taktomguru.com

मेलिसा से उस परिवार को पत्र जिसने उसकी कुतिया को बचाया

आज मेलिसा तुया के ब्लॉग में हमें परिवार को संबोधित एक सुंदर पत्र मिला जिसने 13 साल पहले अपने कुत्ते ट्रोया को पाया और उसे सड़क से बाहर ले गया। उस परिवार के लिए धन्यवाद, जिसने इसे उठाया और इसे तब तक ले लिया जब तक कि वह आश्रय में प्रवेश नहीं कर सके, ट्रॉय अपने जीवन में आया।

कई बार हम गोद लेने के महत्व के बारे में बात करते हैं, लेकिन महत्वपूर्ण या अधिक ऐसे आश्रय हैं जो कुत्तों या बिल्लियों की देखभाल करते हैं जब तक उन्हें एक निश्चित परिवार नहीं मिलता है।

ये लोग एक जबरदस्त नौकरी करते हैं और कभी-कभी बहुत मेहनत करते हैं, अलविदा कहने के लिए जानवरों को कुछ दिन, महीनों या साल तक देखभाल करते हैं। वे जानते हैं कि उस जानवर का अंत खुश है, कि यह अपने परिवार के साथ जाता है, लेकिन फिर भी यह मुश्किल होना चाहिए।

यही कारण है कि मेलिसा उस मेजबान परिवार की तलाश में है जिसने अपने कुत्ते के जीवन को उनसे मिलने और उन्हें धन्यवाद देने के लिए बचाया।

पत्र

"उन लोगों को पत्र जिन्होंने मेरे कुत्ते को त्याग दिया और तेरह साल पहले इसे प्राप्त किया। क्या आप वहां जाने में मेरी मदद कर सकते हैं?

तेरह साल पहले ट्रॉय हमारे परिवार के पास आया था। एएनएए नेशनल एसोसिएशन ऑफ फ्रेंड्स ऑफ एनिमल एसोसिएशन में उन्होंने मुझे बताया कि मैं बहुत लंबे समय तक सुरक्षा में नहीं रहा हूं। मैड्रिड के उत्तर में वह उस परिवार के साथ रिसेप्शन में रही थी जिसने उसे छोड़ दिया था।

वह तुम्हारे साथ रह रही थी, मुझे नहीं पता कि कितनी देर तक, लेकिन मुझे पता है कि आपके घर में, प्रतीक्षा सूची में जब तक उसके लिए एक जगह नहीं थी।

उसका नाम तब रास्पा था। मुझे नहीं पता कि वह नाम आपको दिया गया था या नहीं। शायद हां और मुझे क्या पता है कारण है। यह हड्डियों में था। आपको धन्यवाद, आपने डर के दुर्व्यवहार के जीवन को छोड़ने का पहला कदम उठाया, जिसका स्मृति त्वचा और लीशमैनिया के नीचे गोले हैं जिन्हें हम हमेशा नियंत्रित करते हैं।

आपके लिए धन्यवाद, आपने अपने जीवन को जटिल बनाने का फैसला किया है और उस दिन दूसरी तरफ नहीं देखा है कि भविष्य के बिना एक मेस्टिजा आपके रास्ते को पार कर गया है, आप उन सभी को दूर करने में सक्षम हैं।




कई साल पहले, भविष्य के बिना एक कुतिया एक कुतिया बन गया जो सुरक्षित रूप से और खुशी से उम्र बढ़ता है। और यह संभव है कि आप के लिए धन्यवाद।

मुझे नहीं पता कि क्या आप उसे पहचानेंगे अगर आप उसे देखते हैं। अब यह एक दादी है जो पूरे दिन सोती है। आपका शरीर बदल गया है, बस आपके बालों और चेहरे की तरह। देखो और मुस्कान एक ही रहती है। खेलने की इच्छा की तरह, हालांकि सेनाएं उसे तुरंत विफल कर देती हैं, जो कि एक अथक एथलीट था। वह मुश्किल से गेंदों को सुनता है, जो कुछ साल पहले तक उसे पागल कर देता था। और मुझे पता है कि टोल आ रहा है, मेरे वादे को पूरा करने का समय। मुझे पता है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है जिसे मैं बहुत ज्यादा सोचना चाहता हूं।

मुझे नहीं पता कि यह पत्र आ जाएगा, धन्यवाद। मुझे कल्पना है कि यह मुश्किल है। सुरक्षात्मक आपको ढूंढने और इसे आने के लिए एक रास्ता खोजने की कोशिश कर रहे हैं। जटिल। बहुत सालों बीत चुके हैं।

लेकिन कभी-कभी चमत्कार होते हैं। कौन जानता है! यही कारण है कि, एक हजार बार धन्यवाद।

उन सभी लोगों के लिए भी धन्यवाद जिन्होंने आपके जैसा काम किया है।

चमत्कार, निश्चित रूप से मौजूद हैं। और हम इंसान हैं जो उन्हें एक दयालु दिल के निर्देशों को सुनते समय उन्हें संभव बनाते हैं। "

उसे हाथ दो!

क्या हम उसे हाथ देंगे? सोशल नेटवर्क्स अब हमें शानदार चीजें देता है और उनके लिए धन्यवाद यह पत्र अपने प्राप्तकर्ताओं तक पहुंचता है। इसके लिए हम प्रसार के साथ मदद मांगते हैं, जितना अधिक लोग इसे देखते हैं और इसे प्राप्त करने की अधिक संभावना होती है।

शुभकामनाएं परिवार! हम आपके पूरे दिल से आशा करते हैं कि आप उन लोगों को पाएंगे जिन्होंने दूसरी तरफ नहीं देखा और ट्रॉया को दूसरा मौका दिया।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
दौड़ के कुत्तों की चोरी से कैसे बचेंदौड़ के कुत्तों की चोरी से कैसे बचें
Feliguaus: एक संघ जो कुत्तों के लिए एक सभ्य जीवन के लिए लड़ता हैFeliguaus: एक संघ जो कुत्तों के लिए एक सभ्य जीवन के लिए लड़ता है
पिको "भाग्य के बिना एक बिल्ली"पिको "भाग्य के बिना एक बिल्ली"
कुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता हैकुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता है
Travelguau पुरस्कार सबसे अच्छा dogfriendly पहलों की खोजTravelguau पुरस्कार सबसे अच्छा dogfriendly पहलों की खोज
धन्यवाद!धन्यवाद!
एक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया हैएक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया है
दूसरी संभावना, सामीदूसरी संभावना, सामी
शरणार्थी कुत्तों के एक परिवार को बचाता है जिसे चार महीने तक छोड़ दिया गया थाशरणार्थी कुत्तों के एक परिवार को बचाता है जिसे चार महीने तक छोड़ दिया गया था
आश्रय से बचाया जर्मन चरवाहा बैंक ऑफ स्पेन के शोध ब्रिगेड की राष्ट्रीय पुलिस के लिए धन्यवादआश्रय से बचाया जर्मन चरवाहा बैंक ऑफ स्पेन के शोध ब्रिगेड की राष्ट्रीय पुलिस के लिए धन्यवाद
» » मेलिसा से उस परिवार को पत्र जिसने उसकी कुतिया को बचाया
© 2021 taktomguru.com