taktomguru.com

एक कुत्ता एक वीर कार्य में एक हमलावर से एक महिला को बचाता है

इस भयानक कुत्ते का वीडियो अपनी वीर सामग्री के कारण वायरल चला गया है।

एक भटक कुत्ते, जो ज्यादातर पैदल चलने वालों की आंखों में अनजान हो जाते हैं, एक चोर द्वारा बहुत बुरे तरीकों से हमला करने वाली किसी महिला की मदद करने में संकोच नहीं करते थे।

कुत्ते, जो उस सड़क पर था, ने देखा कि कैसे एक आदमी हूड के साथ एक हड़ताली पीले जैकेट में पहना था, एक महिला के पीछे बैग को हटाने के लिए हमला किया।

कुत्ते पर हमला चोर

और उस दृश्य से पहले कुत्ता जिसमें आदमी ने जमीन पर महिला को फेंक दिया, हमलावर पर कूदकर उसकी मदद करने में संकोच नहीं किया।

कुत्ते पर हमला चोर




यह, कुत्ते द्वारा घेरने के लिए जो अपने पैरों को भौंकने और काटने से नहीं रोकता था, वीर कुत्ते द्वारा पीछा करने के लिए कोई विकल्प नहीं था:

कुत्ते हमलावर हमलावर

निम्नलिखित वीडियो में पूरा दृश्य देखा जा सकता है, जहां आप देख सकते हैं कि कुत्ता, जब वह उस महिला से नरभक्षक को हटाने का प्रबंधन करता है जो अभी भी जमीन पर झूठ बोल रहा है, तो उसे यह जांचने के लिए बदल जाता है कि यह ठीक है।


हम सभी अपनी सड़कों में ऐसा कुत्ता चाहते हैं, है ना? कि आपराधिकता का न्यूनतम संकेत हमारी रक्षा में आना चाहिए।

हमें उम्मीद है कि इस भटक कुत्ते को किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा अपनाया जाएगा जो घर सुनिश्चित करेगा क्योंकि वह इसके लायक है। कुत्ते के बारे में कई टिप्पणियां इसके गोद लेने के आसपास घूमती हैं लेकिन कोई भी अभी तक नहीं जानता है कि इन छवियों को कहाँ दर्ज किया गया था।

एक तरफ या दूसरा, हम उन कुत्तों से प्यार करते हैं, एक बार फिर, हमें मनुष्यों के लिए एक अच्छा सबक देते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जब सड़क पर मालिक इसे पाता है तो सड़क पर 6 दिनों का कुत्ता खो जाता है! (वीडियो)जब सड़क पर मालिक इसे पाता है तो सड़क पर 6 दिनों का कुत्ता खो जाता है! (वीडियो)
करीम के लिए न्याय, यॉर्कशायर एक और कुत्ते के हमले के बाद मृत्यु हो गईकरीम के लिए न्याय, यॉर्कशायर एक और कुत्ते के हमले के बाद मृत्यु हो गई
कुत्तों में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्थाकुत्तों में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था
जिमी कूद का अनुकरण कुत्ताजिमी कूद का अनुकरण कुत्ता
एक स्ट्रिंग पर कुत्ते एक्रोबैटएक स्ट्रिंग पर कुत्ते एक्रोबैट
हाइब्रिड जानवरहाइब्रिड जानवर
नेट का एक अध्ययन यह सुनिश्चित करता है कि "यदि कोई महिला है, तो वे जानवरों के संगठन से संबंधित…नेट का एक अध्ययन यह सुनिश्चित करता है कि "यदि कोई महिला है, तो वे जानवरों के संगठन से संबंधित…
कुतिया का उत्साह, सर्जरी या इंजेक्शन के साथ नसबंदी?कुतिया का उत्साह, सर्जरी या इंजेक्शन के साथ नसबंदी?
उस महिला की वास्तविक कहानी जो कुत्ते को अपनाने और खरीदी गई नहीं जानता थाउस महिला की वास्तविक कहानी जो कुत्ते को अपनाने और खरीदी गई नहीं जानता था
उस आदमी को देखने के लिए पिल्ला की प्रतिक्रिया जिसने उसे बचायाउस आदमी को देखने के लिए पिल्ला की प्रतिक्रिया जिसने उसे बचाया
» » एक कुत्ता एक वीर कार्य में एक हमलावर से एक महिला को बचाता है
© 2021 taktomguru.com