taktomguru.com

एक पिल्ला को चलना, टिप्स और चाल सिखाएं

एक पिल्ला एक चलना सिखाओ. पिल्ले से हमारे कुत्तों के साथ मौलिक चीजों में से एक चलना है, वे उन्हें शिक्षित करने और उन्हें देखने के लिए सबसे अच्छा हथियार हैं, कि हम उनके पैक का मुखिया हैं।

वे इसकी सराहना करते हैं क्योंकि वे इस तरह चलते हैं और हम उन्हें देखते हैं कि वे हमारे हिस्से हैं।

एक पिल्ला चलने के लिए सिखाओ

एक पिल्ला चलने के लिए सिखाओ

एक पिल्ला को चलना, टिप्स और चाल सिखाएं

जब आता है तो आपको बहुत धीरज रखना होगा एक पिल्ला चलने के लिए सिखाओ, उन्हें थोड़ा सही तरीके से सिखाकर थोड़ा रास्ता तय करने के लिए, कि वे लोग नहीं हैं जो हमें चलते हैं। उन्हें पट्टा खींचने दो, लेकिन हमारे पक्ष में, पट्टा ढीले लेकिन हमारी तरफ से जाओ।

एक अच्छा कुत्ते चलने के लिए पट्टा आपको पांच फीट से अधिक मापना नहीं चाहिए, और जब आप इसे खींचते हैं, तो सूखी खींचें और रोकें, जो आपको पता है कि आपको यह नहीं करना चाहिए, अगर आप सूखी "नहीं" भी जोड़ते हैं, तो हम आपकी शिक्षा को सुविधाजनक बनाते हैं।

पहले में से एक कुत्ते चलने के लिए सुझाव यह है कि जब सड़क पार करते हैं, तो आपको यह जानना होगा कि सूखे और छोटे आदेश जैसे "शुष्क" या "बैठे", शुष्क और सीधा, शायद आपको लगता है कि समय के साथ। जब हम जा रहे हैं, तो हमारे लिए यह जानने के लिए एक "वामो" सुविधाजनक है कि हमें मार्च को फिर से शुरू करना होगा। अगर हम रुकते हैं, तो वह बंद हो जाता है, लेकिन यदि वह अपने आप पर मार्च शुरू करने की कोशिश करता है, तो इसे तुरंत ठीक करें, एक पुल और "आराम" दोबारा करें, जब तक वह यह स्वीकार न करे कि आदेश हमारे द्वारा दिए गए हैं। जब सही तरीके से किया जाता है, तो उसे बधाई दीजिए।




हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि कई शहरों में हमारे दोस्तों को ढीला करने के लिए मना किया गया है, इसलिए सही ढंग से चलने और उनके दोषों को सही करने के लिए सीखना बहुत महत्वपूर्ण है।

अगर सूखे खींचने पर, वह अभी भी हमें खींचना चाहता है, रोकने की कार्रवाई दोहराएं या यहां तक ​​कि उसकी दृष्टि में बाधा डालने के लिए आगे बढ़ें, क्योंकि वह शायद कुछ ऐसा देख रहा है जिसे वह जाना चाहता है। जब आप अच्छी तरह से करना शुरू करते हैं, तो उसे बधाई देते हैं, अच्छे व्यवहार के लिए सही, सहकर्मी और बधाई के साथ इस व्यवहार को जोड़ते हैं, इसके लिए अनुसरण करने के चरणों में से एक एक पिल्ला चलने के लिए सिखाओ।

अगर हम उन स्थानों पर जा सकते हैं जहां हम उन्हें ढीला कर सकते हैं, आइए यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि इसमें कुछ लोग इसका इस्तेमाल कर सकें, चाहे हम सड़क पार करने या ढीले जाने का अभ्यास करना चाहते हैं, शुरुआती घंटे में एक पार्क एक अच्छा सुझाव है।

के लिए एक चाल एक पिल्ला चलने के लिए सिखाओ थोड़ा सा वे हमें खींच नहीं पाते हैं, यह एक जगह में सॉसेज के टुकड़े रखना है और इसके साथ इस जगह पर जाना है, अगर यह हमें खींचता है, सूखी खींचें और रोकें, जब तक आप समझें कि हमें साथ जाना चाहिए, पहले नहीं, इसका खर्च होगा लेकिन धैर्य के साथ यह इसे समेकित करेगा।

ये सरल के लिए सुझाव एक पिल्ला चलने के लिए सिखाओ वे हमें अपने सहअस्तित्व को और अधिक सुखद बनाने में मदद करेंगे, क्योंकि चलने उनके लिए सबसे अच्छा सीखने वाला हथियार है और यह हमारे दिन के अच्छे विकास के लिए महत्वपूर्ण है, साथ ही साथ धैर्य रखने के लिए भी महत्वपूर्ण है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते को पट्टा खींचने के बिना चलोकुत्ते को पट्टा खींचने के बिना चलो
अपने कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए कैसे करेंअपने कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए कैसे करें
कुत्ते को साइकिल के साथ चलने के लिए पियरकुत्ते को साइकिल के साथ चलने के लिए पियर
जब कुत्ते चलने के दौरान नहीं चलता है तो क्या करना हैजब कुत्ते चलने के दौरान नहीं चलता है तो क्या करना है
कैनिन आज्ञाकारिता: घर पर कुत्ते को शिक्षित करने के लिए बुनियादी नियमकैनिन आज्ञाकारिता: घर पर कुत्ते को शिक्षित करने के लिए बुनियादी नियम
कुत्ते के साथ चलने का आनंद लेने के लिए पांच चाबियाँकुत्ते के साथ चलने का आनंद लेने के लिए पांच चाबियाँ
अपने पिटबुल को पट्टा खींचें मत जाओअपने पिटबुल को पट्टा खींचें मत जाओ
अपने पिल्ला के लिए अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए टिप्स जहां उसे चाहिएअपने पिल्ला के लिए अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए टिप्स जहां उसे चाहिए
कॉलर और पट्टा के साथ चलने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाएकॉलर और पट्टा के साथ चलने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
अपने पालतू जानवर को मिलनसार होने के लिए कैसे सिखाएंअपने पालतू जानवर को मिलनसार होने के लिए कैसे सिखाएं
» » एक पिल्ला को चलना, टिप्स और चाल सिखाएं
© 2021 taktomguru.com