक्रिया क्रमिक और स्वीकार किए जाते हैं है मिल बेहतर है। हार रखो इससे पहले कि वे dнa के सुखद बातें (भोजन, सैर), उस समय की ademбs हो सकता है जब यह आवश्यक है, और समय के बाकी retirбrselo और / या एक arnйs डाल यदि आप पाते हैं यह सहने mбs स्वीकार करने के लिए ayudarб स्थिति बेहतर है। हम बचने के लिए, विशेष रूप से, बस से पहले नकारात्मक बातें होती कॉलर डाल (पशु चिकित्सा clнnica में प्रवेश, sуlo रवाना होने से पहले से पहले, पकड़ और रोकने आगंतुकों का अभिवादन, etcйtera के लिए)।

पहले मौकों पर हमने कॉलर / अर्नी को रखा है, हमें तनाव के सामान्य लक्षणों का प्रदर्शन मिलेगा:
  • हाँफना।
  • मुंह खुला
  • भाषा बाहर
  • कुचल कान
  • "पीड़ा" की सामान्य अभिव्यक्ति।
  • अक्सर पेशाब और आंत्र आंदोलन।


अन्य विशिष्ट के साथ:
  • सिर के नीचे बंदरगाह: ऐसा लगता है कि हार एक भारी पत्थर है जो अपने सिर को जमीन की ओर खींचता है और इसे सब कुछ सूँघने के लिए मजबूर करता है।



  • पोर्ट को पूंछ से गिरा दिया गया: उस स्थिति में जिसमें इसे "पीटा" कहा जाता है।
  • अस्थिरता और चलने से इनकार करते हैं (इसके साथ नहीं, जो सीधे उनके कुत्ते की गरिमा पर हमला करता है और उनकी आजादी को कम करता है)।
  • मालिक से दूर जाओ। ऐसा लगता है कि पट्टा और कॉलर पिल्ला को एक साथ जुड़ने के बजाए मास्टर से दूर ले जाते हैं। पिल्ला भूमि को सबसे बड़ी दूरी के बीच में रखने का व्यवहार करता है। अगर पिल्ला से संपर्क करने के लिए बल का उपयोग किया जाता है या पर्यावरण की जांच और खोज करने के लिए अपनी रुचि को सही करने के लिए झटके हैं तो यह बढ़ जाता है।
  • बार-बार घूमने के लिए रुक जाता है (या स्नीफ का नाटक)।
  • वालो और रगड़ने वाली "चीज़" को हटाने की कोशिश करने के लिए रगड़ें। यह प्रभावशाली कार्टविल्स करने के लिए मिल सकता है।
  • प्रत्येक कुछ चरणों में खरोंच, खरोंच और खरोंच। यह fleas का एक प्लेग नहीं है, यह बस इतना है कि यह उसे परेशान करने की कोशिश करता है जो इसे परेशान करता है और यह किसी अन्य तरीके से नहीं पहुंचता है (अगर यह इसे काट सकता है तो यह कुछ और होगा)। वह सब कुछ संभव करता है क्योंकि वह "शाखा" जो उसके कोट पर फंस गई है, और खरोंच और खरोंच गिरती है। सबसे चरम मामलों में, यदि क्षतिग्रस्त हो, तो यह क्षतिग्रस्त हो सकता है, यह एक रूढ़िवादी व्यवहार भी बन सकता है। अनुक्रम में आमतौर पर कुछ कदम होते हैं (अक्सर एक पंक्ति में), अचानक स्टॉप, खुद को बैठने और खरोंच पर लौटने की अनुमति देते हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए कॉलर: जो आपके कुत्ते के लिए सबसे अच्छा है?कुत्तों के लिए कॉलर: जो आपके कुत्ते के लिए सबसे अच्छा है?
प्रशिक्षण कुत्तों के लिए कॉलर के प्रकारप्रशिक्षण कुत्तों के लिए कॉलर के प्रकार
चमड़ा बनाम कुत्ते कॉलर में नायलॉनचमड़ा बनाम कुत्ते कॉलर में नायलॉन
क्या आपको बिल्ली कॉलर पहनना चाहिए?क्या आपको बिल्ली कॉलर पहनना चाहिए?
बिल्लियों के लिए हार क्या है?बिल्लियों के लिए हार क्या है?
बरगद कॉलरबरगद कॉलर
पहचान प्लेट को कुत्ते कॉलर से कैसे कनेक्ट करेंपहचान प्लेट को कुत्ते कॉलर से कैसे कनेक्ट करें
मीठे की कंपनी, अपने पालतू जानवरों के लिए कस्टम हारमीठे की कंपनी, अपने पालतू जानवरों के लिए कस्टम हार
कॉलर और पट्टा के साथ चलने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाएकॉलर और पट्टा के साथ चलने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
क्या एक कुत्ता एक पिस्सू पहनने से बीमार हो सकता है और हार टिक सकता है?क्या एक कुत्ता एक पिस्सू पहनने से बीमार हो सकता है और हार टिक सकता है?
» » कॉलर और / या arnйs। कार्य उपकरण का परिचय
© 2021 taktomguru.com