taktomguru.com

पग या कार्लिनो नस्ल - छोटे साथी कुत्ते

नस्ल पग या कार्लिनो

नस्ल पग या कार्लिनो

पुग या कार्लिनोकैनिस परिचित

परिवारकैनिड्स

आदेश: Carníshy-वोरोस।

वर्ग: Mamíshy-feros

छोटे साथी जानवर असंगत रूप से आकर्षक, शायद इसलिए कि विषमता और कुरूपता के अपने पहले धारणा है कि पूरी तरह से उनके magníshy-ficas गुणों साथी और अभिभावक दिखा कर निरस्त माना जाता है। ऊंचाई, पार, मानक में नहीं स्थापित है, आमतौर पर 30 सेमी नीचे बनी हुई है और वजन छ 6,300 और 8000 के बीच हो सकता है। के सिर इस `लघु mastíshy-एन` या `बन्दर` विस्तृत, गोलाकार, कुंद थूथन, फ्लैट, समलम्बाकार और truta सामने का दृश्य गठबंधन, काल्पनिक रेखा के साथ साथ भारी संरचना जो आंखों के नीचे से जोड़ता है ये अंधेरे, बड़े और `उभरे` हैं। उच्च जन्म के कान त्रिकोणीय, बहुत पतले होते हैं और खोपड़ी के किनारों पर लटकाते हैं। पर्त होती है, बहुत caracteríshy-उपकरणों की एक श्रृंखला में टेस्टा त्वचा शिकन। गर्दन में कम लगता है की तुलना में यह वास्तव में विशेष रूप से गिल खुली त्वचा से, और ट्रंक में शामिल होने चौड़ी, मजबूत और लघु छाती
चौड़ा, जो कोहनी के नीचे उतरता है, मजबूत पसलियों गुर्दे मजबूत और पेट थोड़ा retraíshy-do के साथ।

Forelimbs शक्तिशाली, छोटे और सीधे हैं, विशेष पैरों के साथ - पिछली जोड़ी में भारी हड्डियों और प्रमुख टेंडन की लंबी, दुर्लभ जांघ होती है। पूंछ दो तंग छल्ले में घायल है, जो रैंप पर उठता है। बालों, छोटे, पतले और चिकनी, एक मुखौटा और काले कान के साथ एक चांदी, रेत या खुबानी रंग हो सकता है, हालांकि वर्दी काले भी अनुमति है। प्राचीन चीनी कुत्तों से आने वाले, झगड़े के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले लोगों के समान, हॉलैंड और वहां से इंग्लैंड तक आयात किया जाता है, जहां दौड़ तय होती है, जिससे उन्हें ब्रिटिश राष्ट्रीयता मिलती है।

जीवनकाल: वे तेरह या चौदह वर्ष से अधिक हो सकते हैं, लेकिन कई नमूने जिगर और आंतों के ट्यूमर से पीड़ित आठ के आसपास समय से मर जाते हैं।




आवास: Compañíshy-a की क्लासिक रेस, एक मानव पर्यावरण में रहने की जरूरत है, जो उनके स्वामी द्वारा प्रदान किए जाने वाले प्रेम और आराम से घिरा हुआ है।

खाद्य: मानव स्वाद के लिए स्वादित कार्लिशी-एन खाद्य पदार्थों की पेशकश करने में यह बहुत ही लगातार त्रुटि होती है, जो शुरुआती ट्यूमर की प्रवृत्ति का कारण बन सकती है या उनका पक्ष ले सकती है। कच्चे या कच्चे दुबले मांस, उबले हुए चावल और सब्जियों को एक संतुलित आहार के लिए आदर्श दिखाया गया है, कभी भी अत्यधिक नहीं। सप्ताह में एक बार जैतून का तेल या माशी-जेड के साथ मोका का एक चम्मच खाना चाहिए, जो आपके राशन का मसाला कर रहा है।

चरित्र और व्यवहार: लैड्राडोर, अजनबियों और यहां तक ​​कि एक बिटर के साथ आक्रामक, वह जीवित है, अपने स्वामी के साथ स्नेही है, जिसके साथ वह "चिपचिपा" और बिना शर्त तरीके से जुड़ा हुआ है। दुर्व्यवहार के प्रति बहुत संवेदनशील, ऐसा कहा जाता है कि वह `उदासी` से मर सकता है।

परवाह: बाबूना पानी के साथ कोमल ब्रशिंग, करने के लिए `दस्ताने` परत और आंख स्नान हर छह या दस dishy-के रूप में, asíshy- oíshy-दो सफाई एक कान पट्टी के साथ के रूप में, बादाम का तेल गर्भवती।

प्रजनन: सामान्य नियम के बाद, प्रक्रियाओं खिलाड़ियों के चयन को बड़ा किया जाना चाहिए,, पालन जहां संभव हो, पूर्वजों की दीर्घायु, asíshy- ट्यूमर घावों और आंत की नेत्र विकारों के अभाव के रूप में करने के लिए।

रोगों: इस नस्ल के लगभग सभी नमूने एक कटनीस अतिसंवेदनशीलता दिखाते हैं, जो उन्हें विभिन्न ऑर्शी-जीनों के त्वचीय घावों से ग्रस्त बनाता है।

यदि आपको लेख रज़ा पग या कार्लिनो पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करने में संकोच नहीं करें ...

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बेल्जियम ग्रिफॉन कुत्ता - आसानी से प्रशिक्षित ब्रैबेंटिनोबेल्जियम ग्रिफॉन कुत्ता - आसानी से प्रशिक्षित ब्रैबेंटिनो
नस्ल मास्टिन स्पेनिश - शक्तिशाली डाक टिकट का सुंदर कुत्तानस्ल मास्टिन स्पेनिश - शक्तिशाली डाक टिकट का सुंदर कुत्ता
नस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्तानस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्ता
अंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता हैअंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता है
पेकीनी कुत्ते कैसा हैपेकीनी कुत्ते कैसा है
बोस्टन टेरियर कुत्ते की विशेषताएंबोस्टन टेरियर कुत्ते की विशेषताएं
तिब्बती विशाल कुत्ते मास्टिफ़तिब्बती विशाल कुत्ते मास्टिफ़
नस्ल मैनचेस्टर टेरियर - चूहे शिकारी के रूप में इसकी उत्पत्ति में उपयोग किया जाता हैनस्ल मैनचेस्टर टेरियर - चूहे शिकारी के रूप में इसकी उत्पत्ति में उपयोग किया जाता है
ग्रे हौंड ग्रेहाउंड अंग्रेजीग्रे हौंड ग्रेहाउंड अंग्रेजी
अंग्रेजी बुलडॉग का नस्लीय मानक - वर्तमानअंग्रेजी बुलडॉग का नस्लीय मानक - वर्तमान
» » पग या कार्लिनो नस्ल - छोटे साथी कुत्ते
© 2021 taktomguru.com