taktomguru.com

एक अच्छा माल्टीज़ बिचॉन ब्रीडर कैसे चुनें

एक प्राप्त करने के लिए सही जगह खोजें बिचॉन माल्टस पिल्ला उनकी उपस्थिति हमारे जीवन के साथ खुश है, तो आप और अधिक जटिल की तुलना में वास्तव में काम नहीं है लग रहे करने के लिए प्राप्त कर सकते हैं वेब के साथ विज्ञापनों की बड़ी संख्या को देखते हुए और हम ठोकर खाई जब किसी भी ब्राउज़र में खोज।
अगर हम अप्रत्याशित आश्चर्य से बचना चाहते हैं, तो उन विज्ञापनों या वेब पृष्ठों द्वारा बेवकूफ बनना सबसे अच्छा नहीं है, जिसमें वे हमें अपेक्षाकृत कम बिक्री मूल्य का वादा करते हैं। क्यों? असल में, क्योंकि वे ऐसे स्थान हैं जहां किसी भी तरह की बीमारी और संभवतः, हमारे नियमित रूप से पशु चिकित्सा समीक्षाओं को पार किए बिना, हमारे पिल्ला को वितरित करना काफी आसान है।
तो हम अपने भविष्य के कुत्ते को कहां खरीदते हैं?
एक पिल्ला की गारंटी देता है खरीदने के लिए सबसे उपयुक्त जगह, एक ब्रीडर जो दौड़ है कि हम में रुचि रखते हैं, इस मामले में, माल्टीज़ की में माहिर संभव multicriaderos जितना परहेज है। यदि आप एक अच्छा नमूना प्राप्त करना चाहते हैं, तो हम आपको सलाह देते हैं कि आप हमेशा एक विशेष नस्ल में विशिष्ट छोटे परिवार प्रजनन खेतों का चयन करें।
मेरा सुझाव है कि हम किसी भी गति के नेतृत्व में और एक सूची है, जो हमें एक गाइड के रूप में कार्य करता है जब सभी प्रजनकों पर संपर्क या लगता है के बारे में जानकारी हमारे देश में जाति का अस्तित्व बनाने के लिए कुछ दिनों के लिए समर्पित किया । हमारे शोध कार्य के बाद, जिसके साथ हम सबसे अच्छे प्रजनकों का चयन करेंगे, अब उनसे संपर्क करने का समय है और पता लगाएं कि हम किस चीज की तलाश में हैं।
हम कैसे जान सकते हैं कि वह एक अच्छा प्रजनक है या नहीं?
बहुत से लोग मानते हैं कि एक अच्छा प्रजनक, अपने पिल्लों की बिक्री मूल्य या उनके कुत्तों की लंबी वंशावली से अलग है। यद्यपि वंशावली का कुछ महत्व है, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमारे घर के भविष्य के निवासियों के माता-पिता और भाई रहते हैं।
एक अच्छा पेशेवर जगह में यह संचालित दिखाने में कोई समस्या नहीं होगी, थोड़ा पुरुष है कि हम घर और सब से ऊपर ले लिया के माता-पिता, किसी भी और सभी संदेह और पूछना चाहते हैं के साथ मदद करने के लिए खुशी होगी क्या करना है

एक बार ब्रीडर की सुविधाओं में, उन्हें उन सुविधाओं को देखने की आवश्यकता होती है जहां वे पिल्ले को अपनी स्थिति की जांच करने के लिए करते हैं। इसके अलावा एक विचार प्राप्त करने के लिए (हालांकि कभी-कभी कोई संबंध नहीं है) यह कैसे पिल्ला वयस्क हो जाएगा में, उसे पिल्ला के माता-पिता को पढ़ाने और पता लगाने के लिए कि वे सत्य हैं माइक्रोचिप के साथ की पहचान करने के लिए कहें।




यदि आप पिल्ला में रुचि रखते हैं तो वह वंशावली है जो उसे चैंपियनशिप और प्रदर्शनियों में प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति देता है, सुनिश्चित करें कि नागौरा जहां पिल्ला नामांकित है LOE(एलओईई लिब्रो डी ओरिजेन स्पेनिश), केवल मान्यता प्राप्त है एफसीआई और नहीं Loce(उत्पत्ति कैनिनो Español की पुस्तक), वैलेंसिया के कुत्ते की वंशावली और इसकी कोई वैधता नहीं है एफसीआई.

सुझाव:

विज्ञापनों पर उन विज्ञापनों के विज्ञापनों पर विश्वास न करें जिनके विज्ञापनों में माल्टीज़ को केवल परिवहन का भुगतान किया जाता है। वे सबसे घोटाले हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक बिचॉन frisé पिल्ला कैसे खोजेंएक बिचॉन frisé पिल्ला कैसे खोजें
माल्टीज़ बिचॉन के साथ सह-अस्तित्वमाल्टीज़ बिचॉन के साथ सह-अस्तित्व
माल्टीज़ बिचॉन को खिलाानामाल्टीज़ बिचॉन को खिलााना
एक माल्टीज़ बिचॉन के आगमन से पहले घर पर चीजें हैंएक माल्टीज़ बिचॉन के आगमन से पहले घर पर चीजें हैं
बिचॉन माल्ट खिलौना, आपको जो कुछ पता होना चाहिएबिचॉन माल्ट खिलौना, आपको जो कुछ पता होना चाहिए
एक जिम्मेदार प्रजनक की पहचान कैसे करेंएक जिम्मेदार प्रजनक की पहचान कैसे करें
हम शुरू करते हैंहम शुरू करते हैं
माल्टीज़ बिचॉन का इतिहासमाल्टीज़ बिचॉन का इतिहास
माल्टीज़ बिचॉन: एक छोटा और चंचल कुत्तामाल्टीज़ बिचॉन: एक छोटा और चंचल कुत्ता
माल्टीज़ खिलौना कुत्ता या शतरंज बोन्साईमाल्टीज़ खिलौना कुत्ता या शतरंज बोन्साई
» » एक अच्छा माल्टीज़ बिचॉन ब्रीडर कैसे चुनें
© 2021 taktomguru.com