taktomguru.com

एक फुटपाथ कुत्ते की देखभाल कैसे करें

एक फुटपाथ कुत्ते की देखभाल कैसे करें

फुटपाथ से कुत्ते की देखभाल कैसे करें। कुत्तों के बारे में लेख।

गर्मी आपके पालतू जानवर के साथ चलने के लिए एक खास क्षण है। कभी-कभी उच्च तापमान फुटपाथ को बहुत गर्म करता है, और यह कुत्ते के स्वास्थ्य को खतरे में डाल सकता है। निम्नलिखित पाठ पढ़ें और पता लगाएं कि आप अपने कुत्ते को डामर के उच्च तापमान के बारे में सबसे अच्छी देखभाल कर सकते हैं।

यह स्पष्ट प्रतीत होता है, लेकिन यह कहना महत्वपूर्ण है कि आप अपने कुत्ते की देखभाल से बचने के फुटपाथ से ख्याल रख सकते हैं। हालांकि गर्मियों में अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए जाना बहुत सुखद होता है, आप रात के दौरे के बारे में सोच सकते हैं जिसके साथ आप इससे बचेंगे कि कुत्ता गर्म फुटपाथ से अवगत कराया गया है, जो उसके पंजे को इतना नुकसान पहुंचाता है।

जब यह पाया जाता है तो फुटपाथ पर चलना, इस सतह पर जाने के लिए जानवर को आदी करने के लिए भी काम करेगा। कुत्ते की त्वचा इस सामग्री की कठोरता के साथ समय के साथ अनुकूल हो जाती है, और सच्चाई यह है कि कम से कम, कुत्ता उस rispidez में उपयोग करने में सक्षम हो जाएगा यदि इसमें सहनशील मात्रा में गर्मी शामिल की जाती है। सटीक होने के लिए, जब फुटपाथ ठंडा होता है तो चलना हमेशा बेहतर होगा, लेकिन अगर आप उस समय ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो यह कुत्ते को उस सतह पर चलने के आदी होने में मदद करेगा।




इसी तरह, यह जानना अच्छा होता है कि पानी सबकुछ ठीक करता है और रास्ते में, कुत्ते के पैर अपवाद नहीं होते हैं। जब वह चल रहा है तो कुत्ते के पैरों को हाइड्रेट करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह आपको फुटपाथ और फुटपाथ की गर्मी के संपर्क से काफी चोटों से बचने की अनुमति देता है। क्रीम या लोशन भी एक विकल्प हैं, लेकिन अपने घरेलू पालतू जानवरों की देखभाल के लिए पानी से बेहतर कभी नहीं।

आखिरकार, ऐसी वस्तुएं हैं जो कुत्तों की देखभाल करने के लिए काम करती हैं अगर वे फुटपाथ की गर्मी के संपर्क में आ जाएंगी। चिपकने वाला पैड एक उपन्यास उपकरण है जो आसानी से जानवर के पंजे का पालन करता है, एक ऐसी स्थिति जो चोटों से पीड़ित होती है। कुत्तों के लिए जूते भी हैं जो इसके साथ सहयोग करते हैं, पालतू जानवरों के स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हैं और गर्मी को घुटने के समय भी बाहरी चलने की आवश्यकता का आकलन करते हैं।

याद रखें कि पालतू जानवर का स्वास्थ्य उस देखभाल पर काफी हद तक निर्भर करता है जो हम पेशकश कर सकते हैं। नियमित रूप से जानवरों के पैरों की समीक्षा करना यह नियंत्रित करने का एक तरीका है कि कुछ भी बुरा नहीं होता है, लेकिन यदि आप कुत्ते को गर्म फुटपाथ से संपर्क करने के लिए उजागर करने जा रहे हैं, तो हम यहां जो प्रस्ताव साझा करते हैं, उसे ध्यान में रखना आवश्यक है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
डामर: गर्मियों में अपने कुत्ते का सबसे बुरा दुश्मनडामर: गर्मियों में अपने कुत्ते का सबसे बुरा दुश्मन
कुत्ते घुमक्कड़ के बारे मेंकुत्ते घुमक्कड़ के बारे में
एक अतिरंजित कुत्ते का इलाज कैसे करेंएक अतिरंजित कुत्ते का इलाज कैसे करें
विद्युतीकृत फुटपाथ, आपके कुत्ते के लिए एक जोखिम जिसे आपने कभी कल्पना नहीं की होगीविद्युतीकृत फुटपाथ, आपके कुत्ते के लिए एक जोखिम जिसे आपने कभी कल्पना नहीं की होगी
कुत्ते की नाखूनों को ट्रिम करेंकुत्ते की नाखूनों को ट्रिम करें
कुत्ते के पैरों के पैड की देखभाल कैसे करेंकुत्ते के पैरों के पैड की देखभाल कैसे करें
कुत्ते पैड की रक्षा कैसे करेंकुत्ते पैड की रक्षा कैसे करें
गर्मी में कुत्तों के साथ देखभाल की देखभालगर्मी में कुत्तों के साथ देखभाल की देखभाल
फ्लीस और टिक्स।फ्लीस और टिक्स।
"देखने" के लिए प्रशिक्षित"देखने" के लिए प्रशिक्षित
» » एक फुटपाथ कुत्ते की देखभाल कैसे करें
© 2021 taktomguru.com