taktomguru.com

अपनी बिल्ली को पॉप आर्ट के आइकन में बदलें






पॉप आर्ट के आइकन में अपने मर्रामिया को कनवर्ट करना कंप्यूटर से सिर्फ एक क्लिक दूर है। चमत्कार करने के लिए आपको एंडी वॉरहोल को पुनर्जीवित करने की ज़रूरत नहीं है, यह आवश्यक नहीं है। आपको केवल अपनी बिल्ली की एक तस्वीर की आवश्यकता है जो इस पोस्ट को दिखाती है, उदाहरण के लिए, और कुछ और: वेब पेज का कार्यक्रम जिसे बिगुगेलाब कहा जाता है, आपके लिए बाकी करेगा।

इसे प्राप्त करना तस्वीर अपलोड करने, एक छवि के प्रारूपों, चार या नौ के बीच चयन करने और बटन को मारने जितना आसान है। बनाएं. इतना आसान, कुछ पलों में आप सोच सकते हैं आश्चर्यजनक परिणाम.

यदि आप वायरस के कारण सेव विकल्प के माध्यम से फोटो डाउनलोड करने से डरते हैं, तो आप सही माउस बटन पर क्लिक करके फोटो को सीधे अपने डेस्कटॉप पर खींच सकते हैं या विकल्प के रूप में सहेजें छवि का उपयोग कर सकते हैं। यद्यपि आप इसे भी डाउनलोड करते हैं, आप इसे किसी अन्य यात्रा कार्यक्रम के माध्यम से करते हैं, शायद सुरक्षित।


और एक आखिरी सुझाव: परिणामस्वरूप चित्र हमेशा समान नहीं होते हैं, प्रत्येक प्रयास में रंग बदलते हैं, इस पोस्ट में पोस्ट किए गए उदाहरणों में देखा जा सकता है। सबसे अच्छा, फिर, कई प्रयास करना है (प्रत्येक बार फ़ोटो डाउनलोड करने से बचने के लिए लगातार टैब खोलना) और आखिरकार, एक या उन लोगों के साथ रहें जिन्हें हम सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। अक्सर कुछ कुछ हद तक खराब होते हैं, हमें इसकी निगरानी करनी चाहिए, खासकर कई छवियों में।

इसके अतिरिक्त, यदि आप एक ऐसी छवि दर्ज करते हैं जिसमें बिल्ली का चेहरा अधिकांश जगह पर कब्जा नहीं करता है, तो प्रोग्राम अपना चेहरा चुनता है और इसे केंद्रित करता है, क्योंकि यह पाद लेख से निम्नलिखित दो रूपांतरणों में किया गया है घर पर बिल्लियों:

और आपकी बिल्ली के साथ आपकी बिल्ली, आपकी बिल्लियों या एक तस्वीर की एक पॉप आर्ट तस्वीर के बारे में कैसे? हां, उन palpables, जो दीवारों पर लटका है। ऐसी कंपनियां हैं जो इसे करने के लिए समर्पित हैं, वे उन्हें घर भी भेजते हैं। एंडी वॉरहोल उनमें से एक का नाम है, और 49 यूरो से माओ टीएस तुंग संस्करण (नरम रंग) या मैरीलीन प्रकार (मजबूत रंगों में) में दो प्रकार की समाप्ति प्रदान करता है। यदि आप रुचि रखते हैं, तो यहां लिंक है।
महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

स्रोत: bighugelabs.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
यॉर्कशायर टेरियरयॉर्कशायर टेरियर
अपने पालतू जानवरों की डिलीवरी की तारीख की गणना करेंअपने पालतू जानवरों की डिलीवरी की तारीख की गणना करें
# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?
अपनी बिल्ली के लिए मुफ्त सामान पाने के दस तरीकेअपनी बिल्ली के लिए मुफ्त सामान पाने के दस तरीके
हेलोवीन पर कद्दू बनाने के लिए बिल्लियों के टेम्पलेट्सहेलोवीन पर कद्दू बनाने के लिए बिल्लियों के टेम्पलेट्स
एक संदेश के साथ एक पोस्टकार्ड में अपनी बिल्ली की तस्वीर को बदलेंएक संदेश के साथ एक पोस्टकार्ड में अपनी बिल्ली की तस्वीर को बदलें
आपकी बिल्ली के लिए एक अच्छा कैलेंडर बनाने के विचारआपकी बिल्ली के लिए एक अच्छा कैलेंडर बनाने के विचार
एक पहेली में अपनी बिल्ली की एक अच्छी तस्वीर बारीएक पहेली में अपनी बिल्ली की एक अच्छी तस्वीर बारी
अपनी बिल्ली की तस्वीर के साथ आसानी से क्रिसमस पोस्टकार्ड बनाएंअपनी बिल्ली की तस्वीर के साथ आसानी से क्रिसमस पोस्टकार्ड बनाएं
बिल्लियों के साथ नए साल को बधाई देने के लिए चार पोस्टकार्डबिल्लियों के साथ नए साल को बधाई देने के लिए चार पोस्टकार्ड
» » अपनी बिल्ली को पॉप आर्ट के आइकन में बदलें
© 2021 taktomguru.com