taktomguru.com

आईपैड पर बिल्लियों के लिए खेल: कीड़े, माउस और लेजर सूचक





यदि आपके पास आईपैड और बिल्ली है, और आप उसे अपने पंजे को स्क्रीन पर भी डाल देते हैं, तो आप उसे मनोरंजन के लिए तीन अलग-अलग गेम रखने के बहुत करीब हैं। हम बिल्लियों के लिए बिल्लियों और ऐप्स के लिए खेल के बारे में बात कर रहे हैं, दो अनुप्रयोग जो आपको लेजर पॉइंट्स या आभासी चूहों का पीछा करके पागल बना देंगे।
ऐप स्टोर में हमें मनोरंजन करने और हमारे जीवन को आसान बनाने के लिए सभी प्रकार के अनुप्रयोग हैं, और अब बिल्लियों के लिए भी आवेदन हैं। उनके रचनाकारों के अनुसार, वे घर में फेलिन के लिए मनोरंजन के घंटों की गारंटी देंगे, उनके साथ एक बहुत ही सरल तरीके से बातचीत करेंगे।


बिल्लियों के लिए खेल बिल्ली बनाता है एक तंत्रिका माउस का पीछा करें जो एक पनीर की सतह पर unceasingly चलता है। एक और खेल एक लेजर प्रकाश दिखाता है जो स्क्रीन के चारों ओर जाता है। इस लिंक में आप बिल्लियों के वीडियो देख सकते हैं।

लेजर पॉइंटर गेम डाउनलोड करने के लिए स्वतंत्र है।
इसके कार्यान्वयन के लिए आईपैड को फर्श पर डालने की आवश्यकता है, शुरुआत में आवेदन दें ... और बिल्ली बाकी की देखभाल करती है।

जो उपयोगकर्ता चाहते हैं वे ऐप स्टोर या रचनाकारों की वेबसाइट के माध्यम से लेजर गेम के साथ एप्लिकेशन को आज़मा सकते हैं।

जिस गेम में बिल्ली माउस का पीछा करती है उसका संस्करण ऐप स्टोर में 0.7 9 यूरो की कीमत है।

वैसे, आपको मुफ्त संस्करण डाउनलोड करना होगा और उसके बाद एप्लिकेशन से भुगतान में विस्तार करना होगा। पॉइंटर संस्करण को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें, और माउस के परीक्षण संस्करण के साथ ऐसा करने के लिए यहां क्लिक करें। आप इस लिंक पर क्लिक करके इसे देख सकते हैं और इसे उसी स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

बिल्लियों के लिए ऐप यह बिल्लियों के समान अनुभव प्रदान करता है, हालांकि इस मामले में उन्हें कोशिश करनी चाहिए शिकार कीड़े इन की तरह, ये और इन विभिन्न सतहों में। इसके अलावा, यह आईपैड और आईफोन दोनों के साथ संगत है। इसकी कीमत भी 0.7 9 यूरो है। आप इस पर नजर रख सकते हैं, और इसे यहां भी खरीद सकते हैं। इस खेल के अनुप्रयोग आईफोन और आईपैड दोनों के लिए उपलब्ध हैं।

इसके बाद, चलो बिल्लियों के लिए गेम के प्रदर्शन वीडियो और बिल्लियों के लिए ऐप देखें, जो न केवल बिल्लियों (यहां देखें):












आम तौर पर, एक आईपैड की विशेषताएं बिल्ली के साथ समझ हासिल करने के लिए आदर्श लगती हैं। निम्नलिखित वीडियो में शंकु देखा जाता है, शुभंकर और मशीन पूरी तरह से बातचीत करती है: यह इसकी बड़ी स्क्रीन, बहु स्पर्श, उपयोग करने में आसान है।

हां, फाइनल स्क्रैच के परीक्षण के लिए आईपैड स्क्रीन के निर्माताओं से पूछना आवश्यक होगा। इसलिए, अनुरोध यहां किया गया है। वहां जाता है: स्टीव जॉब्स, अनावश्यक विनाश से बचने के लिए कुछ खोजने का पक्ष ... कृपया। केवल तभी हम बड़े मुंह से कह सकते हैं कि आईपैड बिल्लियों के लिए भी बनाया जाता है। और केवल तभी, छोटे खेल हमें हंसी (और रोना नहीं) फेंकने के लिए काम करेंगे, जबकि हमारी बिल्लियों ने स्क्रीन पर अपना गारिट लगाया था।



महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

स्रोत: ipadgameforcats.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों और बिल्लियों की तरहकुत्तों और बिल्लियों की तरह
अपनी बिल्ली के लिए मुफ्त सामान पाने के दस तरीकेअपनी बिल्ली के लिए मुफ्त सामान पाने के दस तरीके
टेरियर और बिल्लियोंटेरियर और बिल्लियों
बिल्लियों की तरह corgis करो?बिल्लियों की तरह corgis करो?
कुत्ते और बिल्लियों को बढ़ाने के लिए सुझावकुत्ते और बिल्लियों को बढ़ाने के लिए सुझाव
बिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौने
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
मेरी बिल्ली मुझे क्यों जगाती है?मेरी बिल्ली मुझे क्यों जगाती है?
बिल्लियों के लिए स्वचालित लेजरबिल्लियों के लिए स्वचालित लेजर
बिल्लियों के लिए नामों की सूचीबिल्लियों के लिए नामों की सूची
» » आईपैड पर बिल्लियों के लिए खेल: कीड़े, माउस और लेजर सूचक
© 2021 taktomguru.com